दुबई में सस्ते होटल की सूची

रॉयल फाल्कन होटल

रॉयल फाल्कन होटल में 84 आधुनिक कमरे हैं, जिनमें सिंगल, डबल या एकाधिक कमरे हैं। कमरे सैटेलाइट टीवी, वायरलेस इंटरनेट का उपयोग और एयर कंडीशनिंग से लैस हैं। स्वीट्स एक डेस्क में रहने के लिए जगह प्रदान करते हैं और बहुत कुछ। लाँड्री सेवाएं साइट पर उपलब्ध हैं, और मेहमान कमरे की सेवा का उपयोग कर सकते हैं। व्यापार यात्रियों को छोटी बैठकें आयोजित करने के लिए मीटिंग स्पेस तक पहुंच होगी। नाइटक्लब और कई होटल रेस्तरां हैं, जो रात के मनोरंजन की पेशकश करते हैं। यह होटल देइरा और दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के गोल्ड सॉक के नजदीक है। रॉयल फाल्कन होटल में अक्टूबर 2010 में $ 30 प्रति रात्रि से बदलें।

अल जवाहर होटल

अल जवाहर होटल दुबई एक इस्लामी होटल है जिसे परिवारों के मन में बनाया गया था। शराब की अनुमति नहीं है, और सुरक्षा और सुरक्षा प्रतिष्ठान की प्राथमिकता है। कमरे आधुनिक तरीके से और उदार आयामों में डिजाइन किए गए हैं जो वे एक रंगीन और अच्छे स्वाद डी कोर प्रदान करते हैं। संकुल का चयन करें दिन में दो भोजन शामिल हैं। प्रोजेक्टर और फ्लिप चार्ट से पूरी तरह सुसज्जित सुविधाओं में व्यापार के लिए मीटिंग स्पेस है। यह होटल दुबई चिड़ियाघर और इब्न बट्टुटा शॉपिंग सेंटर के पास स्थित है। अक्टूबर 2010 तक, अल जवाहर होटल के मेहमानों के लिए कीमत 41 डॉलर प्रति रात से शुरू हो रही है।


Jormand होटल अपार्टमेंट्स


जोर्मैंड होटल अपार्टमेंट एक पूर्ण रसोई, कपड़े धोने, खुली रात और आवास और एक निजी स्नानघर के साथ 98 स्वतंत्र स्टूडियो प्रदान करता है। अपार्टमेंट के मेहमान 24 घंटे की कॉफी शॉप का आनंद ले सकते हैं, साइट पर हैं या अधिक भोजन के लिए आस-पास के रेस्तरां में जा सकते हैं। होटल में रूफटॉप पूल, सौना और प्रशिक्षण केंद्र है। होटल होटल में नि: शुल्क है और आगंतुक स्वागत कक्ष के साथ 24 घंटे तक पहुंच सकते हैं। अनुरोध पर सामान जमा उपलब्ध है। यह होटल बुर्जुमन शॉपिंग सेंटर, हेरिटेज ग्राम और ओल्ड सूक के पास स्थित है। अक्टूबर 2010 में जोर्मैंड होटल अपार्टमेंट रूम 41 डॉलर प्रति रात्रि से शुरू होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
साउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटलसाउथेम्प्टन, न्यू यॉर्क में होटल
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
प्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटलप्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
» » दुबई में सस्ते होटल की सूची
© 2022 TonMobis.com