जकूज़ी के साथ डलास में होटल

मैग्नोलिया होटल डलास

डाउनटाउन डलास में मैग्नोलिया होटल बेक्स-आर्ट शैली में एक प्रतिष्ठित इमारत है। स्मारक के ऊपरी हिस्से को लाल घोड़े पौराणिक यूनानी पेगासस की नीयन रोशनी के बड़े प्रतिनिधित्व के साथ सजाया गया है। रात में, लाल घोड़ा डलास स्काईलाइन पर अन्य गगनचुंबी इमारतों के बीच होटल खड़ा करता है। होटल ऐतिहासिक स्थानों की सूची के राष्ट्रीय रजिस्टर पर है। 330 से अधिक कमरे और सुइट्स में बड़े काम के क्षेत्र, कमरे में स्टारबक्स कॉफी, निन्टेन्दो गेम कंसोल, बगीचे के तालाब और 11 घंटे तक मेहमानों के लिए उपलब्ध गर्म टब वाला एक और मानक होटल है। सुविधाओं में 24 घंटे का फिटनेस एरिया, वाई-फाई, स्टारबक्स बार-कैफेटेरिया, नाश्ता बुफे, शाम का पेय और बिस्तर और बुफे बिस्कुट से पहले दूध शामिल है। होटल वेस्ट एंड जिले और अन्य शहर के आकर्षण में सम्मेलन केंद्र, रेस्तरां और मनोरंजन के पास स्थित है।

मैग्नोलिया होटल डलास

1401 वाणिज्य सेंट

डलास, TX 75201

888-915-1110

magnoliahoteldallas.com

Staybridge सूट

Staybridge Suites अपने मेहमानों को पिछवाड़े पूल क्षेत्र में एक जकूज़ी प्रदान करता है। गैलेरिया शॉपिंग सेंटर के पास स्थित, होटल पालतू दोस्ताना है। इसके 114 कमरे टेलीविजन, डीवीडी प्लेयर और मुफ्त वाई-फाई से सुसज्जित हैं। आप अधिकांश कमरों में पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर में अपना खाना तैयार करने के लिए दोपहर के भोजन की कीमत पर बचत कर सकते हैं। रसोईघर एक फ्रिज, ओवन, माइक्रोवेव, टोस्टर, बर्तन और डिशवॉशर से सुसज्जित हैं। यह होटल होटल के कैफेटेरिया में हर सुबह एक मानार्थ नाश्ते का नाश्ता करता है। सप्ताह के दौरान एक शाम का स्वागत बियर, शराब, शीतल पेय और स्नैक्स शामिल है। मीटिंग रूम बिजनेस मीटिंग्स के लिए उपलब्ध हैं, और मेहमान कार्यालय उपकरण, जैसे परियोजनाएं, स्टेज लाइट और व्हाइटबोर्ड किराए पर ले सकते हैं।

Staybridge सूट

7800 अल्फा रोड




डलास, TX 75240

877-238-8889

ichotelsgroup.com

पार्क वेस्ट में ओमनी डलास होटल

ओमनी डलास होटल एक चार-हीरा एएए है जिसमें तीन सितारा मोबिल होटल भी है। इसके 337 कमरों की मानक विशेषताएं पंख तकिए, कपड़े, वाई-फाई, निंटेंडो गेम कंसोल और ग्रेनाइट बाथरूम से सुसज्जित हैं। होटल में राष्ट्रपति सुइट में स्नान केबिन, गर्म टब, टोबोगगन बेड, बार, टेरेस और अलग भोजन कक्ष हैं। मेहमान आउटडोर गर्म पूल और साइट स्पा में काम कर सकते हैं। पुरुषों और महिलाओं को ड्रेस अप भंवर और सौना है।

पार्क वेस्ट में ओमनी डलास होटल

15 9 0 एलबीजे फ्रीवे

डलास, TX 75234

972-869-4300

omnihotels.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटलब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
उत्तर कैरोलिना में ऐतिहासिक वास्तुकला के साथ होटलउत्तर कैरोलिना में ऐतिहासिक वास्तुकला के साथ होटल
» » जकूज़ी के साथ डलास में होटल
© 2022 TonMobis.com