कुछ सूअरों को पानी देने के लिए पशुपति को जेल में 10 साल का जोखिम होता है

कुछ सूअरों को पानी देने के लिए पशुपति को जेल में 10 साल का जोखिम होता है
के माध्यम से छवि: ट्विटर

को अनिता क्रांज , असहनीय गर्मी के तहत, कत्लेआम के रास्ते पर बहुत सारे पिगलेट देखें, पर्याप्त कारण था उन्हें करुणा के संकेत में पानी की पेशकश करें जो निश्चित रूप से उनके पहले जीवन में सबसे पहले और अंतिम होगा। लेकिन क्या निश्चित रूप से एक मानवीय इशारा था, आज, बहस का विषय है, क्योंकि क्रैंक जेल में 10 साल या 2,500 पाउंड (2.6 $ मिलियन चिली पेसो) का जुर्माना का सामना कर सकता है

आज ओंटारियो, कनाडा, इस कार्यकर्ता के भाग्य में बहस, क्योंकि कनाडा के कानून के अनुसार, सूअर "बातें" कर रहे हैं और भोजन, पानी या आराम के बिना 36 घंटे के लिए ले जाया जा सकता है। क्रैंक, पशु अधिकार कार्यकर्ताओं के एक समूह के साथ, पोस्ट किए गए थे, जिसके माध्यम से वे के इन ट्रकों से पारित कर दिया छोटे सूअर उन्हें कुछ पानी और फलों, देने के लिए जो वाहक शिकायत की है, उनका तर्क है कि इन गतिविधियों "अपने पशुओं के लिए खतरा है और यह भी सड़क सुरक्षा के लिए खतरा बन।"

छवि के माध्यम से: ट्विटर




कई लोग अनदेखा करते हैं या पसंद करते हैं अपने मांस का उत्पादन करने के तरीके को अनदेखा करें, और के रूप में बस कुछ सार के रूप में देखें, वे मांस उद्योग के पीछे दर्द को कल्पना नहीं कर सकते हैं। एक वास्तविकता जो हम में से कई को परेशान करती है और परेशान करती है, लेकिन यह कठोर सत्य है।

फिलहाल कनाडाई न्यायालय द्वारा निर्णय भाग्य है कि इस साहसी कार्यकर्ता थे, जो चलेंगे, डर है कि apresaran, इन महान जानवरों के लिए प्यार का एक आखिरी इशारा प्रदान करके जुआ खेला उम्मीद कर रहे हैं के बिना के बारे में।

के माध्यम से छवि: ट्विटर

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाएगिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाए
एक पालतू जानवर के रूप में सुअरएक पालतू जानवर के रूप में सुअर
Valparaíso: शहर और कुत्तोंValparaíso: शहर और कुत्तों
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
काला से मिलें, एंटोफागस्टा की कार्यकर्ता बिल्लीकाला से मिलें, एंटोफागस्टा की कार्यकर्ता बिल्ली
एक नई प्रवृत्ति: लघु सूअरएक नई प्रवृत्ति: लघु सूअर
पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?
गिनी सूअरों के लिए दैनिक भोजन की मात्रागिनी सूअरों के लिए दैनिक भोजन की मात्रा
कार्यकर्ता ध्रुवीय भालू "आर्टूरो" मुक्त करने के लिए तीव्र अंतर्राष्ट्रीय अभियान को बढ़ावा…कार्यकर्ता ध्रुवीय भालू "आर्टूरो" मुक्त करने के लिए तीव्र अंतर्राष्ट्रीय अभियान को बढ़ावा…
सड़क से पिल्ले के पानी फेंकने वाली महिला दर्ज की गई है (वीडियो)सड़क से पिल्ले के पानी फेंकने वाली महिला दर्ज की गई है (वीडियो)
» » कुछ सूअरों को पानी देने के लिए पशुपति को जेल में 10 साल का जोखिम होता है
© 2022 TonMobis.com