एक वियतनामी सुअर कैसे फ़ीड करें

एक वियतनामी सुअर कैसे फ़ीड करें

वियतनामी सूअर Comamam एक फड होने के लिए और यह पूरी दुनिया में केवल एक सम्मानित जानवर है। ऐसे कई लोग हैं जो उन्हें फर्श पर रखते हैं और उन्हें सड़क पर चलने के लिए ले जाते हैं। यदि आप इन प्यारे छोटे सूअरों में से एक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको उनके बारे में कुछ चीजें जाननी होंगी और मुख्य और बहुत महत्वपूर्ण चीजों में से एक यह जानना होगा कि केवल उनके लिए सबसे अच्छा भोजन है।

वियतनामी सूअर, निश्चित रूप से सूअर हैं, लेकिन भोजन की मूल रूप से उन्हें फटकारने के बाद, उन्हें सामान्य फ़ील्ड सूअरों के समान भोजन देने की अनुशंसा की जाती है।

  • सबसे अच्छा सी ओमिडा कि आप अपने पोर्किटो देने में सक्षम होंगे मैं घोड़े की रैक पर था, एक बार मेरे पास बहुत सारे फाइबर और कुछ वसा थे।

  • आपको यह सोचना होगा कि सूअर omnivores हैं, तो, अगर आपके पास खाना, रख, पास्ता, सब्जियां, फल, मांस, आदि पर छोड़ दिया गया भोजन है, तो आप दे सकते हैं थोड़ा सुअर बिना किसी समस्या के




  • पानी हमेशा साफ होना चाहिए, क्योंकि वे बहुत जल्दी गंदे हो जाते हैं क्योंकि वे रेत उठाने और गंदगी को हटाने के लिए अपनी नाक का उपयोग करते हैं।

  • अगर इस आलेख ने आपकी मदद की है, तो हम आपकी राय जानना चाहेंगे, इसे आज़माएं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक वियतनामी सुअर कैसे फ़ीड करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • युक्तियाँ
    वियतनामी सूअर खाने के बारे में पूरे दिन सोचते हैं, एक विशेषता है कि वे शिक्षित होने के लिए अपने लाभ के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • बहुत अधिक भोजन न दें, अगर पोर्किटो का पेट लगभग जमीन तक पहुंच जाए तो उसे कम भोजन देना होगा।
  • सूअर भोजन पाने के लिए लगभग कुछ भी करते हैं, इसलिए यदि आपके घर में सूअर का मांस है और कम अलमारी या पेंट्री में भोजन स्टोर करते हैं, तो दरवाजों को ठीक से बंद करना सुनिश्चित करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाएगिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाए
    एक पालतू जानवर के रूप में सुअरएक पालतू जानवर के रूप में सुअर
    वियतनामी सुअर को खिलाानावियतनामी सुअर को खिलााना
    एक नई प्रवृत्ति: लघु सूअरएक नई प्रवृत्ति: लघु सूअर
    एक कांटा सुअर की देखभाल कैसे करेंएक कांटा सुअर की देखभाल कैसे करें
    एक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    गिनी सूअर पतला भारत कैसे हैंगिनी सूअर पतला भारत कैसे हैं
    बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैंबच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं
    जननांग सूजन के साथ सुअर लैंडराज़ नस्लजननांग सूजन के साथ सुअर लैंडराज़ नस्ल
    एक वियतनामी सुअर की पहचान कैसे करेंएक वियतनामी सुअर की पहचान कैसे करें
    » » एक वियतनामी सुअर कैसे फ़ीड करें
    © 2022 TonMobis.com