पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?

पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?

कुछ सोचने के बावजूद, चिली में जानवरों की सुरक्षा पर एक कानून है। हालांकि, इसकी गहराई पर्याप्त नहीं है और इसके बारे में ज्ञान न्यूनतम है। - लोगों को अपने पालतू जानवरों को जो सुरक्षा देना चाहिए, उसके बारे में कानून बताता है प्रत्येक पशु मालिक को अपने पालतू जानवर के लिए भोजन और आश्रय प्रदान करने का ख्याल रखना चाहिए , क्या सच देखभाल सुनिश्चित नहीं करता है। इस प्रावधान की विशेषताओं के बारे में अधिक जानकारी नहीं देकर, जिम्मेदार पशु स्वामित्व का दायित्व हवा में बना हुआ है। - जहां अंतरिक्ष विकसित होगा, उस स्थान के लिए, वह उल्लेख करता है आपको अनावश्यक रूप से आंदोलन की अपनी स्वतंत्रता को सीमित नहीं करना चाहिए , कम अगर यह अपने सामान्य विकास के पीड़ित या परिवर्तन का कारण बनता है। "अनावश्यक रूप" जो कि समझा जाता है, काफी खराब है, क्योंकि यह विचार खोलता है कि ऐसे समय होते हैं जहां जानवर को स्थानांतरित करना असंभव हो जाता है और यह स्पष्ट नहीं होता कि ये क्या होगा।

- पशु संरक्षण पर कानून सर्कस में जानवरों के उपयोग को प्रतिबंधित नहीं करता है। इसके विपरीत, यह विवरण देता है कि उन पर भरोसा करने के लिए विनिर्देश क्या हैं। इस अर्थ में, यदि हम चिली में सर्कस में जानवरों के उपयोग के पूर्ववर्ती मानते हैं, तो यह कानून जानवरों के दुरुपयोग के साथ काफी अनुमोदित होगा।

- इसके अलावा, कानून वैज्ञानिक उद्देश्यों के लिए जानवरों के साथ प्रयोग की अनुमति देता है। इस तरह, इस तथ्य के बावजूद कि कई देशों में जानवरों की त्वचा पर सौंदर्य प्रसाधन परीक्षण प्रतिबंधित है, चिली में यह पूरी तरह से वैध है।

- दूसरी तरफ, सड़क के जानवरों के नियंत्रण पर, कानून घोषित करता है कि अधिकारियों को क्या करना चाहिए, आबादी को जिम्मेदार पशु स्वामित्व के बारे में शिक्षित करना है, लेकिन यह अनावश्यक पीड़ा से बचने के तरीकों का उपयोग करके व्यवस्थित नियंत्रण करने के लिए उन्हें शक्ति प्रदान करता है।




इन आदेशों की आयु के बावजूद, केवल कुछ साल पहले वे जिम्मेदार पालतू स्वामित्व को बढ़ावा देने के अभियान को ऊपर उठाने शुरू कर दिया। लेकिन हम कानून के अनुपालन से दूर हैं कुत्ते नियंत्रण गवाह करने में सक्षम थे सिर्फ तुम कैसी हो नि: स्वार्थ कार्यों का शुक्र है,। रोडियो का सवाल है, कानून यह न करे नहीं करता है, जहां यह क्रूरता का प्रदर्शन करने में संभव हो गया है एपिसोड के दर्जनों के बावजूद जिसके साथ इन गलत नाम "चिली परंपराओं" पर कब्जा कर लिया गया जानवरों का इलाज किया जाता है।

चिली में पशु संरक्षण पर कानून वांछित होने के लिए बहुत छोड़ देता है , और भी अगर हम इसे मानते हैं जो लोग इसका अनुपालन नहीं करते हैं उनके लिए दंड जेल में 3 साल से अधिक नहीं है या इससे भी बदतर, वे केवल अधिकतम 50 यूटीएम की जुर्माना में ही कम हो जाते हैं, जो हमारे देश के जानवरों की कानूनी लापरवाही दिखाता है।

(फोटो)

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शेफर्ड कुत्ते एक स्पेनिश शहर में काम करना बंद कर सकते हैंशेफर्ड कुत्ते एक स्पेनिश शहर में काम करना बंद कर सकते हैं
दक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया थादक्षिणी चिली में एक ट्रक द्वारा एक कुत्ते को खींचा गया था
अर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानूनअर्जेंटीना में खतरनाक कुत्तों का राष्ट्रीय कानून
चिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैंचिली में विदेशी पक्षी सबसे अधिक तस्करी प्रजातियां हैं
ब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता हैब्यूनोस के कुत्तों और बिल्लियों को अब कानून द्वारा संरक्षित किया जाता है
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?चिली में वाणिज्यिक होने से कौन से जानवरों को प्रतिबंधित किया जाता है?
चिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानेंचिली में कानून द्वारा अनुमत विदेशी पालतू जानवरों के बारे में जानें
कार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षाकार्यस्थल में बच्चों की सुरक्षा
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?जिम्मेदार पालतू स्वामित्व क्या है?
» » पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?
© 2022 TonMobis.com