इंग्लैंड में चिली पेंगुइन खराब मौसम से तनावग्रस्त हैं और एंटीड्रिप्रेसेंट्स लेते हैं

इंग्लैंड में चिली पेंगुइन खराब मौसम से तनावग्रस्त हैं और एंटीड्रिप्रेसेंट्स लेते हैं

कभी-कभी, मौसम जानवरों के मनोदशा को प्रभावित कर सकता है, जितना कि यह लोगों को प्रभावित करता है। अगर गर्मी हमारे देश में कुत्तों को नुकसान पहुंचा सकती है, तो ठंड भी इंग्लैंड में अपनी बात कर रही है।

ब्रिटिश नॉर्थवेस्ट में खराब मौसम, चिली और पेरू के तटों से 12 हम्बोल्ट पेंगुइन को दबाया , वे अब यॉर्कशायर के अटलांटिक तट पर स्कारबोरो रिफ्यूज में रहते हैं।

जानवर उन्होंने तनाव के गंभीर संकेत दिखाए, जो उनके महत्वपूर्ण तत्व, पानी के संपर्क में आने से इंकार कर दिए गए। प्रजातियां गर्मी में रहना पसंद करती हैं, इसलिए उन्हें करना पड़ता था मनोविज्ञान दवाओं का प्रशासन करें (एंटीड्रिप्रेसेंट्स) आश्रय के लिए ज़िम्मेदार लोगों में से एक के अनुसार, लिंडसे क्रॉफर्ड।

आश्रय श्रमिकों ने समझाया कि "मौसम की स्थिति तुलनात्मक है" पेंगुइन के लिए, उनके मूल स्थान और इंग्लैंड के बीच, लेकिन "बस इन्हें इतनी लंबी अवधि के लिए उस तरह के खराब मौसम में उपयोग नहीं किया जाता है। " हालांकि प्रजातियों को यह नहीं पता है कि वे इलाज में हैं, जो अपनी प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करना चाहते हैं, प्रभारी व्यक्ति ने कहा कि वे "यह महसूस करने की उम्मीद करते हैं कि वे खतरे में नहीं हैं"।




जलवायु वार्मिंग उन लोगों में से एक है जिसके लिए ज़िम्मेदार है चिली और पेरू में हम्बोल्ट पेंगुइन के गायब होने का खतरा , जिन मछलियों के साथ वे फ़ीड करते हैं, उनके अंडे और मछली पकड़ने के जाल खाने वाले चूहों में वृद्धि के साथ-साथ वे अक्सर फंस जाते हैं।

स्रोत: ला Nación

Google सीसी के माध्यम से फोटो सीसी

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखेंजानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखें
ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्तों को खरीदने के लिए धन जुटाने जा रहे हैंऑस्ट्रेलियाई चरवाहा कुत्तों को खरीदने के लिए धन जुटाने जा रहे हैं
सामान्य सोमाल बिल्लीसामान्य सोमाल बिल्ली
इंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा हैइंग्लैंड में मछली के साथ बिल्लियों को जहर दिया जा रहा है
दान के लिए धन्यवाद इंग्लैंड में बिल्लियों आश्रय पुनर्निर्माणदान के लिए धन्यवाद इंग्लैंड में बिल्लियों आश्रय पुनर्निर्माण
हमारे पालतू जानवरों में कपड़ों कितना जरूरी है?हमारे पालतू जानवरों में कपड़ों कितना जरूरी है?
15 चिली में शिकार की निषिद्ध प्रजातियां15 चिली में शिकार की निषिद्ध प्रजातियां
सैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समयसैन डिएगो जाने का सबसे अच्छा समय
ठंड के मौसम में पालतू जानवरों को प्रभावित करने वाले रोगठंड के मौसम में पालतू जानवरों को प्रभावित करने वाले रोग
एलर्जी और परजीवी की गर्मियों में अपने पालतू जानवर का ख्याल रखनाएलर्जी और परजीवी की गर्मियों में अपने पालतू जानवर का ख्याल रखना
» » इंग्लैंड में चिली पेंगुइन खराब मौसम से तनावग्रस्त हैं और एंटीड्रिप्रेसेंट्स लेते हैं
© 2022 TonMobis.com