एक कांटा सुअर की देखभाल कैसे करें

एक कांटा सुअर की देखभाल कैसे करें

विभिन्न जानवरों की तरह? Porqueón एक विदेशी जानवर है, हमेशा कुत्ते या पालतू जानवरों के लिए बिल्लियों की बात करते हैं, लेकिन हम भूल जाते हैं कि जानवरों कम peculiaresón दस जरूरी सांप, arañasolagartospuede सूअर का मांस रीढ़ की तरह एक प्यार और सहानुभूति पिता हो सकता है। सीखना एक कांटा सुअर की देखभाल कैसे करें

animales.sitio2.xyz के इस आलेख में, आप इस जानवर की कंपनी को कुछ दैनिक देखभाल और बहुत प्यार के साथ आनंद ले सकते हैं, आपको बस कुछ सलाह चाहिए और अपने अच्छे प्राप्त करने के लिए एक अच्छे निर्माता की तलाश कर सकते हैं कांटा सुअर.

  • कांटा सुअर के लिए पिंजरे

पिंजरे से अपने नए जानवर को प्राप्त करने का पहला कदम, यह बड़ा होना चाहिए, सूअर कताई या ouriel cacheiro उन्हें किसी अन्य जानवर की तरह स्पेनिश की जरूरत है। एक अच्छे पिंजरे में कम से कम 80x50x40 सेमी होना चाहिए। चैन फर्म होना चाहिए और केवल एक मंजिल होनी चाहिए, इन जानवरों के पास एक अच्छा मिंक है, यदि आपके पास एक से अधिक मंजिल हैं तो आप अपने कैशिरो माईनेल गिरने और पेटीन्हा से शुरू होने का जोखिम उठाते हैं। नए घर में स्पेन जैसे अच्छे प्रशंसक होना चाहिए, भोजन, खिलौने, कैश का बर्तन होना चाहिए जो कि लकड़ी या प्लास्टिक इग्लू हो और यदि आप अक्सर व्यायाम करते हैं तो उनके लिए रॉडिनहा हो सकता है। पिंजरे के चोटी के लिए लकड़ी के टुकड़े व्यवस्थित करें, इन जानवरों को अपना बिस्तर बनाना पसंद है।

कांटा सुअर के लिए पिंजरे
  • कांटा सुअर के लिए आदर्श तापमान

    के लिए कांटों सूअरों é temperatural के बारे में 21ordm-सी को 29ordm-सी आदर्श, मुक्ति तापमान भी, एक कंबल के साथ लेकिन एक तरह से पिंजरे को कवर करना होगा अगर queón avientañón कवर, यदि आपके पालतू महसूस ठंड के साथ असहज, आप हाइबरनेटिंग होने का जोखिम रखते हैं और यह अक्सर जानवर के लिए घातक हो सकता है।

    कांटा सुअर के लिए आदर्श तापमान
  • कांटा सुअर के आसपास पर्यावरण

    पर्यावरण जो आपके चारों ओर है कांटा सुअर शांत होना चाहिए कम से कम पहली बार में, इन जानवरों शोर आदत हो जाएगा जब भी धीरे-धीरे, गैर, एक साइट लंबे कदम पर जानवर के पिंजरे जगह इस घर और नई गंध के लिए पहली आदत छोड़ atenñón गया है। अत्यधिक शोर, हिलाने और प्रकाश आपके परेशान हो सकते हैं ouriño कम से कम अनुकूलन वर्ष की शुरुआत में इन तनावों से बचें।

    कांटा सुअर के आसपास पर्यावरण
  • एक स्वस्थ कांटा सुअर फ़ीड

    सूअर कांटा यह उन जानवरों में से है जो आसानी से वसा प्राप्त करते हैं, यह अपने saúy locomoñóo में जटिल हो जाएगा। आपको एक ही समय में अपने भोजन को एक ही समय में खाना चाहिए, भोजन के एक से दो चम्मच पर्याप्त होना चाहिए। एक रेयान कम से कम 12% वसा और 30% प्रोटीन शामिल होना चाहिए, वहाँ particíestá Rañón सुअर हड्डियों, अगर queón हैं, तो आप Rañón बिल्ली चुन सकते हैं, लेकिन यह वसा और प्रोटीन के प्रतिशत के रूप atenñó है। सब्जियों, फलों, तले हुए अंडे, पके हुए चिकन, क्रिकेट, लार्वा या कैटरपिलर के साथ जानवर के आहार को भी पूरा करें। अपने नए दोस्त के भोजन, सूखे फल, नट, शहद, बीज, कच्चे मांस, दूध, कच्ची सब्जियां, पीओएन, शहद, टमाटर, एवोकैडो या चिपचिपा कोई भी भोजन दें।

    एक स्वस्थ कांटा सुअर फ़ीड
  • कांटा सुअर की स्वच्छता




    अपने छोटे दोस्त के बाद डेली को साफ, पिंजरे को अच्छी तरह से दो सप्ताह में दो धोया होना चाहिए, भोजन की थाली और पानी की एक बोतल अधिक से अधिक reklamañóel होना चाहिए, गर्म áagua é आदर्श के साथ हर दिन हो सकता है। महीने में एक बार बाथरूम को न्यूनतम पर दिया जाना चाहिए, नाखूनों को नियमित रूप से छंटनी चाहिए।

    कांटा सुअर की स्वच्छता
  • मज़ाक

    जब तक आप स्वादिष्टता के साथ कर सकते हैं, तब तक रखें कांटा सुअर वह पकड़े जाने से परिचित हो जाता है क्योंकि वह उसके अंदर चलता है और ड्राइविंग करता है, नाजुक है, वह अचानक आंदोलन करता है, जितना लंबा वह उसके साथ तेज होता है और वह गायन करने के लिए उपयोग किया जाता है। कांटों सूअरों कि जानवरों atenñón मजाक और आसानी से लिंक जो आता है और उन लोगों के साथ खेलता है एक महान दोस्त सिर्फ इतना है कि ज्यादा देखभाल और atenñóo करने जा बनाने चाहते हैं।

    मज़ाक
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कांटा सुअर की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य जानवर.

  • युक्तियाँ
    कैद में रहते हुए हाइबरनेशन रीढ़ की हड्डी को कभी न छोड़ें, यह कीड़े के लिए घातक होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    वियतनामी सुअर को खिलाानावियतनामी सुअर को खिलााना
    कुत्ते द्वारा काटा हुआ सुअरकुत्ते द्वारा काटा हुआ सुअर
    मेरी बिल्ली के पैर में एम्बेडेड कांटामेरी बिल्ली के पैर में एम्बेडेड कांटा
    एक नई प्रवृत्ति: लघु सूअरएक नई प्रवृत्ति: लघु सूअर
    एक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    एक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    गिनी सूअर पतला भारत कैसे हैंगिनी सूअर पतला भारत कैसे हैं
    एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
    बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैंबच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं
    मेरे पास दुनिया में सबसे अच्छा शुभंकर है!: एक गिनी सुअरमेरे पास दुनिया में सबसे अच्छा शुभंकर है!: एक गिनी सुअर
    » » एक कांटा सुअर की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com