एक वियतनामी सुअर को शिक्षित कैसे करें

एक वियतनामी सुअर को शिक्षित कैसे करें

वियतनामी सूअर यह फैशनेबल होने और दुनिया भर में सम्मान के जानवरों का होना है। ऐसे कई लोग हैं जो उन्हें घर पर रखते हैं और उन्हें सड़कों पर चलने के लिए ले जाते हैं। यदि आप इन बहुमूल्य सूअरों में से किसी एक को खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको उनके बारे में कुछ चीजें और शिक्षित करने और उन्हें काम करने जैसी महत्वपूर्ण चीज़ों में से एक जानना होगा। Animales.sitio2.xyz से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और जानें एक वियतनामी सुअर को शिक्षित करने के लिए कैसे.

यदि आपके पास है वियतनामी सुअर चूंकि वह बनाया गया है, उसे भविष्य को खाना और शिक्षित करना है, यह अधिक कठिन होगा, क्योंकि वह अधिक दृढ़ और मजबूत होगा, और इसलिए, वह नियंत्रित नहीं होगा।

  • उन्हें लाइकोमिडा के साथ ओम में लाने का एक तरीका है। यह जानवर हैं, जो पूरे दिन खाने के बारे में सोच रहे हैं, इसलिए यह एक बहुत ही शक्तिशाली "हथियार" है जिसका उपयोग अच्छी शिक्षा प्राप्त करने के लिए किया जा सकता है।

  • वियतनामी सूअर बहुत बुद्धिमान और जिद्दी हैं, इसलिए आसानी से छोड़ दें यदि आप कुछ बैठना चाहते हैं, चुप रहें, जब आप कॉल करें, इत्यादि। धैर्य रखें, निश्चित रूप से आप भोजन पाने के लिए छोड़ देंगे।




  • यदि आपके पास है सुअर घर पर, उन जगहों पर भोजन रखने पर सावधान रहें जहां पहुंच है, क्योंकि केवल परेशानियों ने अंततः खुले दराज, armários और संलग्न रेफ्रिजरेटरों को समाप्त कर दिया।

  • वियतनामी सूअर वे खाने के बारे में सोचना बंद कर देते हैं, वे खाने से मर सकते हैं। यह कहना बहुत मुश्किल है कि यह लगभग असंभव है, उन्हें मौजूद होने पर किसी प्रकार का भोजन खाने के लिए शिक्षित करें, यही कारण है कि भोजन को उन जगहों पर रखना है जहां वे पहुंचते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास बगीचे में सुअर है और आपके पास कुत्ता भी है, तो कुत्ते के भोजन से सावधान रहें क्योंकि सुअर, तो आप खाना खाने की कोशिश करेंगे, इसलिए भोजन की थैली को अपनी उंगलियों पर छोड़ दें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक वियतनामी सुअर को शिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • युक्तियाँ
    अपने वियतनामी सुअर के साथ रहें, अगर भविष्य में यह थोड़ा दूर और बुरी तरह शिक्षित नहीं हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक पालतू जानवर के रूप में सुअरएक पालतू जानवर के रूप में सुअर
    वियतनामी सुअर को खिलाानावियतनामी सुअर को खिलााना
    कुत्ते द्वारा काटा हुआ सुअरकुत्ते द्वारा काटा हुआ सुअर
    एक नई प्रवृत्ति: लघु सूअरएक नई प्रवृत्ति: लघु सूअर
    एक कांटा सुअर की देखभाल कैसे करेंएक कांटा सुअर की देखभाल कैसे करें
    एक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक गिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    एक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करेंएक मिनी सुअर की देखभाल कैसे करें
    गिनी सूअर पतला भारत कैसे हैंगिनी सूअर पतला भारत कैसे हैं
    एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
    बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैंबच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं
    » » एक वियतनामी सुअर को शिक्षित कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com