पशु बचाव: कोक्विटो जीवन में वापस आ गया और इसे अपनाया जाने की उम्मीद है

पशु बचाव: कोक्विटो जीवन में वापस आया और इसे अपनाया जाने की उम्मीद है

पेट्रीसिया ऑनर्स एक पशुचिकित्सा और जानवरों का सच्चा प्रेमी है और इस तरह, कई बार कुत्तों और बिल्लियों को बचा लिया है। यहां तक ​​कि उनके वर्तमान पालतू भी सड़क से बचा एक पिल्ला है।

कुछ समय पहले, मैं उसके घर के पास घूम रहा था और वह एक पिल्ला देखती है जिसने उसे बहुत परेशान देखा और देखा कि वह लंगर रही थी। जैसे ही वह घर जल्दी हुई, वह रुक गई नहीं, लेकिन उसे देखने के लिए उसी रात लौट आई। जब वह करीब आ गया, तो वह देख सकता था कि उसे टेस्टिकल्स में चोट लगी थी। इसके अलावा, यह चींटियों से भरा था और इतना दर्द था कि पानी पीना मुश्किल था। उनकी सामान्य स्थिति बहुत खराब थी। "मैंने उसे एक सॉसेज, एक एनाल्जेसिक के अंदर दिया, जो कि उसके पास एकमात्र चीज थी" - उदासी के साथ बताता है। तब वह घर लौट आई, बहुत दुखी, क्योंकि उसे पता था कि वह उसे उसके साथ नहीं ले जा सका, क्योंकि "टोटो", उसके बचाए गए पिल्ला, बहुत ही क्षेत्रीय है और कोक्विटो को वहां रहने की इजाजत नहीं देगी।

जैसे ही वह बहुत चिंतित थी, वह यह देखने के लिए कि वह अभी भी वहां थी, उसकी अपार्टमेंट विंडो देखेंगे। अगले दिन, वह उसे खाना देने के लिए आया और वह डरावनी से देख सकता था कि उसका स्क्रोटम टूट गया था और उसके टेस्टिकल्स का पर्दाफाश हुआ था। तो वह एक दोस्त है जो भी एक पशुचिकित्सा है और क्लिनिक में काम करता है, क्योंकि वह शिक्षण को समर्पित है और कोई शर्त या पर्याप्त सामग्री में मदद करने के लिए किया था है से मदद के लिए पूछने के लिए चला गया। "मैं यह मेरे साथ ले लिया दर्द के कारण काटने ऐसा न हो कि, लेकिन यह से दूर है, जब मैं यह कार में डाल दिया, कुछ नहीं किया लेकिन मेरे हाथों पर चुंबन देने के लिए और उसकी मदद को धन्यवाद की तरह, मुझ पर देख" - पेट्रीसिया को निडरता से गिनें।

क्लिनिक में पहले से ही, निदान था: स्क्रोटल टूटना, इंजिनिनल हर्निया और कोहनी फ्रैक्चर , तो वह शायद अधिकतर चला गया होगा। इस बहादुर छोटे कुत्ते को बचाने के लिए, उसे 3 सर्जरी से गुजरना पड़ा: कास्टेशन, ऑस्टियोसिंथेसिस और हर्निया प्रतिस्थापन। आपकी वसूली के दौरान। पेट्रीसिया ने कई बार दौरा किया और कोक्विटो ने हमेशा उसे पहचान लिया।




जब उसे छुट्टी दी गई, तो पशु चिकित्सा पहले से ही उसे अपने पिता के साथ एक अस्थायी जगह मिली थी, इसलिए उन्होंने उसे घर ले लिया। पेट्रीसिया के पिता, उन्होंने एक घर बनाया और शुरुआत में बहुत अच्छा था, लेकिन जैसे ही दिन बीत गए, उनके बिल्ली के बच्चे (बचाए गए), उन्होंने तनाव शुरू कर दिया "मेरी 10 वर्षीय बिल्ली पूरे दिन गायब हो जाती है और केवल खाने के लिए आता है" - वे बताते हैं।

एक और मुद्दा जो उसे चिंतित करता है वह है कि उसके पिता घर में अक्सर गुजरते नहीं हैं, इसलिए कोक्विटो अकेले बहुत समय बिताता है। यही कारण है कि, आप देख रहे हैं एक घर है, जहां मैं उम्मीद है कि बच्चों के साथ, एक प्यार परिवार के साथ साझा कर सकते हैं क्योंकि यह बहुत विनम्र और चंचल है के लिए है (और इसलिए सिफारिश की है कि परिवार को अपनाने के लिए, एक आंगन घर है)।

"वह चलने के दौरान बहुत अच्छी तरह से व्यवहार करता है, वह जानता है कि कैसे झटके पर चलना है, वह छर्रों को खाता है, इसलिए विशेष भोजन तैयार करने की कोई आवश्यकता नहीं है, यह एक सूरज है, एक बहुत अच्छा कुत्ता है" - हमें बताता है

यदि आप रुचि रखते हैं, तो कोक्विटो एक परिवार की प्रतीक्षा कर रहा है, आपको साक्षात्कार के लिए 97935382 से संपर्क करना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता दुखी है और खाता नहीं हैकुत्ता दुखी है और खाता नहीं है
टेस्टिकल्स के चारों ओर छिद्र के साथ सॉसेजटेस्टिकल्स के चारों ओर छिद्र के साथ सॉसेज
फेफड़ों में द्रव होने के लिए पिल्ला बलिदानफेफड़ों में द्रव होने के लिए पिल्ला बलिदान
पिल्ला एक सिलाई सुई निगल लियापिल्ला एक सिलाई सुई निगल लिया
मेरी बिल्ली में उसके मुंह में श्लेष्म हैमेरी बिल्ली में उसके मुंह में श्लेष्म है
एक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभवएक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभव
पशु बचाव कहानियां: एक भाग्यशाली बिल्ली का बच्चापशु बचाव कहानियां: एक भाग्यशाली बिल्ली का बच्चा
उसके पेट और बैंगनी जीभ में दर्द के साथ पिल्लाउसके पेट और बैंगनी जीभ में दर्द के साथ पिल्ला
पिल्ला सभी त्वचा में एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ हैपिल्ला सभी त्वचा में एलर्जी प्रतिक्रिया के साथ है
पालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचावपालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचाव
» » पशु बचाव: कोक्विटो जीवन में वापस आ गया और इसे अपनाया जाने की उम्मीद है
© 2022 TonMobis.com