पशु बचाव कहानियां: एक भाग्यशाली बिल्ली का बच्चा

पशु बचाव कहानियां: एक भाग्यशाली बिल्ली का बच्चा

उस दिन मैं अपने पोलोलो के घर में पुएंते अल्टो में था, यह रविवार था और हम खाने के लिए कुछ देखने के लिए जल्दी चले गए क्योंकि हम बहुत भूख लगी थीं। मेले में पहुंचने से एक ब्लॉक हमने एक मेयो सुना, हम दोनों एक-दूसरे को देखते थे और यह पता लगाना शुरू कर दिया था कि यह कहां से आ रहा था। हम एक छोटे से बिल्ली के बच्चे से मुलाकात की, सौभाग्य से आप बता सकते हैं कि यह 2 महीने से अधिक पुराना था और यह एक पौधे के पीछे था जो भयानक गर्मी से आश्रय लेने के लिए था।

उसे देखकर मैं दुखी था, मैं अकेला था, माँ और / या भाई-बहनों में कोई निशान नहीं था, मैंने सोचा कि यह सबसे अधिक संभावना है कि फेंक दिया छोड़ दिया है, क्योंकि यह वास्तव में नहीं मॉडल बिल्ली के समान सुंदरता कि आम तौर पर टीवी या पर दिखाने था विज्ञापन, लेकिन वह एक प्यारी बिल्ली और आवश्यक मदद थी। मैं फ्लैट में रहते हैं और जानवरों के साथ लोगों fining क्योंकि नियमों में से एक रहने के लिए उनके पास नहीं है, और मेरे प्रेमी और 2 बिल्लियों था और एक कुत्ता है, यह उसे लेने के लिए बहुत मुश्किल था, लेकिन हम दिल में softies कर रहे हैं और उसे वहाँ नहीं छोड़ सकता है, एक सा बात कर और उसके घर लेने का फैसला किया और निष्पक्ष के लिए जा रहा का लाभ लेने के बाद, हम छोटे बिल्ली के बच्चे के लिए भोजन खरीदने के लिए (जो आमतौर पर सस्ता है) चला गया।

जब हम घर पहुंचे, मेरी पोलो की बिल्लियों को थोड़ा ईर्ष्या था, के रूप में वे अच्छी तरह से जो नए पुसीकैट ले लिया से पानी लेना बंद कर दिया,, दूर थे और घर वापस नहीं किया था लंबे समय तक के बाद, हम चिंतित थे, लेकिन हम बिल्ली बाहर नहीं जाने देंगे। एक ही दिन है कि हम एकत्र, हम कुछ तस्वीरें ले ली जल्द से जल्द क्योंकि हम भोजन खरीदा था उसके कुछ ही दिनों रखने के लिए गोद लेने के लिए उसे देने के लिए है, लेकिन हम quedárnosla नहीं कर सके।




एक सप्ताह बीत और उसे करने के लिए कहा, लेकिन कोई भी वास्तव में रुचि / एक, अगले हफ्ते तक, हम गोद लेने के एक दिन के लिए प्लाजा डे Puente Alto करने के लिए जाने के लिए तैयार थे दिखाया। मेरी माँ ने एक छोटे से हार बुनी हैं अच्छा डाल करने के लिए, और जब हम इसके साथ सूक्ष्म करने के लिए चला गया, हम अपने बेटे के साथ एक महिला द्वारा संपर्क किया गया है, वह बहुत बॉक्स जिसमें हम था जब तक हम पूछा देखा "वे दे देंगे?" और हम सब कुछ है कि क्या हुआ था बताने के लिए शुरू कर दिया, और उससे कहा कि वह उसे प्यार करता था, वे एक बिल्ली का बच्चा या पिल्ला अपनाने के लिए योजना बना रहे थे, लेकिन उदाहरण नहीं दिया था, जब वह अपने बेटे को दिखाया, देखा कि बच्चा था बहुत खुश और हम दुनिया में सभी आत्मविश्वास से प्रेरित थे।

हम जानते हैं कि हम भाग्यशाली थे , क्योंकि अक्सर लोग जानवरों और तुरंत घरों को खोजने में नाकाम रहने के द्वारा एकत्रित करते हैं, भोजन दुर्लभ है या बस के पास पैसे नहीं उन्हें रखने के लिए और सड़क पर लौटने के लिए तय करने के लिए। मुझे लगता है कि आप एक छोटे से घर लेने से पहले बहुत सावधानी से लगता है चाहिए, क्योंकि उसी बिल्ली का बच्चा encariñará और सड़क के लिए वापसी बहुत पीड़ा होना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि हम सभी को इन जानवरों हैं कि मदद करने के लिए एक सा योगदान कर सकते हैं उन्हें घर ले जाने के बिना बेघर, उन्हें ताजा पानी देना, खासकर असहनीय गर्मी के इस समय में, उन्हें कुछ खाना और प्यार की पेशकश करना। और यदि वे हमारे जैसे भाग्यशाली हैं, तो इससे पहले कि कोई आपके द्वारा बचाए गए जानवर को अपनाने से पहले लंबे समय तक नहीं होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली में एक बहरा मेयो हैबिल्ली में एक बहरा मेयो है
मेरी बिल्ली आक्रामक बन रही हैमेरी बिल्ली आक्रामक बन रही है
एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
बचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट हैबचाया बिल्ली का बच्चा एक सूजन पेट है
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
मेरा बिल्ली का बच्चा अकेला नहीं जाता या अकेला नहीं खाता हैमेरा बिल्ली का बच्चा अकेला नहीं जाता या अकेला नहीं खाता है
मानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया हैमानव बिल्ली का बच्चा नहीं खाया है
पालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गईपालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गई
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
सकुरा: एक सुनहरे दिल के साथ एक मूक बिल्ली का बच्चासकुरा: एक सुनहरे दिल के साथ एक मूक बिल्ली का बच्चा
» » पशु बचाव कहानियां: एक भाग्यशाली बिल्ली का बच्चा
© 2022 TonMobis.com