पालतू कहानियां: मेरे पिल्ले का बचाव

पालतू कहानियां: मेरे पिल्ले का बचाव

मेरे कुत्तों के लिए हमने उन्हें पहाड़ी में डंप किया रेन्का (जो कुछ ब्लॉक दूर है) जब वे लगभग 2 महीने थे . कोई है जो काम लगभग प्रसिद्ध हस्ताक्षर "Renca लेता है" तक पहुँचने की दुष्टता की कल्पना उन्हें परित्याग करने के लिए ... अगर वह बहुत आसान कुछ पोस्टर बाहर बनाने के लिए और उन्हें गोद लेने के लिए पेशकश करने के लिए वहाँ प्राप्त करने की कोशिश कर सकता है, दे दी है ...

लेकिन नहीं उन्होंने उन्हें छोड़ दिया अपने भाग्य के लिए . टिक के साथ भर दिया अपने छोटे से छोटे शरीर में। सौभाग्य से मैं अपनी माँ और एक भतीजी के साथ चल रहा था, जब हमने उन्हें पाया। हमने उन्हें नीचे ले लिया और अभियान को गोद लेने के लिए उन्हें शुरू करने के लिए शुरू किया . इससे पहले कि मैंने उन्हें आंतरिक रूप से और बाहरी रूप से अपमानित करने का आरोप लगाया, और जाहिर है, उन्हें नाम देने के लिए: भालू, सरसों और Toribio.

मादा छोड़ने वाली पहली महिला थी, और ओसीटो ने पीछा किया। उत्तरार्द्ध को पड़ोस के पड़ोसी ने अपनाया था, जिसने हमें बहुत खुश किया, क्योंकि हम इसे अक्सर देख सकते थे। और टोरिबियो वह उपहार था जो मेरी मां रहना चाहता था। वह अच्छा और स्वस्थ हो गया, लेकिन कुछ हमें ओसीटो के साथ चिंतित कर दिया: उन्होंने उसे सड़क पर बहुत कुछ जारी किया वे अब चिंता करने की प्रतीत नहीं कर रहे थे कुछ महीनों के लिए। इससे हमें बहुत परेशान किया गया, इसलिए हमने उस महिला से बात की और इस विषय में कोई दिलचस्पी दिखाई नहीं दी, इसलिए हमने उसे हमसे वापस करने के लिए कहा। और इसलिए यह था।

जब मैंने सुना तो इसमें लगभग 3 महीने लग गए मेरे मार्ग में दर्द का दर्द . यह एक था पिल्ला लगभग 7 महीने , स्पष्ट रूप से भयभीत इतना है कि मैं संपर्क किया, और shivered।




धैर्य के साथ मैंने उसे विश्वास दिलाया, उसे पानी और भोजन देकर, उसे दिखाने की कोशिश कर रहा था कि मैं उसे चोट पहुंचाने वाला नहीं था। इस तरह, और कुछ दोस्तों की मदद से हम उसे एक कार में डाल सकते हैं और उसे पशु चिकित्सक के पास ले जा सकते हैं। यह पता चला कि वह कुपोषित था और स्पष्ट रूप से उसका दुरुपयोग किया गया था , लेकिन उसके पास कुछ भी गंभीर नहीं था। हम इसे बुलाते हैं fENA.

हम आपके गोद लेने के अभियान से भी शुरू करते हैं। ए तक वीडियो हमने इसे ज्ञात करने के लिए रिकॉर्ड किया। हालांकि, दिनों के उत्तीर्ण होने के साथ, मेरे माता-पिता उसके बहुत शौकीन हो गए, और हमने यह भी देखा कि ओसिटो और तोरिबियो ने उन्हें परेशान किए बिना उनका सम्मान किया। अगर वे घर पर फेना के साथ भी बेहतर व्यवहार करते हैं! और यह रहने के लिए समाप्त हो गया।

दिन-प्रतिदिन वह खुद को और अधिक भरोसा दे रहा था और हमें भरोसा कर रहा था। जब तक वह सभी की तरह एक हंसमुख और चंचल पिल्ला बन गया . और यहां तक ​​कि, वह 3 के बीच प्रभावी बन गया। क्या आप इसे विश्वास कर सकते हैं?

और तुमने, क्या आपने एक जानवर बचा लिया है? अनुभव कैसा रहा है?

तस्वीरें: व्यक्तिगत फ़ाइल लेखक।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते ने अपने पिछड़े पैरों की गतिशीलता खो दी हैमेरे कुत्ते ने अपने पिछड़े पैरों की गतिशीलता खो दी है
मेरे पिल्ला के पेट पर चकत्ते हैमेरे पिल्ला के पेट पर चकत्ते है
बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचायाबचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
पालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचायापालतू कहानियां: मेरे कुत्ते नायक एक बिल्ली का बच्चा बचाया
पालतू कहानियां: "बोटी", एक डंपस्टर से बचाया गयापालतू कहानियां: "बोटी", एक डंपस्टर से बचाया गया
पालतू कहानियां: `बोटी`, एक डंपस्टर से बचाया गयापालतू कहानियां: `बोटी`, एक डंपस्टर से बचाया गया
पालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गयापालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गया
बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्सबचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स
पालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़तापालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़ता
बचाव कहानियां: हम पड़ोसी से पीड़ित पिल्ला चुराते हैंबचाव कहानियां: हम पड़ोसी से पीड़ित पिल्ला चुराते हैं
» » पालतू कहानियां: मेरे पिल्ले का बचाव
© 2022 TonMobis.com