चार्ली द डाल्मेटियन: पहली नजर में प्यार

चार्ली द डाल्माटा

शायद आपने कहीं यह देखा देखा था। इन आंखें दिल के आकार के धब्बे से घिरी हुई हैं उनके पास एक मालिक है: चार्ली द डाल्मेटियन (या Charlie.the.dalmatian , नाम जिसके साथ वह Instagram पर प्रसिद्ध हो गया है)। इस विशिष्टता में अपने सभी आकर्षण रहते हैं और शायद यही कारण है कि इस सोशल नेटवर्क में 42,000 से अधिक अनुयायियों ने इसे इकट्ठा किया है। आज गुब्बोग में हम कुत्ते के बारे में कुछ और जान लेंगे जो इस रूप और उसके मानव हेलिघ के पीछे छिपा हुआ है जिसके साथ यह संयुक्त राज्य अमेरिका में रहता है।

एक और गुब्बोग लेख में हमने उसे सीखा डालमेटियन पूरी तरह से सफेद पैदा होते हैं . जब हेलिघ और चार्ली मिले, तो वह 7 सप्ताह का था और उन्होंने अपने फर के दाग होने के लिए डरावनी चीजों को समझना शुरू कर दिया। लेकिन वह कल्पना से बहुत दूर थी कि समय बीतने के साथ ही इन आंखों के रूपों को उसकी आंखों के चारों ओर इतनी स्पष्ट रूप से खींचा जा रहा था।

लगभग 6 महीने पहले मेरे नए घर में अपनी पहली कार की सवारी में इसे फेंक दो! । । । मेरे दोस्तों का पालन करें! @winstonthelcdal @action_jackson_thedalmatian @beau_the_dalmatian #throwinitback #tbt #sowittle #nospots #babypuppy #puppy #tiny #dalmatian #dalmatians #longhaireddalmatian #puppies #dalmatianpuppy #longcoatdalmatian #lcdalmatian #charlotte #newbaby

चार्ली (@ charlie.the.dalmatian) द्वारा 5 अक्टूबर, 2017 को 3:23 बजे पीडीटी पर एक साझा पोस्ट

यद्यपि उस समय यह अभी भी अज्ञात था कि चार्ली को इस असाधारणता के लिए जाना था जो उसे इतना खास बनाता है, हैलीघ कहते हैं कि मैं पहले से ही पिल्ला पर एक क्रश था "यह पहली नजर में प्यार था, और मुझे नहीं पता था कि मेरे पास ये धब्बे होंगे। यह तब था जब मैं चार महीने का था कि दिल का आकार स्पष्ट रूप से प्रकट होना शुरू हुआ ". दाग इतने सममित हैं, हैलीघ कहते हैं कि उन्होंने उनसे पूछा है कि क्या उन्होंने उन्हें एक eyeliner के साथ खींचा था।

अपने कई काले धब्बे से खुश नहीं, चार्ली ने मिट्टी में थोड़ा खेलने का फैसला किया अपने देखो में अंधेरे मोजे जोड़ें।

लेकिन मिट्टी में कोई पागल चीजें नहीं हैं कि एक अच्छा बाथरूम ठीक नहीं हो सकता है। हालांकि निश्चित रूप से अगर हमने चार्ली से उनकी राय से पूछा, वह मिट्टी से भरा, अधिक सुन्दर महसूस किया।




हैलीघ उत्तरी कैरोलिना में एक प्राथमिक स्कूल शिक्षक के रूप में काम करता है और अपने परिवार से दूर रहता है। उन्होंने चार्ली को कंपनी बनाने के लिए अपनाया और अब अपने वफादार दोस्त के बिना अपने जीवन की कल्पना मत करो . असल में, एक दिन वह स्कूल के साथ था और स्कूल की आपूर्ति के आदेश के लिए "एक पैर फेंक दिया"।

अपनी दौड़ की प्रसिद्धि का सम्मान करने के लिए, चार्ली एक आग ट्रक के बगल में स्थित है। क्या आप उसे जानते थे डालमेटियन का इतिहास आग ब्रिगेड से जुड़ा हुआ है लंदन का? ट्रक होने से पहले, आग के सैनिकों ने डालमेटियंस के साथ सह-अस्तित्व में भाग लिया क्योंकि उन्होंने उन्हें घोड़ों की कारों के साथ आग लगाने के लिए अपना रास्ता बनाने में मदद की।

इसमें कोई संदेह नहीं है, चार्ली पूरी तरह से हमारे साथ प्यार में गिर गई है "वो काले आंखें" जैसे डुकन धु ने गाया।

गुडोग में हम डालमेटियन से प्यार करते हैं और हमारे पास एक बड़ा झुंड है। क्या आप उन्हें जानना चाहते हैं या अपने डाल्मेटियन को हमारे झुंड में इंगित करें ? आप इसे कर सकते हैं यहाँ।

और डालमेटियन के लिए प्यार की बात करते हुए, जोसे इग्नासिओ, हमारे गुडोग देखभाल करने वालों में से एक है मैड्रिड के पास अपने जीवन को और कुछ भी नहीं साझा करने का फैसला किया है और उनमें से तीन से भी कम नहीं! लुकास, लिली और लियो इस खूबसूरत कुत्ते परिवार को पूरा करने के लिए आते हैं।

जोसे इग्नासिओ दल्माता परिवार

क्या आप अपना जीवन डालमेटियन के साथ भी साझा करते हैं? आप अपनी तस्वीर अपलोड कर सकते हैं इंस्टाग्राम , फेसबुक या चहचहाना हैशटैग # गुडोग के साथ हम इसे देखना पसंद करेंगे!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
नीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्लीनीली आंखों के साथ सफेद फारसी बिल्ली
कैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग केकैलिफोर्निया बिल्ली भूरे रंग के भूरे रंग के
मेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बेमेरे कुत्ते की आंखों में खून के साथ सफेद धब्बे
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): स्नूपीकुत्तों की कला (और बिल्लियों): स्नूपी
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियनकुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियन
पालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गयापालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गया
Instagram में 10 सबसे प्रसिद्ध पालतू जानवरInstagram में 10 सबसे प्रसिद्ध पालतू जानवर
घोड़े के दल्मेटियन दोस्तघोड़े के दल्मेटियन दोस्त
मेरे कुत्ते की आंखों में सूजनमेरे कुत्ते की आंखों में सूजन
» » चार्ली द डाल्मेटियन: पहली नजर में प्यार
© 2022 TonMobis.com