कुत्तों की कला (और बिल्लियों): स्नूपी





फिल्म प्रस्तुत करने के बाद गारफील्ड, और अपने निर्माता की मृत्यु के 12 साल बाद, हमने मूंगफली के एक मौलिक सदस्य स्नूपी को कुत्तों (और बिल्लियों) की कला समर्पित की।

पीछे के आदमी इस हास्य-अनुवाद 21 भाषाओं, जो अपनी ही नाटक, फिल्मों के लिए किया था में, टेलीविजन पर विशेष कार्यक्रम और comerciales- उत्पादों के सैकड़ों, चार्ल्स शुल्ज, Minnesotta संयुक्त राज्य अमेरिका में 1922 में पैदा हुए। अपने युवावस्था में वह द्वितीय विश्व युद्ध में एक सैनिक था। युद्ध के बाद, 1950 में, वह सत्रह समाचार पत्रों में एक ही समय में शुरू की, इस कार्टून, जो व्यक्तिगत रूप से 2000 में अपनी मृत्यु तक कार्टून के प्रत्येक बैठक के लिए जिम्मेदार था।

"मूंगफली" (मूंगफली) चार्ली ब्राउन की तरह प्यार करने वाला वर्ण -इस चरित्र और Snoopy, सैली, लुसी, वुडस्टॉक -इस कैनरी कुत्ते और Snoopy, दूसरों के बीच से अविभाज्य के मालिक भी शामिल है।

काले और सफेद कुत्ते (जो, वे कहते हैं, एक बीगल है, हालांकि इसकी पुष्टि कभी नहीं हुई है) कि दो सौ से अधिक देशों में कई पीढ़ियों के साथ, कल्पना की जा रही थी जितनी मजेदार थी। जिस चरित्र को वह सबसे ज्यादा पसंद करता था वह प्रथम विश्व युद्ध, लाल पुरुष का पायलट था, जिसके साथ वह आकाश के माध्यम से उड़ गया।

यद्यपि उसके बगीचे में उसका छोटा लाल घर था, लेकिन वह कभी सोया नहीं, क्योंकि उसने उसे क्लॉस्ट्रोफोबिक बनाया था। इस कारण से, वह हमेशा छत पर झूठ बोल रहा था, आकाश को देख रहा था या वुडस्टॉक के साथ बातचीत कर रहा था।

स्नूपी के लिए सबसे बड़ी खुशी के क्षणों में से एक रात्रिभोज था, जिसे वह एक विशेष नृत्य के साथ मनाता था। इसके अलावा, उन्होंने लेखन का आनंद लिया। महत्वाकांक्षी से अधिक उनकी परियोजना, महान अमेरिकी उपन्यास बनाना था। इस वजह से, हम उसे कई बार देख सकते थे, अपने टाइपराइटर के साथ मनोरंजन करते थे।
हालांकि, निश्चित रूप से, उनका महान मनोरंजन, अपने प्यारे दोस्तों से मिलना था।

इस प्रकार, कल्पना, दोस्ती और रंगों की इस अद्भुत दुनिया में, स्नूपी लगभग पचास वर्षों तक जीवित रहा, बच्चों, युवाओं और वयस्कों के जीवन को उज्ज्वल कर रहा था।

सूत्रों का कहना है:
peanuts.com
https://snoopycoleccion-venezuela.tripod.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रसिद्ध कुत्तों के नामप्रसिद्ध कुत्तों के नाम
जॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडरजॉर्ज वाशिंगटन, कुत्तों के एक डिफेंडर
सिनेमा और टेलीविजन के प्रसिद्ध कुत्तेसिनेमा और टेलीविजन के प्रसिद्ध कुत्ते
गाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहासगाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहास
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्तेकुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्ते
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियनकुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियन
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्डकुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्ड
कुत्तों की कला (और बिल्लियों)कुत्तों की कला (और बिल्लियों)
सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकारकुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकार
» » कुत्तों की कला (और बिल्लियों): स्नूपी
© 2022 TonMobis.com