डाल्मेटियन को कैसे प्रशिक्षित करें

डाल्मेटियन को कैसे प्रशिक्षित करें

जिन लोगों के पास है Dalmatian घर पर उन्हें शायद एहसास हुआ कि यह एक बहुत ही उत्साही कुत्ता क्रोध है जिसके लिए बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है और घर पर बहुत कुछ खेलना है। और यह कि कुत्ता क्रोध उस तरह है, लेकिन यह अच्छी तरह से खड़े होने में सक्षम होने के विपरीत है क्योंकि, हालांकि वह बहुत सक्रिय है, वह भी बहुत बुद्धिमान और आज्ञाकारी है। इस लेख में, हम कैसे संकेत देंगे एक डाल्मेटियन ट्रेन कैसे करें कुछ बुनियादी सुझावों को बोलना जो बेहतर सहअस्तित्व में मदद करेंगे।

यह महत्वपूर्ण है कि आप कार्यक्रम से सीखें ताकि आप अपने प्रशिक्षण सत्रों को अपनी व्यक्तिगत जरूरतों को अनुकूलित कर सकें। आपको ध्यान में रखना सबसे पहले यह है कि यह लगभग है एक बुद्धिमान साथी जो जल्दी से उस ज्ञान को प्राप्त करता है जिसे आप उसे देना चाहते हैं, लेकिन हमेशा जब वह थक जाता है और सड़क पर बाहर जाना चाहता है। एक आज्ञाकारी जानवर का, लेकिन इतना है कि आप ध्यान पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करते हैं और चलने के लिए महत्वपूर्ण है ताकि मैं ऊर्जा जला सकूं और थक गया हो।

आपके सक्रिय चरित्र की वजह से, आपको यह भी पता होना चाहिए कि आप भी जल्दी टायर sesson प्रशिक्षण, इतने कम sesson करने के लिए सबसे कारगर é, लेकिन दो बार ejerciciosícios Manho ny अन्य दोपहर apos द्वारा अलग-एक Sesson के साथ एक दिन में 5 मिनट प्रत्येक का एक Duranon सवारी, करने के लिए पर्याप्त हो जाएगा अपने डालमेटियन को सिखाया जाना चाहिए।

  • अपने डालमेटियन को रहने के लिए बाहर अपनी जरूरतों को करो घर से, और छोटे से उसके लिए महत्वपूर्ण adestrá। आयन, एक Raia कि के लिए जटिल है, क्योंकि यह एक बहुत साफ अनापत्ति प्रमाण पत्र है और queón गड़बड़ जहां जीना चाहते हैं, तो você से पिल्ला ले जाता है, तो अक्सर चलने के लिए, तुम सीखना होगा कि आप अपने बनाना है जहां चीजें घर से दूर हैं।

    किसी भी तरह से, यह हमेशा काम करने के लिए अच्छा है सकारात्मक छवियों में परिवर्तन इसलिए, किसी भी व्यक्ति को प्रशिक्षण देने के समय, यह सामरिक है कि जब आप अपनी जरूरतों को पूरा करते हैं, तो अपने लिए एक स्नैक्स के साथ खुद को पुरस्कृत करें।

  • अपने दल्मेटियन को बताएं कि वह कौन भेज रहा है। सीएएस के अधिकांश स्पेशल में महत्वपूर्ण है डोमेन स्थापित करें और इसे mandoña की भावना से बाहर ले लो। डालमेटियन के पास एक मजबूत और देखभाल करने वाला व्यक्तित्व है, और यदि उन्हें लगता है कि वे कमज़ोर हैं, तो वे प्रभुत्व की भूमिका निभाएंगे। पहले अपने डाल्मेटियन को प्राप्त करने के लिए, आपको बस कुछ सरल युक्तियों का पालन करना होगा:

  • अपने निर्णय में दृढ़ रहो : sionánlo vez कभी नहीं सियान बंद हो जाता है। आपका "नॉन" ऑर्डर फर्म होना चाहिए। यदि वह इस संबंध में किसी भी कमजोरी को दिखाता है, तो वह जल्दी से आवाज से ऊपर उठ जाएगा और जब चाहें तब तक बढ़ेगा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कितना कठिन आदेश देता है। सोफे का एक उदाहरण है, लेकिन हम किसी भी व्यवहारिक मानदंड को संदर्भित करते हैं जिसे आप स्थापित करना चाहते हैं: जब आप टेबल पर जाते हैं तो अपने चोटी के भोजन, अपने जूते, आदि के साथ खेलते हैं।
    • हार का कारोबार : जब आप पैदल चलने के लिए बाहर जाते हैं, तो एक क्षण भी होता है जिसमें व्यक्ति हमेशा आपके कैरिएनर का परीक्षण करेगा। ध्यान रखें कि, विशेष रूप से अपने डाल्मेटियन होने की शुरुआत में, जब आप चलते हैं आपको você के सामने कभी नहीं जाना चाहिए क्योंकि यह प्रभुत्व का संकेत है - हमेशा अपनी तरफ से या पीछे क्या करने की कोशिश करें। यदि वह आगे आता है, तो गर्दन पर एक नरम खींचें, और अभी भी रहें, ताकि वह समझ सके कि यदि आप आज्ञाकारी हैं तो आप चलने नहीं जा रहे हैं। इस समय, अपने पति / पत्नी के व्यवहार को सकारात्मक तरीके से मजबूत करना भी महत्वपूर्ण है, इसलिए हमेशा आपके साथ ऐपेटाइज़र लाएं।
    • घर दर्ज करें : फिलहाल वे सैमसंग से घर लौटते हैं, जिनके लिए पहले भी, दल्मेटियन, प्रमुख व्यक्ति के लिए। आप देखेंगे कि आप हमेशा दरवाजे के करीब रहते हैं और हमेशा दूसरों के सामने घर में प्रवेश करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इस व्यवहार को सही किया जाना चाहिए और आपको चाहिए पहला .



    इन सरल युक्तियों के साथ आप साथी से पहले अपना डोमेन स्थापित कर पाएंगे और इस तरह अपने कुत्ते को आसान बना सकते हैं और सह-अस्तित्व अधिक आरामदायक बना सकते हैं।

  • दल्मेटियन भी एक है कुत्ते क्रोध बहुत socióvil और, इसलिए, आपको अन्य भागीदारों से पिल्ला के रूप में संबंध रखना होगा। जब भी आप टहलना, स्थानों पर जहां वे अनापत्ति प्रमाण पत्र के लिए कर रहे करने के लिए जाने के लिए कोशिश करते हैं और क्योंकि अगर आपकी dálmataón बहुत छोटा é posibleíble से संबंधित आदत हो यह अकेला स्थानों से बचने enough- खेलते हैं एक शर्मीला जानवर बनने के बाद या भयभीत है और इसलिए, गैर अच्छी तरह से कुत्ते presenciaóla (आक्रामक हमले होते या मिलाते हुए हो सकता है) के लिए प्रतिक्रिया।

    इसलिए, यह महत्वपूर्ण है वह बचपन से इस्तेमाल किया गया है अन्य कुत्तों के साथ खेलने के लिए ताकि आप सामाजिक रूप से बहुत सकारात्मक हो सकें। इस लेख में, हम कैसे बताते हैं कि दो con कैसे पेश करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक डाल्मेटियन ट्रेन कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
    पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
    10 सबसे प्यारे कुत्तों10 सबसे प्यारे कुत्तों
    ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैं
    ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं
    मेरी सीमा कोल्ली मुझे ध्यान नहीं देती हैमेरी सीमा कोल्ली मुझे ध्यान नहीं देती है
    पिट बैल की देखभाल कैसे करेंपिट बैल की देखभाल कैसे करें
    डाल्मेटियन की देखभाल कैसे करेंडाल्मेटियन की देखभाल कैसे करें
    एक सीमा कोल्ली की देखभाल कैसे करेंएक सीमा कोल्ली की देखभाल कैसे करें
    घोड़े के दल्मेटियन दोस्तघोड़े के दल्मेटियन दोस्त
    » » डाल्मेटियन को कैसे प्रशिक्षित करें
    © 2022 TonMobis.com