कुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियन





आज हम आपको डिज्नी क्लासिक, "101 डाल्मेटियन" की याद दिलाते हैं। यह फिल्म, जो सभी उम्र के कुत्ते प्रेमियों को पकड़ने के बारे में जानता था, 1 9 61 में पहली बार कार्टून संस्करण में प्रीमियर हुआ। और फिर, 1 99 6 में, रीमेक असली पात्रों के साथ बनाया गया था "101 डालमेटियन: पहले से ज़्यादा ज़िंदा!" - उन लोगों में से जिन्होंने ग्लेन क्लोज में भाग लिया, क्रुएला डी विल की उत्कृष्ट भूमिका में।

डाल्मेटियन एक सुंदर दौड़ है, जो काले धब्बे के साथ अपने सफेद फर के लिए जाना जाता है। वे बहुत ही चंचल, उत्साही और ऊर्जावान कुत्तों हैं, एक विशेषता है जो फिल्म में बहुत अच्छी तरह से प्रतिनिधित्व की जाती है।

यह फिल्म अनीता और रोजर की कहानी बताती है, जो एक युवा जोड़े हैं, जो एक साथ आगे बढ़ने का फैसला करते हैं। प्रत्येक व्यक्ति अपने पालतू जानवर को अपना नया घर ले जाता है, वह अपनी दल्मेटियन कुतिया "पर्दीता" और उसी दौड़ के अपने कुत्ते को "पोंगो" करने के लिए ले जाती है। जैसा कि अपेक्षित था, पालतू जानवर भी एक खूबसूरत जोड़ी बनाते हैं जो 15 पिल्लों को फल देता है। खलनायक, क्रुएला डी विल, सीखते हैं कि मकान मालिकों के पास कई डालमेटियन हैं और उन्हें एक फर कोट में बदलने के लिए चोरी करने का फैसला करते हैं। उस पल से, पोंगो और पेर्डिता पिल्ले को ठीक करने के लिए रोमांच की एक श्रृंखला जीते हैं, सौभाग्य से, एक ख़ुशी समाप्त होने में समाप्त होता है।

यह फिल्म इतनी सफल रही कि यह ब्रॉडवे संगीत बन गया, जो अंत में अर्जेंटीना आया। वर्ष 2000 में, जबकि संयुक्त राज्य अमेरिका में "102 डालमेटियन" जारी किए गए, हमारे देश में "101 डाल्मेटियन" का कार्यक्रम ग्रैन रेक्स थिएटर में किया गया था, जिसमें रीना रीच को क्रूला डी विल की भूमिका में रखा गया था। उनका प्रदर्शन इतना सफल रहा कि डिज़नी ने बाद में उन्हें दूसरे भाग के स्पैनिश डब के लिए बुलाया, जो कुछ समय बाद हमारे देश में पहुंचे।

यदि आपको मूल संस्करण याद नहीं है, तो हम आपको अपनी याददाश्त को ताज़ा करने के लिए एक लिंक छोड़ देते हैं:



स्रोत:
disney.go.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे खूबसूरत कुत्तेसबसे खूबसूरत कुत्ते
कुत्तों के लिए डिज्नी चरित्र नामकुत्तों के लिए डिज्नी चरित्र नाम
सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ कुत्ते फिल्मों में से शीर्ष 10
टीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता हैटीटा मात्र, एक कलाकार जो बहुत प्यार करता है
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रानकुत्तों की कला (और बिल्लियों): चॅट्रान
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यककुत्तों की कला (और बिल्लियों): महिला और अनावश्यक
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्तेकुत्तों की कला (और बिल्लियों): टिफ़नी के नाश्ते
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्डकुत्तों की कला (और बिल्लियों): गारफील्ड
सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?सिनेमा की 10 सबसे प्रसिद्ध बिल्लियों, क्या आप उन्हें याद करते हैं?
कुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकारकुत्तों की कला (और बिल्लियों): कलाकार
» » कुत्तों की कला (और बिल्लियों): 101 डालमेटियन
© 2022 TonMobis.com