अपने समुदाय के शुभंकर का परिचय दें: नेग्रिलो, हमारे पड़ोस के छोटे चोर

अपने समुदाय के पालतू जानवरों का परिचय दें: नेग्रिलो, हमारे पड़ोस के छोटे चोर

नेग्रिलो, द शुभंकर मेरे पड़ोस से, यह एक बहुत ही विशेष बिल्ली का बच्चा है।

उनका जन्म कुछ महीने पहले एक निर्वासित घर से हुआ था जहां कुछ बुजुर्ग लोग रहते थे, दुर्भाग्य से मर गए, बिल्ली, उसकी मां, अकेले और भोजन के बिना छोड़ दिया। व्यक्तिगत रूप से, मैं उसे कई बार खाना देने गया, और जब वह नहीं कर सका, तो किसी और ने ऐसा किया। अचानक वह गर्भवती थी और उसके पास एक सिंगल बिल्ली का बच्चा नेग्रिलो था जिसे उसने एक दिन से अगले दिन छोड़ दिया था।

मेरे समुदाय में हमने उसे जीवित रहने में मदद करने के लिए एक साथ फैसला किया, और जल्दी ही नेग्रिलो मेरे पड़ोस के सदस्यों के बहुमत का शौक बन गया। यह एक और पड़ोसी में, हमारे पड़ोस का हिस्सा बन गया।




एक दिन हमने महसूस किया कि हमारे घरों, दस्ताने जैसी चीज़ें, छोटे कपड़े (विशेष रूप से मोजे) और अन्य वस्तुओं से अलग चीजें खो रही हैं। जब यह आवर्ती होता है, तो कुछ पड़ोसी सड़कों पर पोस्टर चिपकने लगे, कथित जिम्मेदार की तलाश में।

लेकिन इससे पहले कि हमें एहसास हुआ कि समुदाय में पुराने पेड़ के तने के नीचे हमारी चीजें कहां थीं, और नेगिलो उन्हें और उस स्थान पर ले जा रही थीं! हमने इसे पूर्ण कार्य में खोजा, एक रात जब हमने वहां प्रभारी व्यक्ति की प्रतीक्षा करने का फैसला किया, और आगे के बिना, उस छिपाने की जगह पर एक कोंडोरिटो शैली सैंडल खींच लिया।

बिल्कुल कोई भी बिल्ली से नाराज नहीं था, इसके विपरीत, तथ्य एक असली मजाक बन गया, और तब से, हर बार कुछ खो जाता है, हम जानते हैं कि यह पेड़ में है, चोर नेग्रिलो की छुपी जगह है। गुम वस्तु के अलावा, नेग्रिलो अक्सर अपने लंबे मूंछ और उसके निर्दोष चेहरे के साथ होता है जो इस छोटे से घूमने का अनुमान लगा सकता है बिल्ली के समान!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्लीउसके पेट पर मृत पिल्ला के साथ बिल्ली
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
बिल्ली alcalá में खो दियाबिल्ली alcalá में खो दिया
पिछले दो दिनों में बिल्ली का बच्चा बहुत कम खाया हैपिछले दो दिनों में बिल्ली का बच्चा बहुत कम खाया है
कड़वाहट के साथ बिल्ली का बच्चा नासीकड़वाहट के साथ बिल्ली का बच्चा नासी
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
बचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं है
बिल्ली वसूली निर्जलितबिल्ली वसूली निर्जलित
मेरी बिल्ली कैसे ढूंढेंमेरी बिल्ली कैसे ढूंढें
अपने समुदाय के शुभंकर का परिचय दें: हंसेल, हमारी इमारत की बिल्लीअपने समुदाय के शुभंकर का परिचय दें: हंसेल, हमारी इमारत की बिल्ली
» » अपने समुदाय के शुभंकर का परिचय दें: नेग्रिलो, हमारे पड़ोस के छोटे चोर
© 2022 TonMobis.com