मेरी बिल्ली कैसे ढूंढें

मेरी बिल्ली कैसे ढूंढें

एक बग सम्मानित किया गया है हमारे परिवार का हिस्सा और हम इसे इस तरह से प्यार करते हैं। इसलिए, जब किसी कारण से निराशा गायब हो जाती है तो हम पर हमला होता है और हम केवल यह जानते हैं कि खाने के लिए कहां खाना है, फेलिन के मामले में और भी अधिक छोड़ो और घर में प्रवेश करें अक्सर। Animales.sitio2.xyz में हम आपको शांत होने के लिए आमंत्रित करते हैं और हम आपको जानने के लिए कुछ अच्छे सुझाव देते हैं पहले अपनी बिल्ली को कैसे ढूंढें . फोटो: Google छवियां

जब बिल्लियों पिल्ले हैं और फेलिन के मामले में अधिक सड़क पर हैं, तो वे आमतौर पर बहुत डरावनी हैं। आपका उत्सुक होता है असामान्य स्थानों में छुपाएं यहां तक ​​कि एक अपार्टमेंट के अंदर भी, तो आपको सबसे पहले जो करना चाहिए वह बिस्तरों, चालानों, पर्यटन एलेट्रोडोमिया और सभी छोटे एस्पनोलोस में दिखता है जिसमें एक छोटा सा जानवर प्रवेश कर सकता है।

  • अगर बिल्ली एक छोटे से स्पेन में फंस जाती है, तो यह मीलार जा रही है, इसलिए कान किसी भी ध्वनि के लिए चौकस होना महत्वपूर्ण है।

  • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपकी बिल्ली कितनी पुरानी है, अगर आप स्पेनिश अपार्टमेंट में रहते हैं अधिक सीमित जिससे परीक्षा Móveis बीच comeñaire खोज की जरूरत है। "Acrobatic" इन जानवरों के caracterífigura इस comoíble situañón बनाने você एक बालकनी है या हालांकि इस opñón SOE हमें विनाशकारी tierraño इस स्थान पर व्यापक देखो, और पुष्टि करें कि animalón कूद गया है, तो।

  • अगर एंटीऑन ओपॉन परोसा जाता है, तो शायद अपार्टमेंट में कुछ प्राइम छोड़ दिया गया है खुला दरवाजा एक पल के लिए, और बिल्ली इसे देखे बिना बच निकला है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि जानवर अभी भी इमारत के अंदर है। प्रत्येक फर्श, सीढ़ियों, लिफ्ट, भूमि (यदि कोई हो) में देखो और दरवाजे पर जाएं पड़ोसियों से पूछें कि क्या उन्होंने इसे देखा है या अगर कुछ प्राणियों ने इसे बचाया है।

  • यदि आप घर पर रहते हैं, तो आपको अपार्टमेंट में, आंतरिक españlos द्वारा खाना चाहिए, फिर बगीचे में जाओ और पूरी तरह से खोज करें . यह संभव है कि आपकी बिल्ली पास के पड़ोसी के बगीचे में रुक गई हो, इसलिए हम आपको सलाह देते हैं कि आप उन्हें भी देखें।

  • अगर आपके जानवर की आदत है छोड़ो और घर में प्रवेश करें आपकी प्यारी खुशी के लिए, आप एक ऐसी जगह पा सकते हैं जो थोड़ी अधिक जटिल हो सकती है, भले ही आपको पता चले कि आपकी बिल्ली कहां जाती है। पड़ोस के चारों ओर घूमने के लिए भी शुरू करें, खुले और बंद एस्पान्लोस में और कहीं भी आपको लगता है कि आप एक अच्छी छिपी जगह हो सकते हैं। अपनी बिल्ली को नाम से बुलाओ, शायद वह उसे मिलने के लिए जा रहा है।




  • यदि कई बार देने के बाद आप वहां नहीं हैं, तो जल्द ही कॉल करें पशु प्रोटीन साथी आपके समुदाय का और आप जानते हैं कि कोई भी आपको मार्गदर्शन करने के लिए पुलिस से संपर्क नहीं करता है। पशु प्रोटीन के वितरण में वितरित करने और अपने पड़ोस में वितरित करने के लिए बिल्ली की तस्वीर और उनकी संपर्क जानकारी के साथ पोस्टर तैयार करें।

  • केवल पहचानें पशु चिकित्सा क्लीनिक अपने घर के सबसे नज़दीक और कॉल करें कि आपकी बिल्ली गुम हो गई है। अगर कुछ प्रान्त उसे घायल पाया और बहुत संभावना है कि वह पास के क्लिनिक में ले जाया गया था। इन स्थानों में जानवरों की तस्वीर के साथ पोस्टर वितरित करें।

  • पर जाएं जानवरों के रिफ्यूज अपने क्षेत्र में propróximos, यह हो सकता है कि आपकी बिल्ली बचा लिया गया है और वह वहाँ है। इसके अलावा, कई समुदायों ने पशु स्थलों को खो दिया है और पाया है, इसलिए अपनी बिल्ली एआई के डेटा को प्रकाशित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

  • शांत रहें और धीरज रखें, लेकिन अपनी बिल्ली को खोजने के लिए गैर-एलर्जी तरीके से काम करें, इससे अधिक संभावनाएं हैं कि आपको इससे पुनर्प्राप्त होने की अधिक संभावनाएं शामिल होंगी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली कैसे ढूंढें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली एड्स है या नहीं
    ब्रिटिश बिल्ली कैसी हैब्रिटिश बिल्ली कैसी है
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली अंधा है
    बिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखेंबिल्ली कूड़े के बक्से को कैसे चुनें और बनाए रखें
    मेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करेंमेरी बिल्ली को कैसे पुरस्कृत करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली fleas है
    मेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करेंमेरी बिल्ली के बाल कैसे ब्रश करें
    » » मेरी बिल्ली कैसे ढूंढें
    © 2022 TonMobis.com