घर में अपने पालतू जानवरों के बाल से अधिक कैसे निपटें?

घर में अपने पालतू जानवरों के बाल से अधिक कैसे निपटें?
सीसी छवि: टोनी आल्टर

पालतू जानवर होने के नाते, हम में से कई उन्हें प्यार करते हैं। उन चंचल, निविदा और बालों वाले प्राणियों को देखना अद्वितीय है। दुर्भाग्य से, वे हैं पोस्तीन का यह हमेशा अच्छा नहीं होता है, खासकर यदि आपके पालतू जानवर लंबे बाल हैं। एक पालतू जानवर की दुकान में काम करते हुए कई बार कहा गया है कि कैसे घर पर कुत्ता बाल / बिल्ली की प्रचुर मात्रा में राशि से निपटने के लिए के सवाल: तो मैं तुम्हें सबसे अच्छा उपाय प्रदान करेगा, मुझे पता चला और है कि ग्राहकों को पड़ा है कि काम किया।

सबसे पहले, मैं आपको सबसे कठिन और चरम बता दूंगा। यह मुझे बहुत प्रभावित किया है, लेकिन वास्तव में काफी लोगों को यह किया है, हम में से कई का अनुभव किया है अप्रिय और यह कालीन ढेर खींचने के लिए, स्पष्ट रूप से एक अच्छा वैक्यूम क्लीनर सबसे अच्छा विकल्प लगता है, कि अगर नहीं ले विचार किया जाएगा है मुश्किल यदि आप रोज़ाना इसका इस्तेमाल करते हैं तो बहुत सारे काम होने के लिए। तो, आपके पास आपका कुत्ता या आपकी बिल्ली है, आप उससे प्यार करते हैं और आप उसे दुनिया में किसी भी चीज़ के लिए नहीं छोड़ेंगे, है ना? एक महंगी वैक्यूम के साथ हर दिन चूसने का विचार पसंद नहीं क्लीनर है ना?, इस मामले में समाधान कुछ पैसे निवेश करने और फर्श इतना आसान बदलने के लिए है ...

नहीं, यह इतना आसान नहीं है, लेकिन कई लोगों ने इसे किया है और अपने फैसले से बहुत खुश हैं, टाइल्स या दृढ़ लकड़ी के फर्श पालतू जानवरों के लिए सबसे अधिक अनुशंसित हैं, सिरेमिक्स सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि कभी-कभी हमारे छोटे दोस्तों के पास छोटे "दुर्घटनाएं" हैं जो एक सिरेमिक में साफ करने के लिए आसान हैं।

आप बदलना मंजिल सवाल से बाहर है, और आप कालीन है, तो यहां कुछ सुझाव हैं: कालीन पर सफाई, पाक प्रसार से पहले, यह बाल ढीला करने के लिए और भी एक तीर से, गंध को दूर दो पक्षियों में मदद मिलेगी। अब, कुछ मैंने कोशिश की है और वास्तव में कार्य करता है, आगे निर्वात की कोशिश करने के पीछे और तिरछे, और वास्तव में पूरी स्थान को ओवरले। आप अंतर से आश्चर्यचकित होंगे। यदि आपके पास रबर दस्ताने हैं, तो उन्हें कालीन पर जल्दी और दृढ़ता से पास करें और आप देखेंगे कि बाल कैसे ढीले होते हैं। अपने खुद के जूते के साथ आप भी कालीन साफ ​​कर सकते हैं: वे एक अपेक्षाकृत पक्षपाती एकमात्र है और कालीन पर मुश्किल से गुजरता है बालों के लिए apelotonen और उन्हें हटाने के लिए आसान सिर्फ इतना है कि, इस जब तुम जाओ करने के लिए समय के लिए त्वरित सुधार है वैक्यूम क्लीनर

अधिकांश बिल्लियों और कुछ कुत्तों के बाल इतने सीमित होते हैं कि यह तैर सकता है, यह बहुत अप्रिय है क्योंकि सभी फर्नीचर बालों से भर जाएंगे, और आपका भोजन, और छत, यहां तक ​​कि आप भी। यदि आप कुछ नहीं करते हैं, तो आप हेयरबॉल फेंक देंगे।




खैर, अगर आप फर्नीचर की एक नई टुकड़ा खरीदने की सोच रहे हैं, यह एक सरल कोशिश करते हैं और आसान साफ ​​करने के लिए, एक माइक्रोफ़ाइबर कपड़े लेने के लिए और कुछ पानी के साथ छिड़के, इस के साथ आप आसानी से लकड़ी या कांच साफ कर सकते हैं। बस पानी की सही मात्रा स्प्रे करने के लिए सावधान रहना होगा, माइक्रोफ़ाइबर कपड़ा इलेक्ट्रोस्टैटिक आरोप है, जो बालों को आकर्षित करेगा, जबकि पानी में मदद मिलेगी कपड़े पर बाल रखने के है। इस के साथ समस्या यह है कि, बहुत अधिक पानी के साथ काम करेंगे नहीं है, और इसलिए एक बार कपड़े बहुत ज्यादा बाल आप इसे धो नहीं कर सकता है, तो कुछ कपड़ा, बदल रहा है फर्नीचर के आधार पर किया जाना है करने के लिए प्रयास करते हैं, तो है आप अगली बार धो सकते हैं और इसे सूख सकते हैं।

इसके अलावा, यदि आप लगभग किसी भी सतह पर एक रबर दस्ताने पास करते हैं तो आप देखेंगे कि बालों को कैसे समूहीकृत किया जाता है और इसे हटाने में बहुत आसान हो जाता है।

अंत में, सबसे कठिन मुद्दों में से एक: कपड़े, लोग हर समय चिपकने वाला धीरे-धीरे बाल परिधान परिधान को हटाने और नहीं करने के लिए के साथ इन रोलर्स बिगफुट के रूप में काम करने के लिए जाना है खरीदते हैं। के बाद से हम अपने पालतू या उनके बाल के साथ काम करने नहीं जा सकते, मैं तुम्हें एक बड़े रहस्य में मदद मिलेगी देंगे: एक सरल और पारिस्थितिक समाधान अपनी हथेली को गीला और कपड़े से पारित करने के लिए है, तो आप सभी बाल को आकर्षित करेगा। यदि संभव हो, तो अपने पालतू जानवरों के विपरीत रंग के कपड़े से बचें, यानी, यदि आपकी बिल्ली सफेद है, तो काले कपड़े पहनने से बचें, और इसके विपरीत।

इन सरल युक्तियों के साथ आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के बाल खाड़ी में रख सकते हैं। आप उन्हें अभ्यास में रखने के लिए क्या इंतजार कर रहे हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के साथ घर साफ रहने के लिए युक्तियाँएक कुत्ते के साथ घर साफ रहने के लिए युक्तियाँ
मैं तुम्हें एक कुत्ता उधार दूंगामैं तुम्हें एक कुत्ता उधार दूंगा
मैं तुम्हें एक कुत्ता उधार दूंगा "मैं तुम्हें एक कुत्ता उधार दूंगा "
का संबंधका संबंध
5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
अपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करेंअपने पालतू जानवर की बुरी गंध को कैसे खत्म करें
एक पालतू जानवर को अपनानाएक पालतू जानवर को अपनाना
अपने पालतू जानवर की मौत पर काबू पाएंअपने पालतू जानवर की मौत पर काबू पाएं
पालतू जानवर होने के क्या फायदे हैंपालतू जानवर होने के क्या फायदे हैं
पालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता हैपालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता है
» » घर में अपने पालतू जानवरों के बाल से अधिक कैसे निपटें?
© 2022 TonMobis.com