अपने कुत्तों के झुंड को इकट्ठा करना क्यों महत्वपूर्ण है?

अपने कुत्तों के झुंड को इकट्ठा करना क्यों महत्वपूर्ण है?
सीसी छवि: लिन फ्राइडमैन

क्या होता है निम्नलिखित है: हम केवल एक जगह ध्यान रखने वाली होने के लिए हमारे घर देखते हैं, लेकिन हमारे पर्यावरण, चौराहों, सड़कों, पार्कों, जो "एक और चिंता" परवाह किए बिना से विदेशी कुछ है कि यह भी निवास के रूप में कल्पना और हम इन स्थानों अक्सर, इसलिए हमें उनका ख्याल रखना है और देखभाल करना, अन्य चीजों के अलावा, उन्हें साफ रखना।

हमने सभी को कुत्ते (या बिल्ली) poop पर कदम उठाने की अप्रिय सनसनी का अनुभव किया है। और जब हम इस समय महसूस नहीं करते हैं, तो चिंता न करें, गंध हमें बताएगी कि हमने कुछ चिल्लाने पर कदम रखा है। क्रोध के उस पल, एक बार घर में, हम महसूस करते हैं कि यह है कि हम हर जगह चला गया है और यह कि बदबू अनुभव में, हम हमें जूता मिलता है और सभी स्थानों की समीक्षा करने के लिए सफाई की घृणित कार्य करने के लिए अपने आप को समर्पित, इसके अलावा में करने की जरूरत है हमने पारित किया है कि प्रार्थना कर रही है कि कालीन पर कोई निशान नहीं बचा था। हमें यह पसंद नहीं है, है ना? खैर, यह आसान है, आइए हमारे जानवरों के साथ उदाहरण दें। अगर आप अपने कुत्ते को चलने के लिए लेते हैं वर्ग, पार्क, या पड़ोस के लिए, अपने अपशिष्ट को इकट्ठा करने के लिए हमेशा बैग ले जाएं . आपका पड़ोस बहुत साफ दिखता है और आपके पड़ोसी आपके कदमों का अनुकरण करना चाहते हैं क्योंकि अगर वे किसी ऐसे व्यक्ति को देखते हैं जो स्थिति से अवगत है तो वे शर्मिंदा होंगे। बाद में अपने कुत्ते के झुंड पर कदम उठाने से बचें, आप योगदान दे रहे हैं। अपनी बिल्ली के साथ एक ही है, यहाँ यह है क्योंकि वे अधिक स्वतंत्र हैं एक छोटे से अधिक जटिल है, लेकिन अक्सर पता है कि अपनी आवश्यकताओं के अक्सर देता है, और यह उन्हें हटाने के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसकी गंध कुत्ते से भी अधिक तीव्र है, और कुत्तों करना मुझे इसे खाना पसंद है। Ugghh!




हम जो भी परिवर्तन दुनिया में देखना चाहते हैं, वह हमारे लिए शुरू होना चाहिए, इसलिए यदि यह उन्हें परेशान करता है झुंड और सड़कों में गंदगी साफ करने के लिए!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या हमारे कुत्ते के साथ चुंबन करना अच्छा है?क्या हमारे कुत्ते के साथ चुंबन करना अच्छा है?
बचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचायाबचाव कहानियां: मैंने अपने कुत्ते को गुप्त खेत से बचाया
पुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभवपुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभव
बचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं है
बिल्ली के सैंडबॉक्स को कैसे बदलें?बिल्ली के सैंडबॉक्स को कैसे बदलें?
गर्म दिनों के लिए मेरे पालतू जानवर के साथ मुझे क्या ख्याल रखना चाहिए?गर्म दिनों के लिए मेरे पालतू जानवर के साथ मुझे क्या ख्याल रखना चाहिए?
गिरगिट की सूजन जीभ हैगिरगिट की सूजन जीभ है
हमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौतहमारे बॉक्सर पिल्ला के parvovirus द्वारा मौत
बचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्सबचाव कहानियां: आश्चर्य बॉक्स
बुरी व्याख्याएंबुरी व्याख्याएं
» » अपने कुत्तों के झुंड को इकट्ठा करना क्यों महत्वपूर्ण है?
© 2022 TonMobis.com