नाकामीची एसआर -2 ए स्टेसी एएम / एफएम स्टीरियो रिसीवर निर्दिष्टीकरण

नाकामीच श्रृंखला 2

Nakamichi एसआर 2 1986 में पेश किया गया था "यह 2A, 2 ई और टीए भी बनाया ताइवानी मॉडल सहित जापान में निर्मित Nakamichi एसआर सीरीज से एक था। इन सभी रिसेप्टर्स ठोस किया गया था जो अपने प्रवर्धन सर्किट से बिल्कुल अलग है। टीए श्रृंखला में अपने साथी एसआर -2, 2 ए और 2 ई समकक्षों से विशिष्ट शक्ति भी थी।

स्थिर विकास

नेल्सन पास एक उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स डिजाइनर है जो प्रसिद्धि के साथ मुलाकात की जब उसने स्टेसिस थ्रेसहोल्ड एम्पलीफायर सर्किट बनाया। Nakamichi एसआर -2 ए में, प्रत्येक शक्ति मंच अलग से संचालित होता है, जिसका अर्थ है कि प्रत्येक व्यक्तिगत रूप से व्यक्तिगत रूप से कम से कम हस्तक्षेप के लिए ध्वनिक अलग संचालित अनुकूलित है। स्टेसिस पावर एम्पलीफायर स्वच्छ ऊर्जा, असाधारण रूप से समान प्रतिबाधा, अंतर्निहित स्थिरता और विशाल वर्तमान क्षमता पैदा करता है।


पावर विनिर्देशों


स्टेसी नाकामिची एसआर -2 ए के दो पावर चरण और कक्षा ए में 35 वाट प्रति चैनल का उत्पादन होता है। इन्हें उपर्युक्त रूप से अलग किया गया है ताकि प्रभाव दो एकल मोनो एम्पलीफायरों का था जो प्रत्येक एक चैनल को खिला रहे थे। और "स्टेसिस एम्पलीफायर जो डेलीरियम के आधार पर एसआर -2 ए (और 3 ए और 4 ए) नाकामीची रिसेप्टर्स को इस दिन सहायता करते हैं।

प्रीपेम्प निर्दिष्टीकरण

एसआर -1980 श्रृंखला एसआर -2 ए ने युग के सभी लोकप्रिय लिंक और टोनल सेटिंग्स की पेशकश की है। इसमें सिग्नल ताकत संकेतक के साथ 10 स्टेशन प्रीसेट और एएम / एफएम स्टीरियो रिसीवर वाला ट्यूनर था। इसके अलावा, इसमें टर्नटेबल, बाहरी ट्यूनर, सहायक इनपुट लाइन और रील या कैसेट रिकॉर्डर के लिए एक टेप और रील के लिए आरसीए इनपुट था। इनपुट पैनल के सामने घुंडी के माध्यम से चुने जाते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
श्रव्य भ्रम एल 1 के लिए विशिष्टताश्रव्य भ्रम एल 1 के लिए विशिष्टता
बोलने वालों की तुलना बोसबोलने वालों की तुलना बोस
ध्वनि शक्ति एम्पलीफायर चालू नहीं होता हैध्वनि शक्ति एम्पलीफायर चालू नहीं होता है
घर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करेंघर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करें
जेबीएल एल 112 के विनिर्देशजेबीएल एल 112 के विनिर्देश
निष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओंनिष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओं
Sonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करेंSonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करें
बफर एम्पलीफायर के रूप में परिचालन एम्पलीफायरों का उपयोग कैसे करेंबफर एम्पलीफायर के रूप में परिचालन एम्पलीफायरों का उपयोग कैसे करें
DIY हेडफोन एम्पलीफायरDIY हेडफोन एम्पलीफायर
निष्क्रिय बनाम अध्ययन के लिए सक्रिय मॉनिटरनिष्क्रिय बनाम अध्ययन के लिए सक्रिय मॉनिटर
» » नाकामीची एसआर -2 ए स्टेसी एएम / एफएम स्टीरियो रिसीवर निर्दिष्टीकरण
© 2022 TonMobis.com