बोलने वालों की तुलना बोस

कंप्यूटर वक्ताओं

म्यूजिक मॉनिटर, कंपैनियन 20 कंपैनियन कम्पेनियन 5 और 2 कंप्यूटर स्पीकर के दो मॉडल जिनमें से दो स्पीकर और ऑडियो इनपुट होते हैं। कंपेनियन 5, बोस की इस श्रेणी की सीमा के शीर्ष पर, भी अपने वक्ताओं, यूएसबी कनेक्टिविटी और 5.1 ऑडियो प्लेबैक के साथ ACOUSTIMASS मॉड्यूल के लिए बाहर खड़े हो जाओ, तो यह चारों ओर ध्वनि के साथ ही वक्ताओं है। म्यूजिक मॉनिटर कंप्यूटर के स्पीकरों में से सबसे छोटा है, और दूसरा हेडफोन या ऑडियो इनपुट जैक के बिना एकमात्र ऐसा है, हालांकि यह एकमात्र ऐसा है जिसमें रिमोट कंट्रोल है। 20 के साथी में कंप्यूशन 5 के बाद से वॉल्यूम कंट्रोल यूनिट, मौन का स्पर्श होता है।

होम थिएटर स्पीकर

हाई डेफिनिशन टेलीविज़न और चारों ओर ध्वनि कॉन्फ़िगरेशन के लिए डिज़ाइन किए गए होम थिएटर स्पीकरों की बोस। HDTV वक्ताओं की तर्ज CineMate 1 एसआर, जो, अन्य मॉडलों के विपरीत, केवल एक स्पीकर और ADAPTiQ, आप एक कमरे का आकार, प्रकार और साज-सामान के साथ ध्वनि अनुकूलित करने के लिए अनुमति देता है शामिल है। सिनेमैट सीरीज II एकमात्र मॉडल है जिसका उपयोग कॉम्पैक्ट स्पीकर के साथ किया जा सकता है और 3 डी संगत है। सराउंड साउंड सिस्टम के लिए, ACOUSTIMASS 10 वक्ताओं प्रणाली घर प्रणालियों बड़े हॉल में तैनात के लिए आपूर्ति कंपनी से अधिक है, और ACOUSTIMASS 6 स्पीकर सिस्टम छोटे कमरों के लिए सबसे अच्छा समाधान है। दोनों में पांच वक्ताओं हैं और एक रिसीवर की आवश्यकता है, जबकि सिनेमेट मॉडल सीधे टीवी पर संलग्न होते हैं।


स्टीरियो वक्ताओं की छत और दीवार पर लाइब्रेरी

जब आप स्टीरियो स्पीकर मौजूदा तत्वों को शामिल करना चाहते हैं तो स्पीकर की छत और दीवार पर बोस बुकशेल्फ़। अध्यक्ष शेल्फ, प्रणाली 301 चिंतनशील प्रत्यक्ष / सबसे शक्तिशाली और दो ट्वीटर उच्च संवेदनशीलता और 8 इंच वूफर के साथ सुसज्जित, डायरेक्ट के साथ तुलना में / एक ट्वीटर और 6 से वूफर उच्च संवेदनशीलता के साथ 201 प्रणाली को दर्शाते हुए इंच। 161 स्पीकर सिस्टम छोटी और आसान जगह है, लेकिन उच्च संवेदनशीलता ट्वीटर या वाउफर की कमी है। छत और दीवार पर प्रत्येक लाउडस्पीकर के विकल्पों में हर जगह स्टीरियो है, एक सुविधा जो एक विस्तृत क्षेत्र में संतुलित स्टीरियो ऑडियो भेजने के लिए डिज़ाइन की गई है। छत के विकल्प में 7 इंच के वाउफर और दो ट्वीटर्स भी हैं।

पौधे और स्टीरियो वक्ताओं के तीन टुकड़े


बोस को डायरेक्ट / रिफ्लेक्टिंग 901 कहा जाता है, जो आपकी पसंद स्पीकर स्टैंड है, सर्वोत्तम स्टीरियो स्पीकर के साथ। सिस्टम में प्रत्येक सिस्टम के दो वक्ताओं और सक्रिय समानता के लिए नौ पूर्ण-श्रेणी के पायलट हैं, जो मॉडल में अद्वितीय हैं और उन्हें टोनल बैलेंस और स्पष्टता प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। तीन टुकड़े के दो वक्ताओं में से ACOUSTIMASS 5 डायरेक्ट के अपने प्रयोग के लिए एक बेहतर ACOUSTIMASS 3 से धन्यवाद में कार्य करता है / वक्ताओं को दर्शाते हुए, ध्वनि छोटे घन वक्ताओं की तुलना में व्यापक कक्ष ACOUSTIMASS 3. दोनों कर सकते हैं और रन फैल या तो एक स्टीरियो सिस्टम या होम थिएटर के साथ, जमीन से 901 सिस्टम के विपरीत, जो स्टीरियो सिस्टम तक सीमित है।

लाइव ध्वनि के लिए वक्ताओं

बोस स्पीकर लाइव प्रदर्शन के लिए तीनों में से, कॉम्पैक्ट एल 1 शो के लिए स्थानांतरित करने और स्थापित करने के लिए सबसे आसान है। हालांकि, एल 1 में लाइन में केवल छह वक्ताओं हैं और 100 से कम लोगों के दर्शकों के लिए अधिक उपयुक्त है। यह मॉडल कि एल 1 सिस्टम केवल वूफर और द्वितीय ऑडियो सिस्टम टोनमैच मॉडल एल 1 के साथ एक ही पैकेज के तहत लाइन में प्रत्येक 24 स्पीकर है और 500 लोगों तक के दर्शकों के लिए उपयुक्त है। एल 1 मॉडल द्वितीय, जो प्रत्येक चैनल और पूर्व निर्धारित ToneMatch एल 1 मॉडल, लगता है की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए अनुकूल करने में सक्षम के प्रभाव की अनुमति देता है कि एल मैं मॉडल है, जो केवल गायकों और संगीतकारों midrange के लिए सिफारिश की है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर ऑडियो कैसे कॉन्फ़िगर करेंघर ऑडियो कैसे कॉन्फ़िगर करें
यह सुनिश्चित करने के लिए कि नियंत्रण सक्रिय वक्ताओं हैंयह सुनिश्चित करने के लिए कि नियंत्रण सक्रिय वक्ताओं हैं
Thx प्रमाणित वक्ताओं क्या हैं?Thx प्रमाणित वक्ताओं क्या हैं?
वायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करेंवायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
द्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करेंद्विपक्षीय स्पीकर कनेक्टर तार कैसे करें
Ihome स्पीकर विनिर्देशोंIhome स्पीकर विनिर्देशों
निष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओंनिष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओं
घर पर स्टीरियो ध्वनि प्रणाली कैसे डिजाइन करेंघर पर स्टीरियो ध्वनि प्रणाली कैसे डिजाइन करें
5.1 चारों ओर ध्वनि वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें5.1 चारों ओर ध्वनि वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
स्पीकर शंकु के बारे मेंस्पीकर शंकु के बारे में
» » बोलने वालों की तुलना बोस
© 2022 TonMobis.com