इन्फ्लूएंजा की रोकथाम




Afluria, Fluzone और Fluvirin जैसे टीके सभी उम्र के रोगियों के लिए रक्षा की पहली पंक्ति प्रदान करते हैं।

अब पहले से कहीं ज्यादा, फ्लू टीकाकरण दर बढ़ाना एक महत्वपूर्ण सार्वजनिक स्वास्थ्य लक्ष्य है। फ्लू से लड़ने में Afluria, Fluzone और Fluvirin इन्फ्लूएंजा वायरस टीके आवश्यक हैं और अगले और फ्लू के मौसम में आपके और आपके रोगियों की रक्षा करने में मदद कर सकते हैं। इन कीमती फ्लू टीकों के बारे में अधिक जानकारी आपको अपने मरीजों को शिक्षित करने, प्रभावी फ्लू-शॉट क्लिनिक की योजना बनाने और आपके अभ्यास में और समुदाय में टीकाकरण दरों में वृद्धि करने में मदद कर सकती है।

अफ्लुरिया एक फ्लू टीका है जो थिमेरोसल-फ्री, प्री-भरे सिरिंज और कई खुराक शीशियों में उपलब्ध है जिसमें थिमेरोसल को एक संरक्षक के रूप में शामिल किया जाता है। 18 साल से अधिक उम्र के वयस्कों के लिए उपयुक्त, अफलुरिया को 2008-2009 के प्रभाव के मौसम के समय एफडीए से मंजूरी मिली है। अफ्लुरिया का निर्माण सीएसएल बायोथेरेपीज़ द्वारा किया जाता है, जिनकी मूल कंपनी वैश्विक बाजारों को प्रभाव के साथ आपूर्ति करने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कारखानों में से एक संचालित करती है।

Fluzone तीन इन्फ्लूएंजा वायरस निष्क्रिय (मारे गए) शामिल हैं: टाइप ए (H1N1), एक (H3N2) और प्रकार बी यह टीका विभाजन के वायरस है, जो बच्चों में कम प्रतिकूल प्रतिक्रिया साथ जुड़ा हुआ है के खिलाफ एक टीका है। यह पहले से भरी हुई सीरिंज में बहु-खुराक शीशी में एक संरक्षक के रूप थिमेरोसाल साथ परिरक्षक थिमेरोसाल बिना दोनों बाल चिकित्सा और वयस्क योगों में उपलब्ध है। फ्लुज़ोन का निर्माण सानोफी पाश्चर द्वारा किया जाता है।

इन्फ्लुएंजा टीका फ्लूविरिन संयुक्त राज्य अमेरिका में एक अग्रणी उत्पाद है, और इसे 20 से अधिक देशों में बिक्री के लिए अनुमोदित किया गया है। यह इन्फ्लूएंजा ए के उपप्रकारों और टीका वायरस युक्त टीका वायरस के कारण इन्फ्लूएंजा के खिलाफ चार साल की उम्र के लोगों और पुराने लोगों के लिए संकेतित निष्क्रिय इन्फ्लूएंजा वायरस के खिलाफ एक टीका है। यह प्री-भरे सिरिंज और एकाधिक खुराक शीशियों में उपलब्ध है। फ्लुवीरिन नोवार्टिस टीके द्वारा निर्मित है।

फ्लू को रोकने के लिए इंफ्लुएंजा टीकाकरण सबसे प्रभावी तरीका है। हालांकि फ्लू का मौसम पहले से शुरू हो सकता है और लंबे समय तक चल सकता है, यह आमतौर पर दिसंबर या फरवरी में चोटियों से शुरू होता है और मार्च के माध्यम से जारी रहता है। अमेरिका के मुताबिक रोग नियंत्रण और रोकथाम (सीडीसी) के लिए केंद्र, जबकि अक्टूबर और नवंबर पारंपरिक रूप से प्राथमिक टीकाकरण महीने दिसंबर में टीकाकरण हैं या बाद में अभी भी जो लोग पहले से टीका लगाया नहीं कर रहे हैं के लिए सिफारिश की है। इन्फ्लूएंजा टीकाकरण में मदद करता है न केवल इन्फ्लूएंजा और टीका प्राप्तकर्ता के लिए इसकी जटिलताओं के जोखिम को कम लेकिन यह भी जो लोग लोग हैं, जो टीका लगाया जाता है के साथ संपर्क में आने के वायरस फैल रहा के जोखिम को कम कर सकते हैं।
फ्लू खबरों में बहुत कुछ रहा है, और कई लोग गंभीर रूप से एच 1 एन 1 महामारी का खतरा ले रहे हैं। हालांकि, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि प्रति वर्ष मौसमी फ्लू अकेले संयुक्त राज्य अमेरिका में 36,000 से अधिक लोगों को मारता है। ज्यादातर लोगों के लिए, फ्लू टीकाकरण प्राप्त करना संक्रमण के जोखिम को कम करने का सबसे आसान और सबसे प्रभावी तरीका है। वार्षिक टीकाकरण के साथ आप खुद को बचाने में मदद कर सकते हैं और उन लोगों को संक्रमण फैलाने में मदद कर सकते हैं जो टीका प्राप्त करने में सक्षम हैं।

एफएफएफ उद्यम, इंक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
3 महीने के लिए मेरे कुत्ते में फ्लेम और फ्लू © मुझे करना चाहिए?3 महीने के लिए मेरे कुत्ते में फ्लेम और फ्लू © मुझे करना चाहिए?
कुत्ते में बहुत सारे फ्लू होते हैं और नाक और मुंह से खून बहने लगेकुत्ते में बहुत सारे फ्लू होते हैं और नाक और मुंह से खून बहने लगे
मेरा पूडल कुत्ता छाती शोर के साथ छींक रहा हैमेरा पूडल कुत्ता छाती शोर के साथ छींक रहा है
लैब्राडोर में फ्लू के साथ 3 दिन हैंलैब्राडोर में फ्लू के साथ 3 दिन हैं
कुत्तों में फ्लू - लक्षण और उपचारकुत्तों में फ्लू - लक्षण और उपचार
क्या मेरे कुत्ते में फ्लू हो सकता है?क्या मेरे कुत्ते में फ्लू हो सकता है?
क्या मेरे कुत्ते को इन्फ्लूएंजा मिल सकता है?क्या मेरे कुत्ते को इन्फ्लूएंजा मिल सकता है?
पता लगाया ल्यूकेमिया और मजबूत फ्लू के साथ बिल्लीपता लगाया ल्यूकेमिया और मजबूत फ्लू के साथ बिल्ली
फ्लू और सांस लेने की समस्याओं के साथ बिल्लीफ्लू और सांस लेने की समस्याओं के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली बहुत छींकती है और आँसू सुंदर होती हैमेरी बिल्ली बहुत छींकती है और आँसू सुंदर होती है
» » इन्फ्लूएंजा की रोकथाम
© 2022 TonMobis.com