फ्लू से लड़ने और रोकने के लिए विटामिन डी आवश्यक है




पिछले साल सभी अपनी आंखों कि हमारी दोनों सरकारों सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों प्रयोगात्मक H1N1 वैक्सीन के लिए गिनी पिग होना करने के लिए अमेरिकियों को प्रभावित करने के भय के साथ कोई समस्या नहीं पड़ा है के साथ देखा था। यह भी उतना ही स्पष्ट है कि सरकार भेड़िया रोई और उसके चेहरे पर अंडे किया है, के रूप में उनकी उम्मीद महामारी कभी नहीं (और एक अभियान प्रभावी टीके की वजह से नहीं) अब वे कहाँ हैं, हुआ जब यह स्पष्ट हो जाता था कि विटामिन डी की कमी बदलती जाती है किसी भी प्रभाव के खिलाफ लड़ने के लिए प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया वास्तव में यह मानते हुए कि ज्यादातर अमेरिकियों में पोषक तत्वों की कमी है? कहाँ सार्वजनिक स्वास्थ्य संदेश है कि अमेरिकी मदद करने के लिए प्रत्येक फ्लू के मौसम पर किसी भी प्रभाव की संभावना को कम में पर्याप्त विटामिन डी की जरूरत है है?

वैज्ञानिक तथ्य यह है कि प्रतिरक्षा प्रणाली के स्वस्थ कार्य के लिए विटामिन डी आवश्यक नहीं है। पहले से ही भारी मात्रा में जानकारी है कि पर्याप्त प्रतिरक्षा रक्षा की पर्याप्तता को इकट्ठा करने, ऑटोम्यून्यून रोगों को रोकने और कई प्रकार के कैंसर को रोकने के लिए विटामिन डी आवश्यक है। नवीनतम अध्ययन से पता चलता है कि एक विटामिन डी की कमी टी कोशिकाओं को सक्रिय करने में सक्षम होने के लिए अनुकूली प्रतिरक्षा की उच्चतम शक्ति के साथ प्रेरित करती है। अध्ययन का निष्कर्ष यह है कि टी कोशिकाओं से विटामिन डी की कमी आपकी कार में मृत बैटरी की तरह है। एक भ्रष्ट सरकार को और क्या सबूत चाहिए?

विटामिन रोगों को रोकता है। यह गैर-निर्वाचित, एफडीए के हत्यारे नौकरशाही नियमों और एफटीसी के लिए उनके तरीकों की बड़ी गलती स्वीकार करने के लिए बहुत दर्द का कारण बन जाएगा। हालांकि, वैज्ञानिक तथ्यों तथ्य हैं - विटामिन रोगों को रोकता है। एफडीए और एफटीसी पाषाण युग में रह रहे हैं। पृथ्वी के नियमों को बदलना फ्लैट नहीं है। खतरनाक उद्योगों के साथ हमारी भ्रष्ट क्रोनिज्म सरकारें जिन्हें स्थापित किया जाना चाहिए अब उड़ नहीं जाएगा। अमेरिकियों को यह एहसास हो रहा है कि स्वास्थ्य देखभाल की वास्तविक लागत का एक प्रमुख स्रोत लक्षणों को दबाने के लिए दवाओं का धोखाधड़ी का उपयोग है और लगभग स्वास्थ्य परिणाम कभी नहीं पैदा करता है।

हमारी सरकार को रोकने के लिए और यहां तक ​​कि सभी प्रकार के बीमारियों के इलाज, मोटापे से कैंसर और कई अन्य लोगों को हृदय रोग से लेकर पोषण के मूल्य के लिए सार्वजनिक स्वास्थ्य के महत्वपूर्ण घोषणाओं बनाना चाहिए। विज्ञान भारी है कि महत्वपूर्ण बुनियादी पोषक तत्वों अमेरिकी आहार है, जो आम बीमारियों कि हमारे स्वास्थ्य प्रणाली को प्रभावित, विटामिन डी, ओमेगा -3 डीएचए तेल, मैग्नीशियम और एंटी सहित के लिए नींव रखी की कमी होती है। एक कम जनसंख्या के लिए इन आवश्यक पोषक तत्वों की बहाली संयुक्त राज्य अमेरिका में स्वास्थ्य की गुणवत्ता में काफी सुधार करती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुँहासे detox detox detox आहार साफ करेंमुँहासे detox detox detox आहार साफ करें
स्पष्ट त्वचा के लिए एक अच्छा और स्वस्थ आहार खाओस्पष्ट त्वचा के लिए एक अच्छा और स्वस्थ आहार खाओ
टीका आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार करने का प्राकृतिक तरीका हैटीका आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार करने का प्राकृतिक तरीका है
बालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिनबालों के झड़ने से लड़ने के लिए क्या विटामिन
कुत्तों के साथ रहना मानव बच्चों की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता हैकुत्तों के साथ रहना मानव बच्चों की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है
कुपोषित बिल्लियों के लिए विटामिनकुपोषित बिल्लियों के लिए विटामिन
कुत्तों और बिल्लियों में एंटीऑक्सीडेंट की भूमिकाकुत्तों और बिल्लियों में एंटीऑक्सीडेंट की भूमिका
पुरानी बिल्लियों के लिए विटामिनपुरानी बिल्लियों के लिए विटामिन
उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापेउम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापे
बालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैंबालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैं
» » फ्लू से लड़ने और रोकने के लिए विटामिन डी आवश्यक है
© 2022 TonMobis.com