युवाओं के लिए विरोधी उम्र बढ़ने की खुराक




उम्र बढ़ने के प्रभावों को दूर करने के इच्छुक लोगों की बढ़ती मांग के साथ, एंटी-एजिंग सप्लीमेंट्स सहित उत्पादों की बढ़ती संख्या, बाजार में अपना रास्ता बना रही है। क्रीम, त्वचा के उपचार, गोलियाँ और उपचार सहित उत्पादों के साथ, यह आश्चर्य की बात नहीं है कि उपभोक्ताओं को भ्रम के साथ चक्कर आना चाहिए कि सबसे अच्छी विधि क्या है। हॉलीवुड सितारों द्वारा अनुमोदित बेहद महंगा क्रीम और सिस्टम हैं। छोटे फ्लाई-बाय-नाइट ऑपरेशंस हैं जो कुछ महीनों के बाद गायब होने के लिए नवीनतम और सर्वोत्तम एंटी-बुजुर्ग पूरक को धक्का देते हैं। और कौन जानता है कि वे वास्तव में क्या काम करते हैं? यदि आप उम्र के लिए सस्ती और सुरक्षित तरीके की तलाश में हैं, तो एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध प्राकृतिक एंटी-एजिंग सप्लीमेंट्स को देखने का प्रयास करें। सबसे महत्वपूर्ण विरोधी बुढ़ापे की खुराक विटामिन सी, विटामिन ई, हरी चाय, और मैंगोस्टीन हैं।

विटामिन ई को व्यापक रूप से एंटी-एजिंग सप्लीमेंट के रूप में जाना जाता है और इसे गोली या कैप्सूल के रूप में लिया जा सकता है। यह कई विरोधी बुढ़ापे क्रीम और लोशन में भी एक महत्वपूर्ण घटक है। एक एंटीऑक्सीडेंट के रूप में, विटामिन ई मुक्त कणों से लड़ने में मदद करता है, जो शरीर की कोशिकाओं को नुकसान पहुंचाने के लिए काम करता है। विटामिन ई त्वचा में प्रतिरोध को मॉइस्चराइजर, सख्त और बहाल करने के रूप में भी कार्य करता है। हरी पत्तेदार सब्जियां, अनाज, बीज और पागल खाने से आप अपने शरीर के विटामिन ई का सेवन बढ़ा सकते हैं।

एक और महत्वपूर्ण एंटीऑक्सीडेंट और एंटी-एजिंग सप्लीमेंट विटामिन सी है। शरीर को अप्रिय मुक्त कणों से लड़ने में मदद करने के अलावा, यह त्वचा कोशिकाओं को फिर से जीवंत रखने में भी मदद करता है। फल और सब्जियों, जैसे पपीता, अनानस, खरबूजे, टमाटर, हरी मिर्च और नींबू के फल में बड़ी मात्रा में विटामिन सी पाया जाता है।

हाल ही में एक एंटीजिंग पूरक के रूप में हरी चाय के लाभों के बारे में अधिक जागरूकता रही है। विटामिन सी और ई की तरह, हरी चाय मुक्त कणों के खिलाफ लड़ाई में बहुत प्रभावी है। और, एंटीऑक्सीडेंट ईजीसीजी के उच्च स्तर के लिए धन्यवाद, हरी चाय कैंसर कोशिकाओं के विकास को प्रभावी ढंग से बाधित करने के साथ-साथ कार्डियोवैस्कुलर बीमारी और रूमेटोइड गठिया जैसी अन्य स्थितियों में मदद करने के लिए पाया गया है। एक अन्य चीनी चाय, जिसमें ईजीसीजी भी शामिल है, में वही चिकित्सा सेवाएं नहीं हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हरी चाय एक वाष्पीकरण प्रक्रिया के माध्यम से गुजरती है जो ईजीसीजी के ऑक्सीकरण को अत्यंत महत्व से रोकती है।

मैंगोस्टीन फल कम ज्ञात प्राकृतिक पूरक है जिसे फल की रानी के रूप में माना जाता है। वैज्ञानिक अध्ययनों से पता चला है कि यह फल किसी भी मौजूदा संयंत्र या पौधे की तुलना में एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध है। इसकी उच्च एंटीऑक्सीडेंट सामग्री इसे एंटी-एजिंग सप्लीमेंट के रूप में आदर्श बनाती है। मैंगोस्टीन एलर्जी, गठिया, कैंसर, मधुमेह, हृदय रोग, उच्च कोलेस्ट्रॉल के स्तर, सूजन और वायरल, जीवाणु और फंगल संक्रमण के कारण भी हो सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
विरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे मेंविरोधी बुढ़ापे उत्पादों के बारे में
त्वचा देखभाल, विरोधी बुढ़ापे के उपचार पर पैसे बचाएं और सुंदर दिखेंत्वचा देखभाल, विरोधी बुढ़ापे के उपचार पर पैसे बचाएं और सुंदर दिखें
विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्पविरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?सवाल शिकन क्रीम विरोधी - सबसे महंगा मतलब बेहतर है?
उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापेउम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ो: विरोधी बुढ़ापे
नकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीमनकारात्मक स्कोर के साथ सबसे खराब शिकन क्रीम
त्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करेंत्वचा की झुर्रियों के लिए प्राकृतिक राहत की खोज करें
» » युवाओं के लिए विरोधी उम्र बढ़ने की खुराक
© 2022 TonMobis.com