आईपॉड टच कैसे जांचें


शिक्षा हार्डवेयर जांचें

ऑनलाइन खरीद के साथ आइपॉड स्पर्श का अन्वेषण करें। यह सत्यापित करने के लिए डिवाइस एप्पल द्वारा किया जाता है (और द्वारा समर्थित) मुश्किल हो सकता है। एप्पल कैसे एक सच्चे और आइपॉड टच पहचान करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए प्रदान करता है: पीठ और स्मृति क्षमता (8, 16, 32 या 64 GB) है, जो की पीठ पर उत्कीर्ण किया जाना चाहिए पर एप्पल लोगो खोजें डिवाइस।

सत्यापन सॉफ्टवेयर

आप जिस उत्पाद पर विचार कर रहे हैं उसकी तस्वीर के नजदीक खोजें और छवियों की तुलना ऐप्पल सपोर्ट वेबसाइट पर "आइपॉड मॉडल को अलग करें" लेख से करें, जो सभी अलग-अलग आइपॉड मॉडल दिखाती है। प्रत्येक आइपॉड स्पर्श में पीछे की ओर एक मॉडल संख्या होती है: ए 1288 या ए 1318।

आइपॉड टच पीढ़ियों के बीच विशिष्ट विशेषताओं की तलाश करें। दूसरी और तीसरी पीढ़ी के अपवाद के साथ प्रत्येक की अपनी अलग-अलग विशेषताएं होती हैं, जो उनकी क्षमताओं को छोड़कर समान होती हैं। आप आईपॉड की पीढ़ी की जांच कर सकते हैं, इसकी विशिष्ट पीढ़ी के लक्षणों की तलाश में। आईपॉड की पहली पीढ़ी के पास बैक पैनल के ऊपरी बाएं कोने में काले प्लास्टिक (वाई-फाई एंटीना को कवर करने) के एक आयताकार टुकड़े के साथ एक चांदी का बैक और काला मोर्चा है। दूसरी पीढ़ी के स्पर्श में पतला होता है, इसके कोनों को contoured किया जाता है और आयताकार कवर आयताकार के बजाय पूरा हो जाता है। तीसरी पीढ़ी दूसरी पीढ़ी के समान है। चौथी पीढ़ी के दो महत्वपूर्ण बदलाव हैं: कैमरे के सामने और पीछे के कैमरे।




आपूर्ति किए गए यूएसबी केबल का उपयोग कर कंप्यूटर पर आइपॉड स्पर्श को कनेक्ट करें। आईट्यून्स आपके डिवाइस की बैकअप प्रतियां बनाने में सक्षम होने के लिए ऐप स्टोर की किसी भी नई खरीद के लिए अपने डिवाइस को स्कैन करें। यह प्रक्रिया सत्यापित करती है कि सॉफ्टवेयर आपकी ऐप्पल आईडी है। अपनी सामग्री का बैकअप सहेजने के लिए, डिवाइस को आईपॉड स्पर्श के समान आईडी के साथ अधिकृत होना चाहिए।

"इस कंप्यूटर को अनुमति दें" के बाद "स्टोर" पर क्लिक करें और स्पर्श में उपयोग की जाने वाली वही ऐप्पल आईडी और पासवर्ड दर्ज करें। उपकरण को अधिकृत करने के बाद, सत्यापन प्रक्रिया को बिना किसी समस्या के काम करना चाहिए।

आईट्यून्स अपडेट अगर आपकी खरीद की जांच करते समय समस्याएं बनी रहती हैं। कुछ आईपॉड टच उपयोगकर्ताओं ने बताया है कि डिवाइस की सामग्री के दौरान iTunes 8.1 क्रैश अक्सर होती है। "सहायता" पर क्लिक करें और "आईट्यून्स सॉफ़्टवेयर के नवीनतम संस्करण को डाउनलोड करने के लिए अपडेट की जांच करें।" अद्यतन इस त्रुटि को ठीक करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्शऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्श
आईपॉड कैसे बेचेंआईपॉड कैसे बेचें
मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
वारंटी से बाहर मेरे गीले आइपॉड स्पर्श को कैसे ठीक करेंवारंटी से बाहर मेरे गीले आइपॉड स्पर्श को कैसे ठीक करें
आइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करेंआइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करें
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
आइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षकआइपॉड स्पर्श के लिए पारदर्शी घर का बना स्क्रीन रक्षक
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
वसूली के लिए 30 जीबी आइपॉड कैसे खोलेंवसूली के लिए 30 जीबी आइपॉड कैसे खोलें
चौथी पीढ़ी नैनो आइपॉड पर एलसीडी स्क्रीन कैसे स्थापित करेंचौथी पीढ़ी नैनो आइपॉड पर एलसीडी स्क्रीन कैसे स्थापित करें
» » आईपॉड टच कैसे जांचें
© 2022 TonMobis.com