एक आइपॉड स्पर्श कंपन कर सकते हैं?

अफवाहें और भ्रम

चौथी पीढ़ी के आइपॉड की कंपन स्पर्श कार्यक्षमता के बारे में अफवाहें डिवाइस के लॉन्च से पहले इंटरनेट पर प्रसारित हुई हैं। ऐप्पल के विपणन प्रयासों ने दावा किया है कि नया फेसटाइम एप्लिकेशन जीवंत अलर्ट भेज सकता है। यह टेक्स्ट ऐप्पल वेबसाइट से हटा दिया गया था, क्योंकि आईपॉड टच ऐसी सूचनाओं में सक्षम नहीं है।

पुष्टीकरण

एप्पल के बाद चौथी पीढ़ी के आइपॉड टच हार्डवेयर का शुभारंभ किया, "एप्पल अंदरूनी एक रिपोर्ट इंजन कंपन के अभाव की पुष्टि प्रकाशित किया है। रिपोर्ट में इस तरह के आइपॉड टच के रूप में पाठ का विस्तृत विवरण और घटकों के टूटने, प्रदान करता है परीक्षकों ने पुष्टि की है कि प्रारंभिक रिपोर्टों के एक घटक ने कहा कि यह एक कंपन मोटर वास्तव में एक माइक्रोफोन था।


भविष्य के दृष्टिकोण


भौतिक कंपन डिवाइस की कमी का मतलब है कि, आईओएस 5 जैसे व्यापक सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ भी, आईपॉड टच अभी भी कंपन करता है। ऑडियो मानकों अधिसूचनाएं अभी भी संभव हैं, आईओएस 5, और डेवलपर्स का दावा है कि नया सॉफ्टवेयर उपयोगकर्ताओं को चेतावनी टोन के साथ अधिक स्वतंत्रता प्रदान करेगा। ऐप्पल ने अभी तक इस तथ्य के बारे में शब्द नहीं दिया है कि आइपॉड टच की भविष्य की पीढ़ियां कंपन कार्यों को जोड़ने में सक्षम होंगी।

विचार

यदि कंपन आपके लिए एक महत्वपूर्ण विशेषता है, तो आईपॉड टच के बजाय आईफोन पर विचार करें। ऑपरेटिंग सिस्टम एक जैसा है इसलिए आपको नया सॉफ्टवेयर सीखना नहीं होगा। अधिकांश अन्य स्मार्टफोनों में एक कंपन वातावरण भी होता है, इसलिए यदि आपको एक नई ऑपरेटिंग सिस्टम सीखने में कोई फर्क नहीं पड़ता है, तो ये डिवाइस कंपन कार्यक्षमता प्राप्त करने का एक और विकल्प हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईपॉड टच में होम मूवीज़ कैसे सहेजते हैंआईपॉड टच में होम मूवीज़ कैसे सहेजते हैं
लगभग 16 जी आइपॉड स्पर्शलगभग 16 जी आइपॉड स्पर्श
ऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्शऐप्पल आइपॉड पहली पीढ़ी बनाम दूसरी पीढ़ी स्पर्श
आईपॉड टच कैसे जांचेंआईपॉड टच कैसे जांचें
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
वारंटी से बाहर मेरे गीले आइपॉड स्पर्श को कैसे ठीक करेंवारंटी से बाहर मेरे गीले आइपॉड स्पर्श को कैसे ठीक करें
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
आइपॉड स्पर्श को पूरी तरह अक्षम कैसे करेंआइपॉड स्पर्श को पूरी तरह अक्षम कैसे करें
आइपॉड मीडियाफायर कैसे डालेंआइपॉड मीडियाफायर कैसे डालें
» » एक आइपॉड स्पर्श कंपन कर सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com