आईपॉड कैसे बेचें


शिक्षा

Craigslist और eBay जैसी वेबसाइटों की जांच करें। वहाँ पुनर्विक्रय के लिए दर्जनों आइपॉड हैं (संसाधन देखें)।

अपने डिवाइस की तुलना इसी तरह के आइपॉड के साथ करें। उपलब्ध सुविधाओं को देखें, आइपॉड की उम्र और गैजेट की मात्रा का उपयोग किया जाता है।

अपनी कीमत निर्धारित करें नए आइपॉड मॉडल के लिए आपको कितना पूछना चाहिए इसके आधार पर आप क्या कर रहे हैं इसके आधार पर निर्णय लें। आईपोड का सबसे अधिक उपयोग $ 35 और $ 400 के बीच किया जाता है।




ऑनलाइन विज्ञापन डिवाइस की स्थिति का वर्णन करें, इसकी स्मृति की मात्रा और बिक्री में क्या शामिल है। फोन या ईमेल से संपर्क में रुचि रखते हैं। पोस्टिंग जारी रखने के लिए अपने आईपॉड की एक फोटो अपलोड करें।

एक विज्ञापन स्थानीय समाचार पत्र में या सारांश सूची में रखें। आइपॉड का वर्णन करें, जो बताता है कि आपके पास कितनी मेमोरी है और इसमें क्या विशेषताएं हैं। अपना फोन नंबर दर्ज करें।

पहली बार अपने आईपॉड पर सभी संगीत पर विचार करें। संयुक्त राज्य अमेरिका के रिकॉर्डिंग इंडस्ट्री एसोसिएशन का कहना है कि यह पूरी तरह चार्ज आईपॉड बेचने का उल्लंघन है। वे संगीत से भरे डीवीडी की बिक्री के साथ पहचानते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा आईपॉड झपकी क्यों?मेरा आईपॉड झपकी क्यों?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
आइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करेंआइपॉड पर फोटो व्यवस्थित कैसे करें
आइपॉड के बारे में जानकारीआइपॉड के बारे में जानकारी
एक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करेंएक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करें
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
आइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करेंआइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करें
यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?
आइपॉड के लिए डिजिटल संगीत जेन्सेन डॉकिंग सिस्टम को कैसे ठीक करेंआइपॉड के लिए डिजिटल संगीत जेन्सेन डॉकिंग सिस्टम को कैसे ठीक करें
» » आईपॉड कैसे बेचें
© 2022 TonMobis.com