Logitech गूगल टीवी समस्याओं

पृष्ठभूमि

लॉजिटेक रेव्यू एक सेट-टॉप बॉक्स है जो Google टीवी सॉफ़्टवेयर चलाता है, जो Google के एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। यह वायरलेस कीबोर्ड से लैस है, एक अंतर्निहित Google सर्च बार जो स्ट्रीमिंग सर्च और इंटरनेट-आधारित सामग्री, एक इंटरनेट ब्राउजर और एंड्रॉइड मार्केटप्लेस के माध्यम से हजारों एप्लिकेशन तक पहुंच सकता है। सीएनईटी द्वारा अक्टूबर 2010 में प्रकाशित एक लेख के अनुसार, पत्रिका को उपयोगकर्ताओं को लगभग सभी ऑनलाइन मीडिया तक पहुंच प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

सामग्री ब्लॉक

Google टीवी की सबसे बड़ी खामियों में से एक यह तथ्य है कि इंटरनेट पर टेलीविज़न सामग्री के मुख्य प्रदाताओं जैसे कि एबीसी, एनबीसी, सीबीएस और फॉक्स ने ऑनलाइन वीडियो सामग्री तक पहुंचने के लिए Google टीवी प्लेटफॉर्म पर प्रतिबंध लगा दिया है। जैसे फ्री एपिसोड टीवी शो। नवंबर 2010 डेलीटेक में प्रकाशित एक लेख के मुताबिक, जब Google टीवी उपयोगकर्ता एमटीवी, कॉमेडी सेंट्रल और निकेलोडियन की वेबसाइटों पर जाते थे, तो उन्हें ऐसी साइटों पर वीडियो तक पहुंच से वंचित कर दिया गया था।


यूजर इंटरफेस

सीएनईटी के मुताबिक, Google टीवी सॉफ्टवेयर का यूजर इंटरफेस प्रौद्योगिकी के सबसे अनुभवी उपयोगकर्ताओं के लिए दिमाग में बनाया गया है। इंटरनेट सर्फ करते समय इंटरनेट पर सर्फ करते समय लाइव टीवी देखने के लिए इंटरफ़ेस का उपयोग करना कम उन्नत उपयोगकर्ताओं को समझने में मुश्किल हो सकता है, सीएनईटी के मुताबिक। इसके अलावा, सॉफ्टवेयर व्यापक कार्यक्षमता प्रदान करता है "जो सामान्य उपयोगकर्ता ढूंढ रहे हैं उससे परे," सीएनईटी ने बताया।

छवि आवृत्ति


एंड्रॉइड सेंट्रल द्वारा अक्टूबर 2010 में प्रकाशित एक लेख के अनुसार, लॉजिटेक रेव्यू की वीडियो गुणवत्ता कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा कम की गई है। विशेष रूप से, लॉजिटेक रेव्यू ने धीमी फ्रेम दर की समस्याओं का अनुभव किया, जिससे छवि को स्टटर का कारण बनता है। लॉजिटेक रेव्यू में ग्राहक सेवा प्रबंधक पीटर इवांस ने एक बयान में लिखा था कि एंड्रॉइड सेंट्रल के मुताबिक कंपनी को "ऑफसेट" फ्रेम दर छवि के कारण होने वाली समस्या से अवगत था।

सॉफ्टवेयर समस्याएं

कुछ लॉजिटेक रेव्यू उपयोगकर्ताओं को ऑपरेटिंग सिस्टम में समस्याएं आई हैं। अक्टूबर 2010 के एक लेख के अनुसार, टेक्नोलॉजीज़र, Google टीवी सॉफ़्टवेयर कभी-कभी त्रुटि संदेशों को क्रैश या प्रदर्शित करता है जिन्हें समझना मुश्किल होता है। रेव्यू टाइम्स की इंटेल एटम एकीकृत केंद्रीय प्रसंस्करण इकाई सॉफ़्टवेयर की मांगों को बनाए रखने के लिए संघर्ष करती है। टेक्नोलॉजीज़र के अनुसार, रेव्यू में वेब पृष्ठों की लोडिंग कभी-कभी कंप्यूटर से अधिक समय लेती है।

खोज

लॉजिटेक रेव्यू के कुछ उपयोगकर्ताओं द्वारा अनुभव की जाने वाली एक और समस्या यह तथ्य है कि वीडियो शोध के परिणाम, वेब-आधारित और प्रसारण दोनों कभी-कभी अपूर्ण या गलत होते हैं। उदाहरण के लिए, सुपरमैन की खोज ने "अमेज़ॅन की ऑनलाइन वीडियो लाइब्रेरी में" सुपरमैन II और सुपरमैन रिटर्न्स "दोनों के लिए कई कनेक्शन बनाए, लेकिन एक अन्य सुपरमैन फिल्म के लिए कोई परिणाम नहीं हैं - भले ही वे अमेज़ॅन पर उपलब्ध हों, Technologizer।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फियोस टीवी चरम एचडी क्या है?फियोस टीवी चरम एचडी क्या है?
Rcr311w के लिए निर्देशRcr311w के लिए निर्देश
उपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीनउपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीन
एक टीवी ट्यूनर कैसे काम करता हैएक टीवी ट्यूनर कैसे काम करता है
सोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशोंसोनी ब्रेविया टेलीविजन विनिर्देशों
प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करेंप्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
आरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करेंआरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करें
एक पीसी पर एक सेब टीवी कैसे कनेक्ट करेंएक पीसी पर एक सेब टीवी कैसे कनेक्ट करें
52 इंच के प्रोजेक्शन टीवी के हिस्से52 इंच के प्रोजेक्शन टीवी के हिस्से
मेरे पीसी से टीवी तक फिल्में कैसे खेलेंमेरे पीसी से टीवी तक फिल्में कैसे खेलें
» » Logitech गूगल टीवी समस्याओं
© 2022 TonMobis.com