प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें


शिक्षा

एक इंटरनेट टेस्ट मॉडल डाउनलोड करें और इसे डीवीडी डिस्क पर जलाएं। कोई भी डाउनलोड मॉडल 100% सफेद परीक्षण क्षेत्र प्रतिशत का परीक्षण करेगा। हालांकि, निर्माताओं के परीक्षण पैटर्न को इसे "सफेद" परीक्षण क्षेत्र नहीं कहा जा सकता है। आप एक परीक्षण "लुमा" कह सकते हैं। निशुल्क परीक्षण पैटर्न डाउनलोड इंटरनेट पर उपलब्ध हैं - वेबसाइटों पर जाने का प्रयास करें सिंथेटिक या एपी काम करता है।

यदि आपने आरसीए केबल्स के साथ पहले से ऐसा नहीं किया है, तो डीवीडी प्लेयर को प्लाज्मा टीवी से कनेक्ट करें। आरसीए केबल्स एक टेलीविजन और एक डीवीडी प्लेयर के बीच सबसे अच्छा कनेक्शन प्रदान करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि छवियों की गुणवत्ता सबसे अच्छी हो।




टीवी और डीवीडी प्लेयर चालू करें, और सुनिश्चित करें कि टीवी व्हेल डीवीडी पर है। आपको टीवी के रिमोट कंट्रोल के साथ ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए और कीबोर्ड मेनू में सही इनपुट मोड का चयन करना चाहिए। यदि आपने पहले कभी टीवी पर डीवीडी नहीं देखी है और यह सुनिश्चित नहीं है कि डीवीडी प्लेयर कैसे सेट अप करें, मालिक का संदर्भ मैनुअल।

डीवीडी प्लेयर में डीवीडी डालें अब इसमें परीक्षण पैटर्न है। प्लाज्मा टेलीविजन के विपरीत मूल्य पाएं। आपको टीवी के वीडियो सेटिंग्स मेनू के नियंत्रण खंड में यह विकल्प ढूंढने में सक्षम होना चाहिए। अपने अधिकतम स्तर पर टीवी कंट्रास्ट बढ़ाएं। सफेद क्षेत्र का एक मॉडल स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाना चाहिए। एक दिन में टीवी, डीवीडी प्लेयर और डीवीडी छोड़ दें। उन 24 घंटों के भीतर, टीवी लाइन गायब होनी चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
950 डीवीपी कैसे हल करें950 डीवीपी कैसे हल करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
टीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करेंटीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करें
डीवीडी प्लेयर अपवर्तन करना चाहिए?डीवीडी प्लेयर अपवर्तन करना चाहिए?
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करेंएक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
एक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करेंएक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करें
» » प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
© 2022 TonMobis.com