एक whitening उपचार आपकी मुस्कुराहट में मदद कर सकते हैं




हम सब एक स्वस्थ मुस्कुराहट बनाए रखने के महत्व को जानते हैं। स्माइल्स हम जिस तरह से संवाद करते हैं उसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, इसलिए यदि आपके बदसूरत पीले रंग के दांत हैं तो यह दूसरों के लिए बहुत जल्दी स्पष्ट होगा। बुरे दांत होने और स्वस्थ मुस्कुराहट किसी को भी प्रभावित करती है, और यह वास्तव में कार्यस्थल में, दोस्तों के बीच और डेटिंग दुनिया में आपके रिश्तों को प्रभावित कर सकती है। सौभाग्य से, वहां कई सारे उत्पाद हैं जो आपको एक मुस्कुराहट मुस्कान पाने में मदद कर सकते हैं जो अनिवार्य रूप से आपके आत्म-सम्मान में सुधार करेगी और जिस तरह से अन्य आपको देखेंगे।

जबकि दंत चिकित्सा की सफाई करने का सबसे सुरक्षित तरीका दंत चिकित्सक का दौरा करना है, ज्यादातर लोगों को दंत चिकित्सक के कार्यालय की यात्रा का भुगतान करने के लिए पेट्रीफाइड किया जाता है। डरावनी ड्रिल और स्क्रैपिंग टूल्स के लिए दांत और मसूड़ों को उजागर करने का विचार न केवल बहुत ही आकर्षक है। जबकि हर कोई एक मुस्कान मुस्कान चाहता है, ज्यादातर लोगों ने वास्तव में ऐसा करने के लिए दंत चिकित्सक के पास जाने के लिए पर्याप्त प्रतिबद्ध नहीं किया है। हालांकि, एक नए उपचार ज़ूम दांत सफेद करने बुलाया लोगों whiter दांत एक बहुत पाने के लिए एक तरीका प्रदान करता है, और हालांकि यह दंत चिकित्सक के लिए एक यात्रा की आवश्यकता होती है किसी भी गलत या अनुरोध में हो रही शामिल नहीं है।

बहुत से लोग जो अपने दांतों को स्टोर में जाने के लिए सफ़ेद करना चाहते हैं और उस उत्पाद को खरीदते हैं जो आपको लगता है कि सबसे अच्छा काम करेगा। ये उत्पाद अक्सर अच्छे से ज्यादा नुकसान करते हैं, दांत और मसूड़ों को संवेदनशील बनाते हैं और गैर-प्राकृतिक सफेद रंग में दांतों के रंग को बदलते हैं।

दांतों के रंग को हल्का करने के लिए दांतों के बीच ज़ूम ब्रेक स्पॉट दांतों को सफ़ेद करना। इसके अलावा, कई ओवर-द-काउंटर किसी भी मामले में, हफ्तों या महीनों के काम लेते हैं, जबकि दांत whitening ज़ूम सिर्फ एक घंटे में पूरा हो जाता है। दांतों को सफ़ेद करने के लिए ज़ूम का नतीजा एक सफेद और चमकदार मुस्कान है जो प्राकृतिक दिखता है, ब्लीच नहीं होता है।
दांत whitening सफेद में रंग के पुराने और छोटे दांतों के परिवर्तन की प्रक्रिया है। आपको दांतों को सफ़ेद करने के लिए अर्जित धन वितरित करने की ज़रूरत नहीं है। तब यह कैसे किया जाता है?

कुछ अच्छे घर और ओवर-द-काउंटर उपचार हैं, जो ओवर-द-काउंटर स्ट्रिप्स हैं जो अच्छे हैं और किसी अन्य व्यक्ति को हरा सकते हैं। यह आपकी उम्र के सफेद दांतों को छोटी उम्र से बदल देगा।

उदाहरण के लिए, दाँत whitening ट्रे, पेरोक्साइड या हाइड्रोजन पेरोक्साइड। यह समाधान दांतों को सफ़ेद करने के लिए अद्भुत है। आपको केवल एक बोतल चाहिए और एक साफ प्लेट पर थोड़ी सी मात्रा डालना है, फिर उस पर बहुत साफ सफेद स्कार्फ का उपयोग करें और अपने दांतों पर उपयोग करें।

लेजर दांत whitening नवीनतम और सबसे उन्नत लेजर दांत whitening प्रौद्योगिकी उपलब्ध है। तकनीक दांत whitening लेजर दांत whitening प्रणाली में क्रांतिकारी बदलाव है। लेजर के साथ दंत whitening प्रणाली विभिन्न स्थानों में प्रदर्शन कर सकते हैं, जैसे लेजर दांत whitening बेवर्ली हिल्स, लॉस एंजिल्स

इसके बाद इसे श्वेत जेल पर लागू किया जाता है, जिसे विशेष रूप से डिजाइन किए गए प्रकाश द्वारा सक्रिय किया जाता है। दांत आमतौर पर कम से कम छः से दस सफेद रंग होते हैं, कभी-कभी अधिक। आप परिणामों से आश्चर्यचकित होंगे। ज्यादातर मामलों में, दांत उपचार के बाद पहले कुछ दिनों में भी सफेद हो जाता है।

शोध कार्य के वर्षों के बाद लेजर दांत whitening प्रणाली में सक्रिय सक्रिय जेल प्रकाश विकसित किया गया है। जेल वैज्ञानिक रूप से हाइड्रोजन पेरोक्साइड पीएच के साथ तैयार की संतुलित है कि, जब लेजर प्रकाश से सक्रिय दांत सफेद करने, धीरे से दांतों के गहरे दाग और मलिनकिरण को दूर करने के प्रवेश कर रहा है। घर पर उचित देखभाल और कभी-कभी रीछचिंग कनेक्शन के साथ, आपकी सबसे छोटी मुस्कुराहट लंबे समय तक चमक जाएगी। इसके अलावा, लेजर दांत सफेद करने की प्रणाली घर, जो आमतौर पर लेज़रों के साथ दांत कहा जाता है ज़ूम घर सफेद लेने के लिए के लिए उपलब्ध है, इसी सिद्धांत लेजर प्रणाली सफेद, सिवाय इसके कि इसके बारे में तीन रातों के लिए काम करता है पर काम करता है।

लेजर दांत whitening मशीन ट्रे के बाहर घर लेने की जरूरत के बिना एक घंटे में एक स्पा whitening दांत 7-10 छाया के समान एक प्रक्रिया को नियुक्त करता है। संगीत या फिल्म के साथ आरामदायक कुर्सी में आराम करने के लिए लेजर दांत whitening मशीन, सफेद और चमकदार मुस्कुराहट बनाने के दौरान आप हमेशा चाहते थे।

यदि आपको कुल मुस्कान बदलाव की आवश्यकता है या आप चाहते हैं कि आपके दांत सफेद रंग के कुछ रंगों से एनिमेटेड हो जाएं, तो विभिन्न लक्ष्यों और बजट के लिए कई कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा विकल्प हैं। नई प्रौद्योगिकियों और तकनीकों ने दांतों को अधिक सुलभ और पहले से कहीं अधिक प्रभावी बना दिया है।

ऐसी कई प्रक्रियाएं उपलब्ध हैं जिन्हें घर पर या दोपहर के भोजन के समय भी किया जा सकता है, नाटकीय रूप से कम से कम समय और वित्तीय निवेश के साथ आपकी मुस्कान में सुधार कर सकते हैं। यहां उपलब्ध विकल्पों में से कुछ का एक छोटा सा नमूना है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांतों को मारने के लिए कई विकल्पदांतों को मारने के लिए कई विकल्प
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
एक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता हैएक मुस्कान निश्चित रूप से संचार की सुविधा प्रदान करता है
Invisalign - सही विकल्पInvisalign - सही विकल्प
ह्यूस्टन दंत चिकित्सकह्यूस्टन दंत चिकित्सक
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करेंकॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करें
लेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलेंलेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलें
» » एक whitening उपचार आपकी मुस्कुराहट में मदद कर सकते हैं
© 2022 TonMobis.com