एक टिक काटने की पहचान कैसे करें

एक टिक काटने की पहचान कैसे करें

डुबकी ए के टिकटिक काटना या अगर टिकटिक कुछ doenña संचारित करें।

यह भी जटिल हो सकता है अगर जानवर एलर्जी है, इसलिए जानवरों में .ite2.xyz हम समझाते हैं एक टिक काटने की पहचान कैसे करें.

सबसे पहले हमें याद रखना चाहिए कि डुबकी टिक यह हमारे जानवर में कोई दर्द या असहज नहीं पैदा करता है, इसलिए इस अर्थ में इसका कोई लक्षण नहीं होगा।

  • यही कारण है कि, के लिए पहचान एक डुबकी की टिकटिक जानवर में हमें समय-समय पर अपने बालों और त्वचा का निरीक्षण करना पड़ता है, अधिमानतः प्राकृतिक प्रकाश के साथ।

  • आम तौर पर, टिकटिक यह जानवरों की त्वचा में फंसने के बाद फंस जाता है, इसलिए हमें करना होगा खोज हमारे जानवर के साथ चिपकने वाली एक छोटी भूरे रंग की बग द्वारा।

  • के रूप में टिकटिक यह रक्त पर खिलाता है, यह हमारे जानवर को काटने के बाद सूजन हो जाएगा और लाल रंग के साथ, इसलिए यह आसान होगा का पता लगाने डुबकी.




  • मामले में टिकटिक काटने के बाद हमारे जानवर से रिहा कर दिया गया है, केवल एक ही आराम जो उसकी त्वचा में होगी, सर्डोस छोटे लाल निशान बहुत हल्के, लगभग imperceptíveis।

  • हमें बहुत सावधान रहना होगा क्योंकि डुबकी यह पुस के कारण पीले रंग के स्वर के साथ लाल निशान के संक्रमित हो सकता है। ऐसा तब होता है जब टिक पूरी तरह से हमारे पालतू जानवर की त्वचा को छोड़ देती है।

  • पहचान एक डुबकी की टिकटिक हमारे जानवर में, अगर एलिसिनर्जिक रीयिसन होता है तो यह बहुत आसान होगा, क्योंकि इस मामले में पूरा क्षेत्र लाल और थोड़ा सूजन भी होगा। इसके अलावा, जानवर इस क्षेत्र को अक्सर सहानुभूति देगा।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक टिक काटने की पहचान कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें फ्लाई नियंत्रण.

  • युक्तियाँ
    यदि जानवर पर टिक काटने का पता लगाने के बाद, वह बुखार विकसित करता है, पशुचिकित्सा में जाता है क्योंकि उसने कुछ बीमारी पकड़ी हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को हिंद पैर काटने के लिए दिया गया हैमेरे कुत्ते को हिंद पैर काटने के लिए दिया गया है
    मेरा कुत्ता टिक्स से पीड़ित हैमेरा कुत्ता टिक्स से पीड़ित है
    जर्मन चरवाहे के शरीर के बीच में तेज घाव होते हैंजर्मन चरवाहे के शरीर के बीच में तेज घाव होते हैं
    कुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचेंकुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचें
    एक कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करेंएक कुत्ते की नाखून कैसे कटौती करें
    मेरा कुत्ता बहुत खरोंच करता हैमेरा कुत्ता बहुत खरोंच करता है
    डोबर्मन शौचालयडोबर्मन शौचालय
    मेरे कुत्ते को उसके शरीर में दर्द हैमेरे कुत्ते को उसके शरीर में दर्द है
    एक सप्ताह के पिल्ला में दस्तएक सप्ताह के पिल्ला में दस्त
    स्पाइडर काटने का इलाज कैसे करेंस्पाइडर काटने का इलाज कैसे करें
    » » एक टिक काटने की पहचान कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com