कुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचें

कुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचें

बावजूद जिल्द की सूजन

एक डियानिया होने के कारण कारकों में हेडियेट्रियस प्रभाव पड़ता है, हम अपने रोकने की कोशिश करने के लिए आदतों की एक श्रृंखला कर सकते हैंकुत्तामैंने इसे विकसित किया। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं कुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचें और इस प्रकार आपके पालतू जानवर की शांति की सुरक्षा की गारंटी देता है।

  • सफाई उत्पादों

गीज़र या शैम्पू से अधिक एक ट्रिगर कर सकते हैं एक कुत्ते में त्वचा रोग यदि आप इसके लिए प्रवण हैं। इसलिए, जानवर की स्वच्छता को नजरअंदाज किए बिना, हमें सावधान रहना चाहिए और आवश्यक होने पर ही स्नान छोड़ना चाहिए। हमारे पशुचिकित्सा जानने में मदद मिलेगी, अक्सर जिनके साथ हमें यह करना होगा, की अंगूठी में कुत्ता उस स्थान के जहां हम रहते हैं, पशु की गतिविधि के अन्य कारकों के साथ।

  • नमी

    हमारी बग के स्नान के बाद, हमने विकास की संभावनाओं को कम करने के लिए बहुत अच्छी तरह से सूख लिया है जिल्द की सूजन मुख्य रूप से आपके शरीर के कुछ हिस्सों में जो गुना दिखाते हैं। इसलिए, हमें सभी नमी को हटाते समय बहुत सावधान रहना होगाकुत्तास्नान के बाद, विशेष रूप से इन क्षेत्रों में उम्मीदवारों को डोनेना विकसित करना है।

  • स्वच्छ

    अगर हमारे पास हैकुत्ताग्रामीण इलाकों से घूमने के लिए, हमें ध्यान देना चाहिए, खासकर अगर हम इसे नियमित रूप से करते हैं। कुछ कुत्तों में त्वचा रोग वे छोटे जानवरों द्वारा उत्पादित होते हैं, जैसे कि पिस्सू काटने से व्युत्पन्न। इस कारण से, वह महसूस करता है कि प्रकृति के संपर्क में रहने के बाद उसका जानवर बहुत ठीक हो गया था, यह आवश्यक सबमिशन-एक अपमानजनक प्रक्रिया होगी।

  • भोजन




    कभी-कभी, कुत्तों में त्वचा रोग आपके खाद्य स्पॉट के माध्यम से निगमित कुछ उत्पाद की वजह से प्रकट होता है। इसलिए, हमें किसी भी खाद्य उत्परिवर्तन पर ध्यान देना चाहिए, लेकिन यदि कुत्ता यह कोई समस्या नहीं है प्रवण है। किसी भी मामले में, यह किसी अन्य के लिए अपनी जड़ का आदान-प्रदान करने के लिए कभी भी बाकी परिचर नहीं होता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    इसे बिना स्नान किए कुत्ते को कैसे साफ करें?इसे बिना स्नान किए कुत्ते को कैसे साफ करें?
    पहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंपहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
    मेरे कुत्ते के लिए स्नान और देखभाल के प्रकारमेरे कुत्ते के लिए स्नान और देखभाल के प्रकार
    मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार स्नान करना चाहिए?
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते की अंगूठी है? लक्षण और उपचारकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते की अंगूठी है? लक्षण और उपचार
    घर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करेंघर पर अपने कुत्ते को कैसे स्नान करें
    इन सरल चरणों के साथ आप अपने कुत्ते को घर पर स्नान करना सीखेंगेइन सरल चरणों के साथ आप अपने कुत्ते को घर पर स्नान करना सीखेंगे
    मेरे कुत्ते की त्वचा रोग का इलाज कैसे करेंमेरे कुत्ते की त्वचा रोग का इलाज कैसे करें
    अपने कुत्ते को स्नान करने के बारे में महत्वपूर्ण तथ्यअपने कुत्ते को स्नान करने के बारे में महत्वपूर्ण तथ्य
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में त्वचा की सूजन हैकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में त्वचा की सूजन है
    » » कुत्तों में त्वचा रोग से कैसे बचें
    © 2022 TonMobis.com