हमारे जानवर घास क्यों खाते हैं?




हमारे जानवर घास क्यों खाते हैं?
मंगलवार को, 25 सितंबर को, हमने अपने फेसबुक अनुयायियों से पूछा कि क्या उनके छोटे जानवर घास खा चुके हैं। हमें कई उत्तरों और सबसे ऊपर, कई प्रश्न प्राप्त हुए। इसलिए, इस नोट में, हमारे विशेषज्ञ हमें बताते हैं कि कुछ जानवरों के पास यह व्यवहार क्यों है और जब हमें उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखना पड़ता है।

हम में से कई ने हमारे पालतू जानवरों को देखा है, एक बार, घास खाओ। हो सकता है कि कुछ ग्लुटन जानवर हम स्नेही रूप से "वाक्विटा" कहें, लेकिन हम जानते हैं कि पत्ते खाने से आपका सामान्य भोजन स्रोत नहीं है।

सिल्विया सेडानो जैसे हमारे फेसबुक प्रशंसकों ने हमें बताया कि उनके पालतू जानवरों में आमतौर पर यह आदत होती है। और, जैसा कि वह कहती है, यह घास के purgative प्रभावों के कारण होगा।

हालांकि कुछ सिद्धांत हैं जो इस आदत को पोषण की कमी से जोड़ते हैं और अन्य मानते हैं कि वे ऐसा करते हैं क्योंकि वे इसे पसंद करते हैं, अधिकांश नैतिकता विशेषज्ञों का कहना है कि जानवर पेट की कल्याण की खोज में घास का उपभोग करता है, क्योंकि यह तंत्र इसका कारण बनता है एक regurgitation।

रोमा अनाबेल कैस्टिलो ने हमें बताया कि उसका कुत्ता "घास खाने में रहता है"। इस पर, पशु चिकित्सक सलाह देते हैं कि यदि यह तंत्र बहुत बार होता है, तो यह सलाह दी जाती है कि जानवरों को स्वास्थ्य की स्थिति निर्धारित करने के लिए पशु चिकित्सक के साथ परामर्श यात्रा में ले जाएं।

यह भी सलाह दी जाती है कि पशुचिकित्सा द्वारा संकेतित आंतरिक डुबकी योजना का पालन करें, क्योंकि वे घास के माध्यम से परजीवी भी खा सकते हैं।

वैसे भी, हालांकि यह माना जाता है कि घास खाने का कार्य प्राकृतिक प्रक्रिया का हिस्सा है, विशेषज्ञों का मानना ​​है कि यह कुछ बागों में कीटनाशकों और जड़ी-बूटियों के उपयोग के कारण खतरनाक हो सकता है। यही कारण है कि हमारे पालतू जानवरों को शिक्षित करना एक अच्छा तरीका हो सकता है।

क्या आपके पालतू जानवर कभी-कभी घास खाते हैं?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में तनावकुत्तों में तनाव
क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?क्रिसमस की छुट्टियां आती हैं, आप अपने पालतू जानवर के साथ क्या करेंगे?
जिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्नजिम्मेदार पालतू स्वामित्व के बारे में जांच के लिए प्रश्न
बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
क्या मेरी बिल्ली मेरे बगीचे में खा सकती है?क्या मेरी बिल्ली मेरे बगीचे में खा सकती है?
क्या आपकी बिल्ली आपके पैरों के खिलाफ घबराती है?क्या आपकी बिल्ली आपके पैरों के खिलाफ घबराती है?
"यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है""यह ठेठ पालतू पत्रिका नहीं है"
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
मेरे तोता बंद करने के लिए कैसे रोकेंमेरे तोता बंद करने के लिए कैसे रोकें
मेरा कुत्ता घास, घास या पौधे क्यों खाता हैमेरा कुत्ता घास, घास या पौधे क्यों खाता है
» » हमारे जानवर घास क्यों खाते हैं?
© 2022 TonMobis.com