एक चिहुआहुआ 8 मिलियन डॉलर विरासत में मिलता है

एक चिहुआहुआ 8 मिलियन डॉलर विरासत में मिलता है

मियामी (एएफपी) - एक कुतिया चिहुआहुआ उसके मालिक, मियामी जिसका बेटा, जिसे वह केवल एक लाख बाएं से एक करोड़पति की विरासत, अदालतों से पहले अब लड़ने पशु पट्टी के रूप में एक हवेली 8 लाख और धन 3 लाख प्राप्त माल के स्थानीय प्रेस ने सोमवार को बताया।

अमेरिकी करोड़पति गेल पोसनर, जो 67 साल की उम्र में मार्च में मृत्यु हो गई, मियामी बीच में सूर्यास्त द्वीप पर एक हवेली में रहते थे, उसके चिहुआहुआ कॉन्किता, जो पेंडेंट हीरे और अन्य सनकीपन पहना था और उसके दो के साथ कुत्ते, अप्रैल मारिया और लुसीया।

कुत्ते के रूप में भी समाचार पत्र द्वारा प्रकाशित, कई नौकरानियों, अंगरक्षक और एक व्यक्तिगत ट्रेनर, और किराए का भुगतान जानवरों की देखभाल करते हुए, जब तक वे मर जाते हैं बिना हवेली में रहने के लिए सही है जो 2.7 करोड़ डॉलर छोड़ दिया की स्थायी सहायता की थी मियामी हेराल्ड।




कॉन्किता एक करोड़पति कुतिया बन सकता है और यदि सक्षम है या नहीं अब एक मियामी अदालत जहां ब्रेट कैर, पोसनर की ही रहने वाले बेटे, एक मुकदमा दायर किया उसकी माँ से विरासत विवाद के लिए के स्वामित्व में है संपत्ति के साथ रहने के लिए तो ।

कैर के अनुसार, उसकी माँ बाद कि दुराचार और उसके पिता, देर से अरबपति विक्टर पोसनर के दुरुपयोग दिया में मनोवैज्ञानिक समस्या नहीं थी, और यही कारण है के लिए एक इच्छा है कि उसे छोड़ दिया पूरी तरह से हाशिए पर बनाने के लिए चालाकी से किया गया था। 46 वर्षीय कार ने मियामी हेराल्ड को बताया, "वह ऐसी चीज कभी नहीं कर लेती थी, जब तक कि वह अत्यधिक प्रभाव में नहीं थी।" उन्होंने कहा, "उन कुत्तों की रक्षा और पोषण करके, वह छोटी लड़की को उसके अंदर दुर्व्यवहार करना चाहती थी, उसके पिता द्वारा दुर्व्यवहार किया गया था और जो कभी अपने घर में सुरक्षित महसूस नहीं करता था।"

आदमी का कहना है कि उनके कर्मचारियों ने 2008 में अपने घर की यात्रा के दौरान अपने आईफोन के साथ रिकॉर्ड किए गए वीडियो के सबूत के रूप में अपनी मां के पायरानिया को प्रस्तुत किया और कहा कि उनके सहायक उसे अपहरण करने और उसे मारने की कोशिश कर रहे थे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ताउसकी बगल की त्वचा पर लाल स्थान के साथ कुत्ता
चिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिसचिहुआहुआ पिल्ले में आंतों के पेरेसिस
चिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासाचिहुआहुआ कुत्ते की जिज्ञासा
करोड़पति कुत्तोंकरोड़पति कुत्तों
सबसे शानदार जीवन के साथ कुत्तोंसबसे शानदार जीवन के साथ कुत्तों
मियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूचीमियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूची
लोड होने पर दर्द के साथ चिहुआहुआलोड होने पर दर्द के साथ चिहुआहुआ
चिहुआहुआ अपने भोजन या पेय नहीं चाहता हैचिहुआहुआ अपने भोजन या पेय नहीं चाहता है
मियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरांमियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरां
मियामी में जनवरी में क्या करना हैमियामी में जनवरी में क्या करना है
» » एक चिहुआहुआ 8 मिलियन डॉलर विरासत में मिलता है
© 2022 TonMobis.com