मियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरां

Escopazzo रेस्तरां

एस्कोपाज़ा एक जैविक इतालवी रेस्तरां है जो अटलांटिक तट के आधे मील के भीतर स्थित है। वे विभिन्न प्रकार के व्यंजन पेश करते हैं जिनमें लस मुक्त, शाकाहारी और शाकाहारी विकल्प शामिल हैं। Escopazzo प्राकृतिक खाद्य उत्पादों शाकाहारी हैं और मांस या डेयरी उत्पादों में शामिल नहीं है। कच्चे खाद्य के मेनू में इस तरह के पाइन नट और पेस्टो, fettuccine अल्फ्रेडो और काजू शाकाहारी पनीर, टमाटर tartare, पेस्टो, तुलसी, नमक और काली मिर्च के साथ caprese सलाद के साथ एक आवरण, पनीर लज़ान्या सब्जियों कुटीर अलसी में मसालेदार सब्जियों के रूप चयन प्रदान करता है। Escopazzo टमाटर, तुलसी, पेस्टो, मोज़रेला और एक प्रकार का पनीर पनीर, सीपी और सामन Carpaccio के सूप से भर बैंगन Timbale की तरह गर्म व्यंजन परोसे जाते हैं। शीत व्यंजनों में मूली सलाद और सूरजमुखी के अंकुरित और सेब साइडर सिरका शामिल ऑक्टोपस शामिल हैं। एंट्री में रीस्टोटा और नाशपाती रैवियोली के साथ पास्ता, क्लैमेट्स के साथ स्पेगेटी और उबचिनी और ताजा टमाटर और तुलसी के साथ फैटुक्साइन शामिल हैं। एस्कोपैज़ो भुना हुआ रोटी, कंद, मछली स्टू और गोमांस के साथ गोमांस स्टेक जैसे विकल्प प्रदान करता है।

Escopazzo रेस्तरां
1311 वाशिंगटन एवेन्यू।
मियामी बीच, FL 33139
305-407-1783
escopazzo.com


ओम गार्डन

ओम गार्डन मियामी बीच के 5 किमी दक्षिणपश्चिम, मियामी शहर में स्थित है। प्रतिष्ठान शाकाहारी और शाकाहारी भोजन परोसता है, जो विभिन्न प्रकार के कच्चे खाद्य स्नैक्स प्रदान करता है। रोल शैली सुशी कच्ची सब्जियाँ ओम गार्डन में लिपटे रहे हैं नोरी-और आम, pâté करी और पालक या गाजर, बीट, एवोकैडो, निविदा सब्जियों, काजू, आम, अंजीर और स्निग्ध सिरप के pâté की तरह संयोजन से भरा। ओम गार्डन एक कच्चे पिज्जा को फ्लेक्स बीजों के साथ रोटी पर परोसता है और पेस्टो, काजू पनीर, टमाटर, एवोकैडो और जैतून के साथ शीर्ष पर जाता है। कच्चे खाद्य पदार्थों का चयन रोमेन लेटस टैको कोर्जेट पास्ता और रोका हुआ गुआमामोल, काजू सॉस और खट्टा क्रीम के साथ भरा हुआ है। ओम गार्डन कच्चे ठंडे सूप, सलाद, फैलाफेल और शाकाहारी बर्गर, मिठाई और रस और चिकनी बार जैसे विस्तृत व्यंजन पेश करता है।




ओम गार्डन
37 9 एसडब्ल्यू 15 वीं स्ट्रीट
मियामी, FL 3312 9
305-856-4433
omgardenonline.com

लाइफफूड गोरमेट

लाइफफूड गोरमेट मियामी बीच से 5 मील दूर, मियामी और नारियल ग्रोव शहर के बीच स्थित एक जूस बार और रेस्तरां है। LifeFood स्वादिष्ट जैविक शाकाहारी और शाकाहारी विकल्प, कच्चे और अखरोट के साथ बनाया ताहिनी, सन बीज और रोटी पिज्जा सूखे टमाटर, शाकाहारी बरिटोस और फ़्राई के साथ कवर किया सलाद के रूप में असंसाधित खाद्य पदार्थ मसाले, लाल मिर्च, पाइन नट के साथ कद्दू तैयार करता है , पनीर, guacamole, साल्सा और सलाद और सलाद सब्जियों के साथ भरवां।

लाइफफूड गोरमेट
1248 दक्षिणपश्चिम 22 वें सेंट
मियामी, FL 33145
305-856-6767
lifefoodgourmet.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक हॉगस्टर का खानाएक हॉगस्टर का खाना
त्वचा के लिए सबसे अच्छी सब्जियांत्वचा के लिए सबसे अच्छी सब्जियां
कुत्तों के लिए शाकाहारी व्यंजनोंकुत्तों के लिए शाकाहारी व्यंजनों
कुत्तों और बिल्लियों शाकाहारीकुत्तों और बिल्लियों शाकाहारी
क्या बिल्ली शाकाहारी या शाकाहारी हो सकती है?क्या बिल्ली शाकाहारी या शाकाहारी हो सकती है?
पर्याप्त बाल देखभाल आयुर्वेद का उपयोग करेंपर्याप्त बाल देखभाल आयुर्वेद का उपयोग करें
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
एक सप्ताहांत यात्रा के लिए भोजनएक सप्ताहांत यात्रा के लिए भोजन
वेगन शीर्षवेगन शीर्ष
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
» » मियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरां
© 2022 TonMobis.com