मियामी के बंदरगाह पर क्रूज सलाह आगमन

बंदरगाहों और टर्मिनलों

पोर्ट ऑफ मियामी है दो नए क्रूज टर्मिनल अति आधुनिक, वीआईपी लाउंज, उच्च तकनीक सुरक्षा का पता लगाने, एयरलाइन काउंटर, सामान प्रणाली और एयरलाइन सेवाओं वन-स्टॉप शैली प्रसंस्करण के लिए की विशेषता संघीय यात्री हालांकि बंदरगाह शहर से 5 मिनट है, यात्रियों परिवहन भूमि Bayside बाज़ार (baysidemarketplace.com) और बेफ्रंट पार्क, जो दोनों के बंदरगाह के निकट हैं को छोड़कर कहीं भी जाने के होगा। Bayside Marketplace एक शॉपिंग सेंटर और रेस्तरां केंद्र है और बेयफ्रंट पार्क चैलेंजर अंतरिक्ष यात्री के लिए एक स्मारक है।

ग्राउंड ट्रांसपोर्टेशन

टैक्सी, जो डॉक लाइन है, विशेष रूप से थोड़ी देर के लिए मियामी में घूमने का एक सुविधाजनक तरीका है। लंबे समय तक रहने के लिए, और केंद्र से दूर बिंदु तक पहुंचने के लिए, क्रूज यात्रियों को कार किराए पर लेना चुन सकता है। बंदरगाह में कार किराए पर लेने वाले कार्यालय हैं, लेकिन कई कंपनियों के पास शटल सेवा है जो यात्रियों को बंदरगाह से अपने नजदीकी कार किराए पर लेने का कार्यालय ले जाती है। उनमें से एक हर्ट्ज (hertz.com) है, जिसमें हर आधा घंटे बंदरगाह से स्थानांतरण सेवा है।


मियामी बंदरगाह के पास क्या है


दक्षिण समुद्र तट, अपने प्रसिद्ध आर्ट डेको वास्तुकला के साथ, विभिन्न प्रकार के रेस्तरां, क्लब और दुकानों का घर है। मियामी बीच के उत्तर में बाल हार्बर में गंभीर लक्जरी दुकानें हैं। मियामी का सबसे पुराना हिस्सा नारियल ग्रोव की स्थापना 1870 में हुई थी। आज यह क्षेत्र दुकानों और रेस्तरां के घरों के साथ-साथ विज़ाका संग्रहालय और उद्यान (miamidade.gov/Vizcaya), शैली में एक पुरानी निजी संपत्ति है एक 16 वीं सदी इतालवी विला कोरल गैबल्स, 1920 में स्थापना की, ऐतिहासिक बिल्टमोर होटल (biltmorehotel.com) और वेनिस पूल (coralgablesvenetianpool.com) का क्षेत्र है।

क्षेत्र में रुचि के अन्य बिंदु

मियामी मेट्रोपॉलिटन क्षेत्र एवरग्लेड्स नेशनल पार्क (nps.gov/nunca) में आकर्षण, जहां आगंतुक दुनिया में सबसे नाजुक पारिस्थितिक तंत्रों में से एक के माध्यम से हवाई नाव पर्यटन ले सकते हैं। बिस्केन बे नेशनल पार्क (nps.gov/BISC) केवल महाद्वीपीय संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर रहने वाले उष्णकटिबंधीय चट्टानों का घर है। होमस्टेड-मियामी स्पीडवे (homesteadmiamispeedway.com) 600,000 हेक्टेयर परिसर है जिसमें 65,000 दर्शक हैं। समय क्रूज जो फोर्ट लॉडरडेल, बोका रटन और पाम बीच में अटलांटिक तट को चलाने का फैसला कर सकते हैं, सभी सफेद रेत समुद्र तटों, लक्जरी दुकानों और रेस्तरां के साथ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?बिजनेस क्लास में सीटें क्या हैं?
ओहहू पर सूर्यास्त डिनर क्रूजओहहू पर सूर्यास्त डिनर क्रूज
छुट्टी परिभ्रमण की खोज कीछुट्टी परिभ्रमण की खोज की
कैसे परिभ्रमण भूमिकैसे परिभ्रमण भूमि
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
कॉम्प उड़ानें कैसे प्राप्त करेंकॉम्प उड़ानें कैसे प्राप्त करें
एयरलाइन उद्योग में ग्राहक वफादारी का महत्वएयरलाइन उद्योग में ग्राहक वफादारी का महत्व
Humminbird जीपीएस इकाइयों को कैसे कनेक्ट करेंHumminbird जीपीएस इकाइयों को कैसे कनेक्ट करें
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
अलास्का में एक क्रूज कैसे बुक करेंअलास्का में एक क्रूज कैसे बुक करें
» » मियामी के बंदरगाह पर क्रूज सलाह आगमन
© 2022 TonMobis.com