मियामी में एक दाई के लिए खोज के साथ जांच करने के लिए 5 लेख




क्या आपको सामान्य गर्भावस्था होगी या नहीं?

यद्यपि यह आपकी स्थिति के बारे में और जानने के लिए मिडवाइफ के साथ चर्चा के दौरान एक प्रश्न की तरह प्रतीत हो सकता है। आप उनसे पूछ सकते हैं कि वे अपनी गर्भावस्था के बारे में क्या सोचते हैं और उन्हें विशेष स्थिति के बारे में तथ्यों को देते हैं कि वे यह समझने में सक्षम होंगे कि डॉक्टर सबसे उपयुक्त है या नहीं। मियामी में एक अच्छी दाई को तुरंत समझा जाना चाहिए कि उसकी स्थिति किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा की जा सकती है जिसकी विशेषज्ञता या बीमा का क्षेत्र इस प्रकार है।

मियामी में मिडवाइफ की पेशकश किस तरह की सेवाएं दे सकती है?

दूसरी बात यह है कि खोज से स्पष्ट होना चाहिए कि मिडवाइफ किस तरह की सेवाएं प्रदान कर सकता है। उदाहरण के लिए, दाई आमतौर पर शारीरिक परीक्षाएं करने में सक्षम होते हैं, नाभि को काटते हैं, और गर्भावस्था, प्रसव के दौरान और प्रसव के बाद भी मदद करते हैं। दूसरी तरफ, सभी दाइयों को व्यापक अनुभव और इसकी कुछ चीजों को करने की अनुमति नहीं हो सकती है, इसलिए किसी व्यक्ति को भर्ती करने से पहले इन मुद्दों के बारे में पूछना सर्वोत्तम होता है।

क्या आप अप्रत्याशित आपात स्थिति में विशेषज्ञ मिडवाइफ हैं?

गर्भावस्था के संबंध में एक महत्वपूर्ण मुद्दा आमतौर पर पहचाना जाता है जब एक स्थिति आपके नियंत्रण से बाहर जा सकती है। यहां तक ​​कि सामान्य गर्भावस्था भी कठिनाइयों का कारण बन सकती है, और मियामी में दाई को पता होना चाहिए कि अपने डॉक्टर को कब कॉल करना है। संभावित आवेदकों से पूछना काम कर सकता है यदि आपके पास अस्पताल या डॉक्टर के साथ विशेष संबंध है, जो आपकी गर्भावस्था में समस्या होने पर निर्भर हो सकता है। इसके अलावा, एक दाई को जानना चाहिए कि तत्काल सेवाओं के इंतजार के दौरान क्या करना है और परिणाम प्राप्त करना है, साक्षात्कार चरण में मिडवाइफ क्या समझता है और इन मुद्दों के बारे में सीखता है, इसके बारे में एक बातचीत की जानी चाहिए।

क्या कोई दाई डिलीवरी के दौरान मदद कर सकती है?

आम तौर पर, मिडवाइव वितरण प्रक्रिया के दौरान आपकी मदद नहीं कर पाएंगे, क्योंकि यह अस्पताल या क्लिनिक में किया जाना चाहिए। हालांकि, अगर दाई के पास सीएनएम (प्रमाणित नर्स मिडवाइफ) प्रमाणीकरण है, तो बच्चे की मदद करना संभव हो सकता है। हालांकि ऐसी स्थितियां हो सकती हैं जिनके लिए वर्तमान दाई से इस तरह की मदद की आवश्यकता हो, यह ध्यान रखना आवश्यक है कि, जटिलताओं से बचने के लिए, आपको अस्पताल या किसी अन्य प्रकार के प्रसूति केंद्र और जन्म के लिए जाना चाहिए। मियामी में मिडवाइफ की तलाश करते समय ये केवल सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं, लेकिन आप प्रसव से संबंधित कई अन्य मुद्दों के बारे में पूछ सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा हैएक गर्भवती बिल्ली में खून बह रहा है
बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
एक गर्भवती बिल्ली के लक्षणएक गर्भवती बिल्ली के लक्षण
गर्भावस्था का त्रैमासिकगर्भावस्था का त्रैमासिक
मियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूचीमियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूची
गर्भावस्था और संयुक्त दर्दगर्भावस्था और संयुक्त दर्द
संभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोरसंभावित प्रसव के संकेतों के साथ 54 दिनों की गर्भावस्था के साथ लैब्राडोर
बिट्स में गर्भावस्था कितनी देर तक है?बिट्स में गर्भावस्था कितनी देर तक है?
मादा कुत्ते की गर्भावस्था में अल्ट्रासाउंड का उपयोग करेंमादा कुत्ते की गर्भावस्था में अल्ट्रासाउंड का उपयोग करें
मियामी में जनवरी में क्या करना हैमियामी में जनवरी में क्या करना है
» » मियामी में एक दाई के लिए खोज के साथ जांच करने के लिए 5 लेख
© 2022 TonMobis.com