मियामी में जनवरी में क्या करना है

कला और वास्तुकला

जनवरी मियामी में कला प्रेमियों के लिए एक व्यस्त महीने है। मियामी शो में बेस्ट आर्ट्स फेस्टिवल में सबसे पुरानी कलाएं जुड़ीं, और हर साल जनवरी के दूसरे सप्ताहांत मियामी विश्वविद्यालय के परिसर में आयोजित की जाती है। प्रदर्शनी के अलावा, बीऊ आर्ट्स फेस्ट में बच्चों और स्वादिष्ट भोजन के लिए भी गतिविधियां शामिल हैं। वार्षिक मियामी अंतर्राष्ट्रीय कला मेला भी जनवरी के महीने में दुनिया भर से समकालीन कला दीर्घाओं की प्रदर्शनी के साथ होता है।

वार्षिक आर्ट डेको सप्ताहांत एक तीन दिवसीय आयोजन है जो जनवरी के मध्य में मियामी बीच के ऐतिहासिक आर्ट डेको जिले में हुआ था। सप्ताहांत डेको आर्ट व्याख्यान, फिल्में, नृत्य और रंगमंच, क्षेत्र में लंबी पैदल यात्रा, और एक सड़क त्यौहार सहित कई प्रकार की घटनाओं के लिए हर साल हजारों लोगों को आकर्षित करता है। यह मियामी डिजाइन संरक्षण लीग द्वारा प्रायोजित है।


मार्टिन लूथर किंग डे


मार्टिन लूथर किंग जूनियर दिवस एक राष्ट्रीय अवकाश है जो जनवरी में तीसरे सोमवार को मनाया जाता है, और आपको अपने उत्सवों को वार्षिक उत्सवों के लिए मियामी में रहने के लिए भाग्यशाली मानना ​​चाहिए। मार्टिन लूथर किंग का वार्षिक मियामी परेड और महोत्सव सबसे बड़ा है, जो सालाना सैकड़ों देश के हजारों लोगों को आकर्षित करता है। परेड मार्ग शहर के माध्यम से घूमता है, अंततः डॉ मार्टिन लूथर किंग जूनियर मेमोरियल पार्क, जहां मुख्य त्योहार है। मनोरंजन और घटनाएं हर साल अलग होती हैं, लेकिन हमेशा लाइव संगीत और अच्छा भोजन होता है।

ऑरेंज बाउल

मियामी में वर्ष की सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं में से एक, ऑरेंज बाउल बीसीएस कॉलेज फुटबॉल चैम्पियनशिप जनवरी के पहले सप्ताह में होती है। यदि आप खेल के लिए टिकट नहीं ले सकते हैं, तो अभी भी बहुत मज़ा आता है, और आपको मज़ा का आनंद लेने के लिए एक स्पोर्ट्स प्रशंसक भी नहीं होना चाहिए। पारंपरिक रूप से खेल से पहले दिन मनाया जाता है, मियामी ऑरेंज बाउल फैन फेस्ट कुछ प्रसिद्ध कलाकारों के भोजन, खेल और लाइव संगीत के साथ एक पूरे दिन का जश्न मनाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बहुत कुत्ता सप्ताहांतबहुत कुत्ता सप्ताहांत
मियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूचीमियामी, फ्लोरिडा में बच्चों के आकर्षण की एक सूची
डेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वादडेनवर, कोलोराडो में, प्योर्टो रिको त्यौहार का स्वाद
मियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरांमियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरां
एक चिहुआहुआ 8 मिलियन डॉलर विरासत में मिलता हैएक चिहुआहुआ 8 मिलियन डॉलर विरासत में मिलता है
शिकागो बिजनेस सेंटरशिकागो बिजनेस सेंटर
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
आर्ट डेको होटल एक दक्षिण समुद्र तट, मियामीआर्ट डेको होटल एक दक्षिण समुद्र तट, मियामी
पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटलपतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल
यह काम के प्रति दिन एक मुफ्त दर देता है हॉस्टनयह काम के प्रति दिन एक मुफ्त दर देता है हॉस्टन
» » मियामी में जनवरी में क्या करना है
© 2022 TonMobis.com