सबसे शानदार जीवन के साथ कुत्तों

170117_PerrosMillonarios_BLOGCOVER

कुत्ते होने के कई फायदे हैं, वे आपको अधिक व्यायाम करने, खुश महसूस करने और अपने सामाजिक जीवन को बढ़ावा देने में मदद करते हैं। मेक्सिको में लगभग 26 मिलियन परिवारों में एक कुत्ता है, और 60% मालिक उन्हें अपने परिवार का सदस्य मानते हैं। कुत्ते नेतृत्व स्तर के लोगों के लिए भी साथी हैं। अनियंत्रित सीईओ के घर आने पर आराम करने के लिए यह एक शानदार तरीका है।

हम आपको सबसे शानदार जीवन वाले बालों वाले कुछ दिखाते हैं:

ब्लू, दिवा, लुपे और आठ (सल्मा हायेक के कुत्तों)
सल्मा हायेक ने टिप्पणी की कि उनके जीवन में उनके 50 से अधिक पालतू जानवर हैं। वह जानवरों का प्रेमी है, और वर्तमान में उसके कुत्तों के अलावा उसके पास घोड़े, अल्पाका और कुछ पक्षी हैं। सल्मा का कहना है कि उसके सभी पिल्ले को अपनाया गया है, उसे छोड़कर उसे दिया गया था। उसके कुत्तों में से एक, लूपे, एक कुत्ता है जिसे उसने 16 साल पहले मैक्सिको सिटी में बचाया था। फिलहाल हम नहीं जानते कि आपके पालतू जानवर आपकी इच्छा में हैं, लेकिन हम आपको आश्वस्त करते हैं कि ये कुत्ते एक बहुत ही शानदार और खुशहाल जीवन जीते हैं।

माइनर, रस और कैलम (अलेक्जेंडर मैकक्वीन के कुत्ते)
अलेक्जेंडर मैकक्वीन, एक महान फैशन डिजाइनर थे जो 2010 में निधन हो गए। उन्होंने अपने 3 कुत्तों को $ 82,000 छोड़ा। मैक्यूएन ने कुत्तों और बिल्लियों के लिए घरों की मदद के लिए अपने अधिकांश पैसे दान किए।

ड्यूक कुत्ते, कॉर्मोरेंट मिनेसोटा के महापौर
ड्यूक एक महान Pyrenees, मई 2017 में उसके लिए गांव वोट के निवासियों के बाद जलकाग, Minn के मेयर के रूप में फिर से चुनाव (दूसरी बार) जीता। Cormant लगभग 1500 निवासियों के एक शहर है और यह सबसे वफादार, टेंडर और प्यारी मिनेसोटा भर है, हालांकि महापौर सबसे अच्छा, भुगतान किया सबसे अधिक संभावना नहीं है।

कॉस्मो (एंडी रूबिन का कुत्ता)
एंड्रॉयड के सह-संस्थापक एंडी रुबिन, एक आराध्य कुत्ता उसकी नौकरी का विवरण खेल का मैदान में Cosmo.Quien नामक इस कंपनी में सबसे प्रमुख निर्णयों के लिए योगदान देता है, करने के लिए कंपनी के संस्थापकों और संभावित कर्मचारियों को पेश करने के लिए अपने प्रसिद्ध गंध परीक्षण।

Pontiac (बेट्टी व्हाइट का कुत्ता)
यह "क्लीवलैंड में हॉट" की अभिनेत्री बेट्टी व्हाइट का पिल्ला है। पोंटियाक का $ 5 मिलियन का भाग्य है, जो दुनिया में अधिक पैसे वाले कुत्तों में से एक है।

ल्यूक, लेला, सैडी, सनी और लॉरेन (ओपरा के कुत्तों)
ल्यूक और लैला (Golden Retrievers), सैडी (कॉकर स्पैनियल) और सनी और लॉरेन (स्प्रिंगर Spaniels): एक ओर जहां अब भी जिंदा, विनफ्रे ने अपने 5 कुत्तों के लिए $ 30 मिलियन का एक न्यास निधि बनाया गया है।

जानवर (मार्क जुकेलबर्ग का कुत्ता)
फेसबुक सीईओ मार्क जुकरबर्ग की कुत्ता, बीस्ट (बीस्ट) नामक एक हंगरी चरवाहा है और फेसबुक पर अपना स्वयं का प्रशंसक पृष्ठ है।




बो और सनी (ओबामा के कुत्तों)
हाल ही में व्हाइट हाउस में रहने वाले दो कुत्तों बो और सनी। ओबामा परिवार के कुत्तों को ध्यान से चुना गया था, क्योंकि मालिआ में एलर्जी है।

परेशानी (लियोना हेल्मेसी का कुत्ता)
लियोना हेल्मेसी ने अपने कुत्ते की परेशानी के लिए $ 12 मिलियन डॉलर छोड़े। उनके भाई एल्विन को उनकी मृत्यु तक सफेद माल्टीज़ टेरियर का अभिभावक नियुक्त किया गया है, और वह न्यूयॉर्क राज्य में एक मकबरे में लियोना हेलस्ले के बगल में दफन होने के लिए तैयार हैं।

योबू (ट्रेविस कलानिक का कुत्ता)
उबर, ट्रैविस कलानिक के संस्थापक, में ल्हासा अप्सो नस्ल पिल्ला है जिसे यबू नाम दिया गया है। 2016 के जून में, अपने मालिक द्वारा वाग के अध्यक्ष होने के लिए नामित किया गया था, पालतू पैदल चलने के लिए एक आवेदन।

गन्थर चतुर्थ (काउंटेस लिबेनस्टीन का कुत्ता)
काउंटेस Karlotta Libenstein जर्मनी अपने जर्मन शेफर्ड, गुंथर III के लगभग 106 मिलियन $ छोड़ दिया 1992 में उसके न्यासियों पैसे का निवेश और भाग्य तीन गुना। जब गुंथर चतुर्थ पैदा हुआ था, आधिकारिक तौर पर वह धनी कुत्ता जीवित हो गया। यह बताया गया है कि उनका भाग्य 372 मिलियन डॉलर से अधिक हो गया है।

डॉली और जूनो (इंस्टाग्राम कुत्तों)
एक इंस्टाग्राम सह-संस्थापक, केविन सिस्ट्रॉम के पास डॉली नामक एक सुनहरा कुत्ता कुत्ता है, जबकि अन्य सह-संस्थापक माइक क्रेगेर जूनो, एक प्यारा बर्नी पर्वत कुत्ता है। दोनों पालतू जानवरों के पास अपने स्वयं के Instagram खाते हैं जिनमें बहुत से अनुयायियों हैं।

Conchita, लूसिया और अप्रैल मैरी (गेल Posner के कुत्तों)
गेल पॉस्नर ने न केवल अपने हवेली और एस्कलाडे कार को अपने तीन कुत्तों कोचिटा (चिहुआहुआ), लूसिया (यॉर्कशायर टेरियर) और अप्रैल मैरी (माल्टा), लेकिन $ 3 मिलियन डॉलर नकद में छोड़ दिया। इसके अलावा, कर्मचारियों को किराए पर मुक्त हवेली में रहने की अनुमति थी और उन्हें देखभाल जारी रखने के लिए $ 27 मिलियन डॉलर प्राप्त हुए। Poisner के बेटे को केवल एक लाख डॉलर विरासत मिला।

Airdesignpets

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मारिया एंटोनिया और उसके शानदार कुत्तेमारिया एंटोनिया और उसके शानदार कुत्ते
यदि आप अपने दोस्तों में एक कुत्ते को रखना चाहते हैंयदि आप अपने दोस्तों में एक कुत्ते को रखना चाहते हैं
घर पर कुत्ते होने के 8 लाभघर पर कुत्ते होने के 8 लाभ
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
करोड़पति कुत्तोंकरोड़पति कुत्तों
अर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैंअर्जेंटीना में वे एक पुस्तक के साथ भटक कुत्ते को गोद लेने को बढ़ावा देते हैं
पुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभवपुराने कुत्तों, एक शानदार अनुभव
एक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशेएक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशे
घर पर एक पालतू जानवर होने के लाभघर पर एक पालतू जानवर होने के लाभ
पालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारीपालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारी
» » सबसे शानदार जीवन के साथ कुत्तों
© 2022 TonMobis.com