बासेट कुत्ते की नस्ल

बेसेट ग्रिफिन वंदेनो के पूर्वजों के राजा के सफेद कुत्ते और पुराने प्रकार के ग्रिफिन के रूप में एक नमूना कुत्ता रक्त आपूर्ति हो सकती है। उनका मूल देश फ्रांस है।

विवरण: मजबूत और अच्छी तरह से आनुपातिक, बासेट ग्रिफिन वंदेनो में एक विस्तृत सिर, एक काला और अच्छी तरह से खोला हुआ ट्रफल है . आंखें एक दूसरे से और बहुत अंधेरे से अलग होती हैं। बाल पतले और संकीर्ण होते हैं, बाल से ढके होते हैं। गर्दन लंबा और बिना डूलेप के है। विकसित छाती, ठोस और लंबी पीठ और मजबूत जांघों। पूंछ आधार पर मोटी है और जैसे ही यह बढ़ता है वह पतला हो जाता है।




इसके आकार के आधार पर, हम छोटे बेससेट ग्रिफिन वंदेनो और बिग बासेट ग्रिफिन वंदेनो के बीच अंतर करेंगे। रंग यूनिकोलर (झींगा), बाइकोलर (ग्रीस ग्रे), तिरंगा (सफेद, झींगा और काला)। कोट लांग, उलझन और बदसूरत बाल।

  • आकार: छोटे बासेट ग्रिफिन वंदेनो उठाया
  • ऊंचाई: 34 से 38 सेमी
  • बिग बासेट ग्रिफिन वंदेनो:
  • वजन: 18 से 20 किलो के बीच

देखभाल: बासेट ग्रिफिन वंदेनो को दैनिक अभ्यास की आवश्यकता होती है, जैसे चलना और चलना। इसके कोट या फ़ीड के संबंध में किसी विशेष देखभाल की आवश्यकता नहीं है।
तापमान: अग्निमय और सक्रिय, कठिन इलाके में एक अच्छा शिकारी है, निर्धारित और बुद्धिमान, सक्रिय और अपने गुरु से बहुत जुड़ा हुआ है, और अधिक तो यदि वह शिकारी है। वह वफादार है और एक महान शिकार वृत्ति है। प्रशिक्षण यह शिकार करने की एक बड़ी क्षमता है, हालांकि कभी-कभी यह जिद्दी और जिद्दी उपयोगिता है, यह फिजेंट और विशेष रूप से खरगोश को शिकार करने के लिए आदर्श कुत्ता है। इसकी जटिल प्रकृति के लिए एक उत्कृष्ट साथी पशु धन्यवाद के रूप में अत्यधिक मांग की जाती है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जर्मन नस्ल कुत्ते नस्लजर्मन नस्ल कुत्ते नस्ल
स्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड कुत्ते नस्ल
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
त्वचा पर सर्किल के रूप में घावों के साथ बासेट हउंटत्वचा पर सर्किल के रूप में घावों के साथ बासेट हउंट
बासेट हाउंड रक्त उल्टी हो जाती हैबासेट हाउंड रक्त उल्टी हो जाती है
बास्केट हाउंड, थोड़ा बड़ा झटका।बास्केट हाउंड, थोड़ा बड़ा झटका।
एक बासेट हाउंड की देखभाल कैसे करेंएक बासेट हाउंड की देखभाल कैसे करें
ब्रुसेल्स के ग्रिफॉनब्रुसेल्स के ग्रिफॉन
बेल्जियम ग्रिफॉनबेल्जियम ग्रिफॉन
बासेट हाउंड नस्लबासेट हाउंड नस्ल
» » बासेट कुत्ते की नस्ल
© 2022 TonMobis.com