बेससेट हाउंड के साथ देखभाल करने के लिए देखभाल

बासेट हाउंड के साथ देखभाल करने के लिए देखभाल

बेससेट हाउंड यह इस जानवर की एक शांतिपूर्ण carátener के साथ सबसे अधिक tranquilas- लोगों के लिए एक आदर्श चोर Raia ई पूरी तरह से मालिक, जो लंबी सैर प्यार करने के लिए अनुकूल है, लेकिन चरम शारीरिक गतिविधि के प्रेमियों के बिना किया जा रहा। किसी अन्य Raia इस particíestá atenñón saudáctico और खुश बढ़ने की जरूरत है, जैसा तो है você साथ या já उसके परिवार का हिस्सा इस खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, हम animales.sitio2.xyz परीक्षा को समझाया बासेट हाउंड के साथ देखभाल करने की देखभाल.

बेससेट हाउंड इसकी एक गन्ना-कटर की उत्पत्ति है, इसलिए यह एक जानवर है जो गंध की उत्कृष्ट भावना है जो अपने शिकार का पीछा करता है और चुटकुले के साथ जिसमें उसे कुछ मिलना चाहिए। एक कार निर्माता के साथ बहुत शांत, अमैक्टिको और अपने मालिकों के साथ स्नेही, विशेष रूप से बच्चों के साथ एक उत्कृष्ट संरक्षक होने के लिए।

  • अपने छोटे पैरों के कारण, बेसेट हौंडोन वह है जो बहुत चुस्त रूप से चल रहा है या महान प्रशंसकों का प्रदर्शन करके विशेषता है, हालांकि, यह एक जानवर है दैनिक यात्रा की जरूरत है , अब बेहतर होगा। यह animalón, घूमना से थक ताकि आप समस्या के बिना लगभग हर जगह के साथ कर सकते हैं, हम इसे कहीं भी इसलिए क्योंकि आप अपने सहज ज्ञान प्रवाह जाने नहीं दे सकता और ओपन स्कूल cañador से दूर होने peroón। केवल तभी रिलीज करें जब आप जानते हों कि आप सुरक्षित रहेंगे।

  • प्रशिक्षण के समय, इस लाइन में लोगो एटिनॉन नामक कुछ है: बेससेट हाउंड बहुत कठोर हैं जो वे अपने prótienen अपनी गति का पालन करें, तो हम, बहुत, रोगी कुत्ते के साथ दृढ़ होना चाहिए अगर हम निश्चित समय पर खाने का पशु Faia बातें मिलता है, कुछ स्थानों पर उनकी जरूरतों को बनाने या कुछ आदेशों का जवाब।

    यह मौलिक है कि वह वहां से बहुत कम था और कुछ व्यवहार को सही करने के लिए, भविष्य के नुकसान के मामले में ऐसा करना बहुत मुश्किल हो सकता था। उदाहरण के लिए, यदि आप चाहते हैं कि सोफे में शावक को घर पर पहले कुछ हफ्तों से बचें, तो जानवर को धैर्य के साथ समायोजित करें, इस मामले में कि पिता को क्या सम्मानित किया जाएगा।

  • किसी अन्य साथी की तरह, बेससेट हाउंड को एक की जरूरत है संतुलित भोजन आपकी उम्र के लिए सही गुर्दे पर आधारित है। हमारे लेख में, मेरे परिवार के भोजन का चयन कैसे करें, हम कुछ सुझाव देते हैं, यदि आप पहले से ही शुरुआती हैं, तो आप जानते हैं कि अपने पालतू जानवर के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें।




    इस संबंध में, हम इस पालतू जानवर को दिए गए भोजन को समर्थन देने के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि यह मजबूत है tendédemocr à मोटापा अपनी लालची भावना के कारण, जो भविष्य में गंभीर समस्याएं पैदा कर सकता है, जो उसकी गतिशीलता को भी जटिल बनाता है। बैसेट हाउंड हमेशा कुछ भी प्राप्त करने के लिए तैयार होगा जो मैं आपको दूंगा, लेकिन आपको इसे हर कीमत से बचना चाहिए, क्योंकि समय के साथ यह आपके साथी के स्वास्थ्य को खतरे में डाल सकता है।

  • लाइन की स्पष्ट विशेषताओं में से एक यह है लंबे कान जिसके लिए सौदावेस और गंध से मुक्त रहने के लिए बहुत ही विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है। सप्ताह में एक या दो बार बेसेट हाउंड के कानों को साफ करने की सिफारिश की जाती है, जिससे उन्हें छोटे से बना दिया जाता है ताकि वे प्रक्रिया में उपयोग कर सकें। हमारे वीडियो में, कुत्ते के कान साफ ​​करने के तरीके को करने के लिए उचित तरीका देखने में सक्षम हो जाएगा।

  • क्या करना चाहिए:

  • अक्सर से नाखून काट लें, क्योंकि वे बहुत तेजी से बढ़ते हैं।
  • अपने फर की गंध को कम करने और अपने घर में मौजूद लोगों की उपस्थिति को कम करने के लिए सप्ताह में कम से कम दो बार पोर्च को ब्रश करें। कॉन के लिए एक विशेष हार्ड ब्रिस्टल ब्रश के साथ Faia है।
  • हर 4 या 6 सप्ताह में स्नान करें, इस पर निर्भर करता है कि वह कितनी जल्दी गंदे हो जाता है।
  • Além यह, और Basset हाउंड के साथ किसी भी अन्य सभी प्रासंगिक टीके प्राप्त करते हैं और perióconsejos स्पष्ट समीक्षा हर 6 महीने के लिए पशु चिकित्सक के पास जाने की जरूरत है, ताकि हम सुनिश्चित कर एसएयू और समय के साथ अच्छी तरह से किया जा रहा है की तरह। हमारे लेख में, जब मुझे अपने रोगी को टीकाकरण करना होगा, हम प्रत्येक चरण में आवश्यक टीकों की व्याख्या करेंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बासेट हाउंड के साथ देखभाल करने की देखभाल हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बासेट हाउंड रक्त उल्टी हो जाती हैबासेट हाउंड रक्त उल्टी हो जाती है
    सबसे शांत कुत्ते नस्लोंसबसे शांत कुत्ते नस्लों
    अपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लोंअपार्टमेंट में रहने के लिए सबसे अच्छा कुत्ता नस्लों
    ग्रेट एंग्लो-फ्रांसीसी त्रिकोणीय हाउंडग्रेट एंग्लो-फ्रांसीसी त्रिकोणीय हाउंड
    कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैंकम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं
    बास्केट हाउंड, थोड़ा बड़ा झटका।बास्केट हाउंड, थोड़ा बड़ा झटका।
    पोलिश whippetपोलिश whippet
    एक बासेट हाउंड की देखभाल कैसे करेंएक बासेट हाउंड की देखभाल कैसे करें
    प्रोफाइल: अफगान हाउंडप्रोफाइल: अफगान हाउंड
    » » बेससेट हाउंड के साथ देखभाल करने के लिए देखभाल
    © 2022 TonMobis.com