एक बासेट हाउंड की देखभाल कैसे करें

बासेट हाउंड की देखभाल कैसे करें

बेससेट हाउंड

एक है कुत्ता क्रोध फ्रेंच मूल के साथ, अपने छोटे पैरों, लंबे कान और उदास आंखों के लिए जाना जाता है। यह शांत और आक्रामक नहीं है, किसी भी उम्र के लिए भी सही कंपनी है, यहां तक ​​कि बच्चों के लिए भी। वह खेलना पसंद करता है और वह एक सुपर स्नेही कुत्ता है, इसलिए वह एक अपार्टमेंट में रहने के लिए पूरी तरह से अनुकूल है। यदि आपने अनुमानित पशु के रूप में बैसेट हाउंड का चयन किया है, तो उमकोमो में हम आपको कुछ सलाह देकर आपकी सहायता करेंगे बासेट हाउंड की देखभाल कैसे करें.

  • बासेट हाउंड से सावधान रहें: खिलाना

बेससेट हाउंड एक कुत्ता है जो वजन 20 से 30 किलो वजन और 30 से 36 सेमी के बीच माप सकता है। लघु स्तर के कुत्ते होने के नाते, सौदे की समस्याओं में से एक जो इस राइया को ले सकती है मोटापा . इसलिए, अपनी अधिकतम आयु का ख्याल रखना, चापलूसी या घर का बना भोजन से परहेज करना आवश्यक है। सबसे अच्छा खाना जो आप अपने जानवर को देवी के बिना, रूट करने के लिए दे सकते हैं, एक बार जब वह आपके साथी की सभी पोषक तत्वों और विटामिनों को मिला।

भोजन को अपने बासेट हाउंड को हमेशा एक ही समय में दें, और टेबल पर होने पर उसे खिलाने से बचें, क्योंकि इससे उसे मीठा बना दिया जाएगा और मोटापे में योगदान मिलेगा। बासेट हौंड पिल्ले उन्हें 3 से 4 दिन के भोजन के बीच बनाना चाहिए और वहां से, वे 2 भोजन तक जा सकते हैं। भोजन की मात्रा के बारे में, आपको उस तालिका से परामर्श लेना चाहिए जो राशन के पैकेजिंग में आता है, वजन, आयु और शारीरिक गतिविधि को ध्यान में रखते हुए, साथ ही साथ पर्यावरण के प्रकार को जोड़ा जाता है।

बासेट हाउंड से सावधान रहें: खिलाना
  • बासेट हाउंड से सावधान रहें: कान

    बेसेट हाउंड के लंबे कान हवा के अच्छे परिसंचरण को रोकते हैं, इसलिए यह कुत्ता क्रोध ओटिटिस और संक्रमण को बढ़ावा देता है। यह पाया जा रहा से बचने के लिए, आपको एक बनाना होगा साप्ताहिक सफाई सेवा जानवरों या पशु चिकित्सकों की दुकानों में बेचे जाने वाले विशेष उत्पाद के साथ अपने कानों के साथ और रोकें या।

    बासेट हाउंड से सावधान रहें: कान
  • बासेट हाउंड से सावधान रहें: फर

    आसान रंग, बासेट हाउंड के बाल पीले रंग के धब्बे के साथ सफेद हो सकते हैं या यह तीन रंग, भूरा, काला और सफेद पेश कर सकते हैं। बासेट हाउंड के लिए यह छोटा, पतला और बंद होने की विशेषता है, इसलिए इसमें बालों के झड़ने की समस्या होनी चाहिए। क्योंकि वह एक कुत्ता है जो उसके लिए बहुत ढीला है, ए साप्ताहिक ब्रश यह पर्याप्त होगा। मूर्ख शौचालय यह पर्यावरण पर थोड़ा सा निर्भर करता है जिसमें कुत्ता पाया जाता है, लेकिन एक महीने में 1 और 2 स्नान के बीच एक नियम के रूप में पर्याप्त है। स्नान के दौरान, आपको बासेट हाउंड के कानों के लिए पानी में जाने के लिए सावधान रहना चाहिए।

    बासेट हाउंड से सावधान रहें: फर
  • बास्केट हाउंड से सावधान रहें: शारीरिक गतिविधि

    बेसेट हाउंडोन एक कुत्ता बहुत ऊर्जावान है, इसलिए उसे जरूरत है मध्यम अभ्यास . वे चलना पसंद करते हैं और यह जरूरी है क्योंकि tem tendddemocr मोटापे के रूप में, इससे उन्हें इस समस्या से बचने में मदद मिलेगी। आधे घंटे के लिए दिन में कम से कम दो बार अपने बासेट हाउंड के साथ स्कर्ट।

    cortasón पैरों के एक कुत्ते को उसके साथ एक बहुत चलाना चाहिए के रूप में ई, केवल आदर्श एक पट्टा पर चलता है। यह एक उत्कृष्ट गंध डिटेक्टर é इस कुत्ते एलम और एक मजबूत वृत्ति गन्ना करवाने के लिए, ताकि आदर्श मैं अपने आप को, बेल्ट के साथ उसके साथ चलना के बाद से अन्यथा में आप इससे दूर चलाने का जोखिम उठाते हैं।

    बास्केट हाउंड से सावधान रहें: शारीरिक गतिविधि
  • बासेट हाउंड से सावधान रहें: स्वास्थ्य




    यह महत्वपूर्ण है कि पिल्ला के बाद, अपने सौदे का ख्याल रखें vacinando- . आपको पशु चिकित्सा क्लिनिक में जाना होगा और उन टीकों के बारे में पता लगाना होगा जिन्हें आपको लेने की आवश्यकता होगी।

    जावेद के रूप में उल्लेख किया है, doenños कि आपके Basset हाउंड प्रभावित कर सकते हैं के दो मोटापा और क्या सभी mundoíveis संकेतों को ध्यान उल्लेख Scratching और हमेशा चौकस का पालन करना चाहिए पर बहुत lasinfeñón के लिए कान हैं।

    त्वचा की झुर्रियों के बाद, डर्माटाइटिस भी डिनोस का एक और है जो आपके पालतू जानवर को प्रभावित कर सकता है। एलेम के लिए, इस कुत्ते के क्रोध में अन्य अधिक बार-बार डेंनेला इंटरवर्टेब्रल डिस्क, ग्लूकोमा और हड्डियों और आर्टिकुलाइन में समस्याएं होती हैं।

    अपने बेससेट हाउंड का ख्याल रखने और अपने स्वास्थ्य की गारंटी के लिए, आपको अपने पशुचिकित्सा के लिए आवधिक यात्रा करनी चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बासेट हाउंड की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बासेट कुत्ते की नस्लबासेट कुत्ते की नस्ल
    त्वचा पर सर्किल के रूप में घावों के साथ बासेट हउंटत्वचा पर सर्किल के रूप में घावों के साथ बासेट हउंट
    बासेट हाउंड रक्त उल्टी हो जाती हैबासेट हाउंड रक्त उल्टी हो जाती है
    ग्रेट एंग्लो-फ्रांसीसी त्रिकोणीय हाउंडग्रेट एंग्लो-फ्रांसीसी त्रिकोणीय हाउंड
    कम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैंकम से कम सक्रिय कुत्तों क्या हैं
    ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं
    बास्केट हाउंड, थोड़ा बड़ा झटका।बास्केट हाउंड, थोड़ा बड़ा झटका।
    पोलिश whippetपोलिश whippet
    प्रोफाइल: फारो हाउंडप्रोफाइल: फारो हाउंड
    प्रोफाइल: अफगान हाउंडप्रोफाइल: अफगान हाउंड
    » » एक बासेट हाउंड की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com