पूंछ को अपने कुत्ते को काटना चाहिए?

पूंछ को अपने कुत्ते को काटना चाहिए?

वेरी अरंदा द्वारा कुत्तों को पूंछ काटना एक बहुत ही विवादास्पद विषय है। ऐसे लोग हैं जो इस अभ्यास का समर्थन करते हैं जबकि अन्य इसके खिलाफ विरोध करते हैं . प्रत्येक समूह के तर्क हैं, लेकिन अंतिम निर्णय (कम से कम दुनिया के अधिकांश देशों में) के मालिक हैं।

यह कैसे काम करता है? प्रक्रिया को नैदानिक ​​रूप से जाना जाता है caudectomía और यह पिल्ला के जीवन के 7 से 12 दिनों के बीच होता है। यदि पिल्ला एक महीने या उससे अधिक है, तो यह बहुत कम सलाह दी जाती है, संक्रमण और बहुत दर्द के जोखिम हैं , चूंकि कुत्ते की पूंछ अधिक विकसित होती है। ऑपरेशन के 10 दिन बाद सिलाई हटा दी जाती है।

हस्तक्षेप करने के लिए सबसे आम दौड़ दौड़ हैं फॉक्स टेरियर, कॉकर स्पैनियल, पूडल, बॉक्सर, यॉर्कशायर, वीमरनर, डोबर्मन, दूसरों के बीच . लेकिन यह भी पाया गया है कि कुछ कुत्तों जीन उत्परिवर्तन C189G क्रोएशियाई शेफर्ड, मुदी हंगेरी Schipperke, कोर्टी वेल्श, आदि सहित 17 दौड़, में पाया की वजह से कम पूंछ के साथ पैदा होते हैं

पूंछ के कट के वकील का तर्क है कि, शिकार कुत्तों के मामले में, उनकी पूंछ काटने से चोटों और आघातों को रोकता है। यह झगड़े में नुकसान को भी कम करता है, पूंछ का पीछा करने के स्टीरियोटाइपिकल व्यवहार में सुधार करता है और पालतू जानवरों की गुदा स्वच्छता में सुधार करता है।




पूंछ काटने के लिए नहीं इस अभ्यास के विरोधियों ने इंगित किया कि यह कुछ अनावश्यक, बेहद दर्दनाक है और यह पिल्ला के व्यवहार, संचार और जीवन से समझौता करता है.

उनके संघर्ष में, वे सौंदर्य प्रयोजनों के लिए caudectomía ऐसे नॉर्वे, स्विट्ज़रलैंड, ग्रीस, लक्जमबर्ग, साइप्रस, इंग्लैंड, फिनलैंड, डेनमार्क, पोलैंड, जर्मनी, एस्टोनिया, आइसलैंड, नीदरलैंड, बेल्जियम, स्लोवेनिया और ब्राजील जैसे देशों में प्रतिबंधित कर दिया गया बना दिया है।

चिली में, यह अभी भी वैकल्पिक है। अपने उपहार के लिए सबसे अच्छा निर्णय लेने के लिए यह आपके हाथों में है।

आपको क्या लगता है फ़्लिकर के माध्यम से सीसी फोटो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते की पूंछ काटा गया थामेरे कुत्ते की पूंछ काटा गया था
कॉकर स्पैनियल की छाती में थोड़ी सी गेंद हैकॉकर स्पैनियल की छाती में थोड़ी सी गेंद है
पिल्ला को पराजित करने में समस्याएं हैंपिल्ला को पराजित करने में समस्याएं हैं
कुत्तों की पूंछ क्या है?कुत्तों की पूंछ क्या है?
क्या आपका कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा कर रहा है?क्या आपका कुत्ता अपनी पूंछ का पीछा कर रहा है?
स्टेनली कोरन के अनुसार सबसे अच्छे कुत्तों की सूचीस्टेनली कोरन के अनुसार सबसे अच्छे कुत्तों की सूची
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
कॉकर, एक अद्वितीय साथीकॉकर, एक अद्वितीय साथी
अमेरिकन कॉकर स्पैनियलअमेरिकन कॉकर स्पैनियल
अपार्टमेंट के लिए राजा चार्ल्स स्पैनियल कैवेलियरअपार्टमेंट के लिए राजा चार्ल्स स्पैनियल कैवेलियर
» » पूंछ को अपने कुत्ते को काटना चाहिए?
© 2022 TonMobis.com