एक बैल टेरियर को शिक्षित कैसे करें

एक बैल टेरियर को शिक्षित कैसे करें

यह एक शुभंकर के रूप में है बैल टेरियर ? खैर, अगर यह पहली बार है कि आप इस कुत्ते के क्रोध के साथ अपना जीवन साझा करते हैं, तो यह जानने के लायक है, साथ ही साथ आपको क्या और किस देखभाल की आवश्यकता है। बैल टेरियर में एक आकर्षक अनुमान, मध्यम आकार, छवि और मांसपेशियों का शरीर होता है। अपने कुत्ते के मित्र को सही स्थिति में रखने के लिए, कुछ निश्चित युक्तियों को ध्यान में रखना उचित है कि हम आपको वह ध्यान देने के लिए देंगे जो आप लायक हैं। Animales.sitio2.xyz में हम você व्याख्या करते हैं एक बैल टेरियर को शिक्षित करने के लिए कैसे.

हम खाने के लिए जा रहे हैं अपने बैल टेरियर फ़ीड यद्यपि चुनने के लिए एक शानदार विविधता है, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक सौम्य पौष्टिक है और, सबसे ऊपर, संतुलित है। अपनी पत्नी को खिलाने का सबसे आसान तरीका है अच्छी गुणवत्ता वाले शुष्क भोजन , उन्होंने इंगित किया कि पोषण उनके बैल टेरियर के विकास और प्रकटन के लिए मौलिक था।

यह रियान बहुत लालची है, और इसे अपने भोजन को प्रभावी ढंग से नियंत्रित करना चाहिए क्योंकि यदि आप उस भोजन को विस्टा छोड़ देते हैं, तो बिना रोक के खाने में सक्षम होंगे। सिय्योन हम अपनी शक्ति के प्रति चौकस हैं और हम उसे जो भी चाहते हैं उसे खाने देते हैं, वह काफी आसानी से फट जाएगा।

मात्राओं की आसानी से गणना करने के लिए, हम आपको हमारे लेख से परामर्श करने के लिए आमंत्रित करते हैं कि मेरे कुत्ते को कितना खाना चाहिए।

  • एक बैल टेरियर को खिलाने के लिए और सामान्य रूप से किसी भी शंकु को, आपको हमेशा ध्यान में रखना चाहिए इसके विकास का मंच वह है अगर यह है पशुशावक , इसे आपके मोन और 6 सप्ताह तक खिलाया जाना चाहिए, हालांकि हम जीवन के पहले महीने से ठोस भोजन पेश कर सकते हैं। एक बार दूध पिलाने के बाद, हमें गुणवत्ता वाले भोजन को विशेष रूप से पिल्लों के लिए उपयुक्त खरीदना होता है, जो दिन में 3 बार भोजन करते हैं।

  • जब यह वयस्क और उसने बढ़ना बंद कर दिया है, उसके बैल टेरियर के फीडर का आदान-प्रदान किया जाना चाहिए - सबसे अच्छा यह है कि, अपने पति की गतिविधि के आधार पर उसके लिए एक उपयुक्त किडनी चुनें। इस चरण में, आप दिन में दो बार, मैनहोन एन और ए ला नोच से, या यहां तक ​​कि दिन में एक बार खाएंगे।

    जब आपका बैल टेरियर होता है बुज़ुर्ग आपको अपना आहार बदलना होगा, क्योंकि आपका चयापचय कम हो गया है और आप पहले की तरह वसा जला नहीं सकते हैं। इस समय, आहार आपके गतिविधि सॉकर की स्थिति के लिए उपयुक्त होना चाहिए - उदाहरण के लिए, यदि आपके पास उच्च कोलेस्ट्रॉल है तो आपको कम वसा और नमक प्रवण किडनी खरीदनी चाहिए। इस चरण में, दिन में एक बार उसे खिलाने के लिए पर्याप्त होगा।

  • एलेम संतुलित alimentanen, हमेशा अपने दिन में होना चाहिए स्वच्छ और प्रचुर मात्रा में पानी आपको पानी को रोजाना बदलना चाहिए और कंटेनर को साफ करना होगा। आपका साथी पूरी तरह से हाइड्रेटेड होना चाहिए ताकि आपका शरीर पूरी तरह से काम कर सके।




    यदि आपके बैल टेरियर में कैल्शियम की कमी के साथ समस्याएं हैं, तो आप उसे भोजन के साथ मिश्रित प्राकृतिक दही दे सकते हैं या पशु चिकित्सक द्वारा अनुशंसित कुछ कैल्शियम पूरक प्रदान कर सकते हैं। एक मिठाई के रूप में, और यह भी आपके बालों के लिए बहुत अच्छा है, कर सकते हैं गाजर दें जिसके साथ आप अपने दांतों को चला सकते हैं और परीक्षण कर सकते हैं।

  • आपके संबंध में स्वच्छता बैल टेरियर फ्रीक हैं जो वर्ष में दो बार बदलते हैं। और आसानी से, आप अक्सर छोटे बाल होते हैं, भले ही आपके छोटे बाल हों - ब्रशिंग का अभ्यास करने का सबसे अच्छा तरीका रबर दस्ताने पहनना है।

    स्नान की नियमितता के संबंध में, अपनी टीकों के 10 दिन बाद बिताए जाने के बाद पिल्ला से रहने की कोशिश करें, महीने में एक बार स्नान करें, अक्सर गंदे होने के लिए पर्याप्त होगा। स्नान करने से पहले, पानी, स्नान करने और धोने के बाद, अपने बालों को ब्रश करने की सिफारिश की जाती है। पूरे शरीर को एक तौलिया से सूखें और शेर से डरें, हेयर ड्रायर का प्रयोग करें।

  • इसे नियंत्रित करना महत्वपूर्ण है कान सफाई सेवा उसके बैल टेरियर का। आप इस कार्य के लिए उपयुक्त कान सफाई उत्पाद का उपयोग कर सकते हैं, जिसे आपको सप्ताह में एक बार पतंगों को रोकने के लिए करना चाहिए। हम उस बात की भी सिफारिश करते हैं अपने नाखूनों का ख्याल रखना यदि आप उन्हें अपने पैदल चलने और अपनी सामान्य दिनचर्या के साथ पहन रहे हैं, तो आप चरम पर सावधानी बरतने या कटौती का चयन कर सकते हैं। मैनीक्योर करने के लिए डिज़ाइन किए गए कॉन के लिए विशेष नाखून कटर हैं।

  • अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, यह एक स्थापित किया नियमित दिनचर्या आपके बैल टेरियर के लिए। यह एक कुत्ते क्रोध से एक है बहुत सारी ऊर्जा के साथ और बहुत घबराहट और आकार में रहने के लिए बहुत सारी शारीरिक गतिविधि की जरूरत है। यह अनुशंसा की जाती है कि आप दिन में कई बार चलने के लिए बाहर जाएं, कम से कम एक अतिरिक्त दिन, ताकि आप खेल सकें और चला सकें। वह बहुत मांसपेशी है, और व्यायाम आकार में होगा, उसे आराम करने और थकने के लिए, जब वह घर लौटता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बैल टेरियर को शिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक बैल टेरियर अंडा अंकुरित अंग्रेजी सिर सिर खोपड़ी में बाहर आयाएक बैल टेरियर अंडा अंकुरित अंग्रेजी सिर सिर खोपड़ी में बाहर आया
    यॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई हैयॉर्कशायर टेरियर ने पके हुए चिकन की हड्डी खाई है और उल्टी हो गई है
    सूजन गुदा क्षेत्र के साथ टेरियरसूजन गुदा क्षेत्र के साथ टेरियर
    बैल टेरियर के बाएं पंजा में झुर्रियांबैल टेरियर के बाएं पंजा में झुर्रियां
    आंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्लाआंखों में legag के साथ नस्ल यॉर्कशायर टेरियर की पिल्ला
    स्टैटाफोर्सशायर बैल टेरियर ने आधा स्पंज खा लिया हैस्टैटाफोर्सशायर बैल टेरियर ने आधा स्पंज खा लिया है
    ज्ञान और मांसपेशियों की थकान के नुकसान के लिए चिली फॉक्स टेरियरज्ञान और मांसपेशियों की थकान के नुकसान के लिए चिली फॉक्स टेरियर
    टेरियर हिलना शुरू कर देता है और अपने शरीर पर नियंत्रण खो देता हैटेरियर हिलना शुरू कर देता है और अपने शरीर पर नियंत्रण खो देता है
    जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
    टेरियर ने तीन बार दौरा किया हैटेरियर ने तीन बार दौरा किया है
    » » एक बैल टेरियर को शिक्षित कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com