क्या आपका कुत्ता अंधेरे से डरता है?

161004_miedoalaobscuridad_coverblog

nyctophobia

यह एक भय है जो रात या अंधेरे के एक तर्कहीन भय से विशेषता है। यह आम तौर पर अंधेरे के बीच में क्या हो सकता है की झूठी या अतिरंजित धारणा से उत्पन्न होता है। इन चिंता विकारों का नियमित रूप से कुत्तों में निदान और इलाज किया जाता है, लेकिन यह मानने से पहले कि आपके कुत्ते में नाइटोफोबिया है, उनके व्यवहार की जांच करें।

वे कुछ स्थानों से बचते हैं

scared1

वे इन स्थानों के नजदीक अंधेरे क्षेत्रों या परियोजना की चिंता में प्रवेश करने से बचते हैं। अपने प्यारे कुएं को देखें क्योंकि यह एक डरावनी शरीर की मुद्रा प्रदर्शित कर सकता है या आमतौर पर इन स्थानों से बच सकता है। हालांकि कुत्ते अंधेरे में बेहतर दिखते हैं, लेकिन वे अपने मालिक से उनके लिए एक अप्रिय जगह में अलग होने के लिए बहुत चिंतित हो सकते हैं। चिंता को नियंत्रित करने के लिए, पुरस्कार, गोलियां, हार, विसारक और यहां तक ​​कि आराम स्प्रे भी हैं।

आपको लगता है कि कभी-कभी यह थोड़ा बेकार है

clumsydog

यदि आपकी बालों को बहुत ठोकर लगती है और दीवारों को मारा जाता है, तो आपको ध्यान देना चाहिए, क्योंकि आप एक दृष्टि घाटे से पीड़ित हो सकते हैं जो अंधेरे के डर में योगदान दे सकता है। इन दृष्टि की कमीएं मोतियाबिंद या ग्लूकोमा के गठन की ओर ले सकती हैं और किसी भी समस्या की समीक्षा के लिए पशुपालन करने के लिए अपने बालों को लेना जरूरी है। यह अधिक संभावना है कि आपकी बालों को इस बिंदु तक पहुंच जाए जब यह एक वरिष्ठ या वरिष्ठ कुत्ता बन जाए।

ऐसे स्थान हैं जहां आप रात में नहीं जाते हैं

अंधेरा




यदि वहां जगहें होती हैं तो प्रकाश होता है लेकिन जब आप नहीं होते हैं, तो आप अंधेरे से डरने की संभावना रखते हैं। आप रात के रोशनी को अपने घर के सबसे अंधेरे क्षेत्रों और किसी भी क्षेत्र में जहां गिरने का खतरा है, जैसे सीढ़ियों, विशेष रूप से यदि आपकी बालों को पिल्ला या वरिष्ठ है। ऐसी एलईडी गेंदें भी हैं जो आपको सहज महसूस करने में मदद कर सकती हैं और अंधेरे के दौरान मस्ती कर सकती हैं।

जब वह अंधेरा हो जाता है तो वह पैदल यात्रा का आनंद नहीं लेता है

nightwalk

यदि आप देखते हैं कि आपकी बालों रात में पैदल चलने के लिए अनिच्छुक है या ऐसा करने के लिए उत्सुक हो जाती है, जबकि दिन आपकी पसंदीदा गतिविधियों में से एक है, तो आपको शायद अंधेरे पसंद नहीं हैं। याद रखें कि आप एलईडी हार और लटकन के साथ स्वयं का समर्थन कर सकते हैं कि, आपको थोड़ा और सुरक्षा देने के अलावा, यह ड्राइवरों और अन्य लोगों को दिखाई देगा।

Glowinthedark

यदि आपको लगता है कि आपका कुत्ता अंधेरे से चिंता से पीड़ित है, तो यह जानकारी अपने पशुचिकित्सा के साथ साझा करना महत्वपूर्ण है। चिंता विकार एक चिकित्सा निदान है और इसका इलाज और नियंत्रण किया जा सकता है। याद रखें कि आप अपनी बालों को शांत महसूस करने के लिए रात की रोशनी और अन्य साधन जोड़ सकते हैं। दृष्टि की कमी जैसे रोग, उम्र बढ़ने और चिंता विकारों में परिवर्तन केवल कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिन्हें आप पहचान सकते हैं यदि आपकी बालों को अंधेरे से डर लगता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आपको पता है कि आपका कुत्ता चिंतित है या नहीं? पता करें कि यह है और इसे कैसे आश्वस्त किया जाएक्या आपको पता है कि आपका कुत्ता चिंतित है या नहीं? पता करें कि यह है और इसे कैसे आश्वस्त किया जाए
कुत्तों के लसीमल में धब्बे को हटाने के लिए चालेंकुत्तों के लसीमल में धब्बे को हटाने के लिए चालें
अंधेरे कुत्तों की देखभालअंधेरे कुत्तों की देखभाल
क्या आपने कभी सोचा है कि कुत्ते कैसे दिखते हैं?क्या आपने कभी सोचा है कि कुत्ते कैसे दिखते हैं?
एक अंधेरे कुत्ते और उसकी गाइड की दोस्ती की सुंदर कहानी जाननाएक अंधेरे कुत्ते और उसकी गाइड की दोस्ती की सुंदर कहानी जानना
मेरी बिल्ली ने अपनी भूख खो दी है और अकेले रहना चाहता हैमेरी बिल्ली ने अपनी भूख खो दी है और अकेले रहना चाहता है
बिल्लियों के व्यवहार के बारे में मिथक और सत्यबिल्लियों के व्यवहार के बारे में मिथक और सत्य
बिल्लियों अंधेरे स्थानों में क्यों छिपाते हैं?बिल्लियों अंधेरे स्थानों में क्यों छिपाते हैं?
इन्फ्रारेड डिटेक्टरों का उपयोग करता हैइन्फ्रारेड डिटेक्टरों का उपयोग करता है
रात चलती हैरात चलती है
» » क्या आपका कुत्ता अंधेरे से डरता है?
© 2022 TonMobis.com