रात चलती है

समाचार-14

अब गर्मी का समय खत्म हो गया है, आपने देखा होगा कि रात के दौरान आपके कुत्ते के साथ चलने से पहले यह गहरा हो जाता है।

रात में अपने कुत्ते के साथ घूमना दिन के दौरान चलने से बहुत अलग है, और यह सिर्फ मौसम नहीं है या अब आपको अपने सेल फोन पर एक फ्लैशलाइट का उपयोग करना है ताकि यह देखने के लिए कि वे कहां जा रहे हैं। रात आपके कुत्ते के लिए खतरों की एक श्रृंखला बनाती है, और यदि आप उन्हें सुरक्षित रखना चाहते हैं, तो ऐसी कई चीजें हैं जिन्हें आपको करना शुरू करना चाहिए।

ये चलन बहुत हैं अजीब और लाभकारी आपके प्यारे के लिए, जैसा कि हैं कम विचलनकर्ताओं जैसे कार फैल रही है या लोग स्थानांतरित कर रहे हैं . इसके अलावा, स्नैक्स के बाद, चलने के लिए जाने से हमें पचाने और व्यायाम करने में मदद मिलती है, जिससे सोने से पहले गिरने के लिए पर्याप्त थकान पैदा होती है।

हालांकि, ऐसे कारक हैं जिन पर आपको रात में बाहर जाना पड़ता है जब आप अपने कुत्ते के साथ चलते हैं: देखें और दिखाई दें।

क्या आप जानते थे कि कुत्ते हम अंधेरे में मनुष्यों से बेहतर देखते हैं? आपके कुत्ते की दृश्यता सीमा मनुष्यों की तुलना में 6 गुना अधिक है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आपकी आंखों में अधिक छड़ें (प्रकाश संवेदनशील कोशिकाएं) होती हैं।

इससे शुरूआत, आदर्श यह होगा कि चलना बहुत अच्छी तरह से प्रकाशित स्थानों के माध्यम से होता है, हालांकि पार्क या बगीचों जैसे स्थानों में प्रकाश कुछ क्षेत्रों में आमतौर पर कम हो जाता है।

कई और विविध सहायक उपकरण हैं जो हम जिस तरह से जाते हैं, उसे प्रकाश डाल सकते हैं, एक व्यावहारिक तरीके से हमारी गति से और अधिक फ्लैशलाइट चार्ज करने की आवश्यकता के बिना अधिक सुरक्षा उत्पन्न करते हैं।

कॉलर-लालटेन

  • टॉर्च : ये लालटेन आपके प्यारे के कॉलर पर रखे जाते हैं। वे प्रतिस्थापन योग्य बैटरी द्वारा संचालित एलईडी लाइट के साथ रोशनी करते हैं जो आपके प्यारे की गर्दन में गर्मी उत्पन्न नहीं करते हैं, इसलिए वे सुरक्षित हैं। वे आपके बालों के कचरे का पता लगाने में मदद कर सकते हैं और जोखिम के बिना उन्हें उठा सकते हैं।

समाचार-20

हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि अपने कुत्ते को राहगीरों और कारों शहर अगर और पेड़ या अन्य जानवरों के लिए दिखाई दे जब खेद से हड़ताल या बुरा स्थितियों को रोकने के लिए क्षेत्रों खुले मैदान के माध्यम से चलने के लिए।

ऐसे कई सामान हैं जो आपके डिज़ाइन में प्रतिबिंबित सामग्री को एकीकृत करते हैं जो कारों या लोगों द्वारा आसानी से पहचाने जाने की अनुमति देते हैं।




कोट

  • प्रतिबिंबित कोट्स : वे ठंड के मौसम की सवारी के लिए बहुत अच्छे हैं, उनमें लगभग 3 मीटर की प्रतिबिंबित सामग्री का एक बैंड भी शामिल है।

पट्टा

  • एलईडी पट्टियाँ : एलईडी तकनीक होने के कारण, यह बहुत हल्का है और उन्हें आपके बालों और आपके लिए दृश्यमान बनाता है। इसमें दो गति विकल्प हैं: निश्चित और अस्थायी प्रकाश।

समाचार-14

Botas_LED

  • एलईडी जूते : एलईडी तकनीक के साथ अपने बालों वाले चलने को उजागर करें, जबकि सतहों से अपने पंजे की रक्षा करते हुए उन्हें चोट पहुंच सकती है।

समाचार-02

यदि आप रात में अपने बालों के साथ खेलना चुनते हैं, तो अंधेरे में चमकने वाले कई खिलौने भी हैं। गेंदों से हड्डियों के कई विकल्प हैं।

समाचार-12

रात में अपने कुत्ते को चलने के लिए इन और अधिक सामान खोजें यहां

इन युक्तियों के साथ, आपके लिए सुरक्षा के दौरान जोखिम उठाने के बिना रात में अपने बालों के साथ चलने पर विचार करना आसान होगा।

और तुम, क्या तुम वह हो जो रात में अपने कुत्ते को चलता है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)
कुत्तों के लिए चमकदार हारकुत्तों के लिए चमकदार हार
जानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखेंजानें कि गर्मी में अपने कुत्ते को सुरक्षित कैसे रखें
मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?मुझे अपने कुत्ते को कितनी बार चलने की ज़रूरत है?
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
एक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटेएक कुत्ते को चलाने के लिए सबसे अच्छा घंटे
हमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करेंहमारे कुत्ते के साथ एक साथ व्यायाम करें
समुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझावसमुद्र तटों पर कुत्तों का अभ्यास करने के लिए विशेषज्ञ सुझाव
दिन के दौरान कुत्ते कितने घंटे सो सकता है?दिन के दौरान कुत्ते कितने घंटे सो सकता है?
कुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभकुत्ते को चलाने के शीर्ष 10 लाभ
» » रात चलती है
© 2022 TonMobis.com