10 जगहें जहां बिल्लियों को छिपाना पसंद है

10 जगहें जहां बिल्लियों को छिपाना पसंद है

Iquest- आपको कितनी बार अपनी बिल्ली की तलाश में अच्छा समय बिताना पड़ा और अंत में आपको इसे सबसे असामान्य जगह में मिला? बिल्लियों को बंद, अंधेरे, गर्म और शांत स्थानों में छिपाना पसंद है. सभी फेलिनों के बीच यह आम व्यवहार एक स्पष्टीकरण है, और यह है कि ये निविदा जानवर सतर्कता की निरंतर स्थिति में हैं, इसलिए वे छुपा स्थानों की तलाश में हैं अधिक सुरक्षित और आराम महसूस करें. घर पर जब कई अजीब लोग हैं कि वे घुसपैठियों को चुप रहने के लिए छिपाने के लिए भी विचार कर सकते हैं।

ExpertoAnimal के इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं 10 जगहें जहां बिल्लियों को छिपाना पसंद है सबसे आम पढ़ना जारी रखें और पता लगाएं कि क्या आपका मित्र उनमें से किसी में गायब हो जाता है।

आप भी रुचि ले सकते हैं: क्यों बिल्लियों अंधेरे स्थानों में छुपाते हैं?

बिल्लियों कहाँ छुपा रहे हैं?

उन 10 स्थानों में जिनमें बिल्लियों को अधिक आम छिपाना पसंद है, हालांकि प्रत्येक बिल्ली एक दुनिया है और आपने एक अजनबी साइट की खोज की हो सकती है. यदि किसी भी समय आप इसे नहीं ढूंढ पा रहे हैं तो आप खोए हुए बिल्ली को कैसे ढूंढें इस आलेख में आपको दी गई युक्तियां पढ़ सकते हैं। पता लगाएं कि क्या आपका मित्र इन स्थानों में से किसी एक में छिपा रहा है:

  1. बॉक्स: बिल्लियों के लिए quintessential छुपा जगह। बक्से उस गोपनीयता को प्रदान करते हैं जिसे बिल्ली को आराम करने की आवश्यकता होती है और इसके अतिरिक्त, वे बहुत अच्छे इंसुल्युलेटर होते हैं, इसलिए यह उन्हें गर्मजोशी देगा जिससे वे सहज महसूस करते हैं।
  2. वनस्पतियां: या तो पेड़ या झाड़ियों में, बिल्लियों में अभी भी उस जंगली भावना है जो उन्हें अपने दुश्मनों से छुपाकर वनस्पति के बीच शांत महसूस करती है।
  3. पाइप और वेंटिलेशन नलिकाओंयदि आप इसे खो चुके हैं तो ये आपकी बिल्ली को देखने के लिए कुछ जगह हैं। ये साइट घुसपैठियों से मुक्त हैं और उनके लचीले शरीर पूरी तरह से नुक्कड़ और क्रैनियों के अनुकूल हो सकते हैं।
  4. रेडिएटर और हीटर: बिल्लियों को गर्म स्थानों से प्यार है, इसलिए उन 10 स्थानों में से एक जहां बिल्लियों आमतौर पर छिपाते हैं वे रेडिएटर हो सकते हैं। अन्यथा ऐसा प्रतीत होने के बावजूद, आप आराम से आराम कर सकते हैं और आराम कर सकते हैं। यदि आप जानना चाहते हैं कि क्यों सूर्य और गर्म साइटों की बिल्लियों इस लेख पर जाएं।
  5. पर्दे के बाद: बिल्लियों को लंबे पर्दे के पीछे छिपाना पसंद है, एक आदर्श जगह है ताकि वे आपको नहीं देख सकें और अपनी आजादी का आनंद उठा सकें।
  6. शेल्फ़: कई किताबों के साथ अलमारियों को छुपाने के लिए सही जगहें हैं। वे वस्तुओं के बीच घुमा सकते हैं और आराम कर सकते हैं और इसके अलावा, पूरे कमरे का एक आदर्श दृश्य है।
  7. उपकरण: यदि आपके पास कपड़े धोने की मशीन या कपड़े से भरा ड्रायर है और आप एक पल के लिए दरवाजा खोलते हैं, तो उन्हें शुरू करने से पहले एक नज़र डालें। डिशवॉशर या ओवन जैसे अन्य सभी उपकरणों के लिए यह वही होता है, अगर आप दरवाजा खोलते हैं तो बिल्ली छींक सकती है। हम आपको सलाह देते हैं कि आप उन्हें शुरू करने से पहले हमेशा देखें।
  8. ड्रायर्स और अलमारियाँ: यदि आप खुले कपड़े के साथ कोठरी या दराज छोड़ देते हैं तो आपकी बिल्ली अंदर आने में संकोच नहीं करेगी। यह एक शांत जगह है, शांत और छोटा और इसलिए, छुपाने के लिए एक आदर्श जगह है।
  9. बैग: बक्से के साथ, कुछ बैग छिपाने के लिए एकदम सही हैं। हालांकि, आपको एक प्लास्टिक में निचोड़ने की कोशिश नहीं करनी चाहिए क्योंकि यह गुजर सकती है।
  10. कार इंजन: यदि आपके पास गेराज है और आपकी बिल्ली का उपयोग है, तो हर बार जब आप कार शुरू करते हैं तो सावधान रहें। हमने पहले से ही टिप्पणी की है कि बिल्लियों को गर्म स्थानों से प्यार है और हाल ही में एक शांत झपकी लेने के लिए प्रेरित कार की अवकाश से बेहतर क्या है।
बिल्लियों कहाँ छुपा रहे हैं?

खतरनाक रिक्त स्थान

हमने आपको बताया है कि 10 जगहें हैं जिनमें बिल्लियों को छिपाना पसंद है, हालांकि, सभी सुरक्षित नहीं हैं। आपको उस स्थान के साथ विशेष रूप से सावधान रहना चाहिए जहां आपका मित्र कुछ सुरक्षित है वे बहुत जोखिम भरा हो सकता है. निम्नलिखित स्थानों की अनुशंसा नहीं की जाती है और आपको उन्हें हर कीमत से बचना चाहिए:

  • उपकरणों
  • हीटिंग
  • पाइप या वेंटिलेशन नलिकाओं
  • एक कार का इंजन
  • बैग



अपनी बिल्ली को इन साइटों में से किसी एक में घुसने से रोकने के लिए आप कर सकते हैं अपनी जगह, गर्म और सुरक्षित प्रदान करें. एक बोर प्रदान करें, या तो बक्से, कंबल या एक खरीद के साथ, और अपनी बिल्ली के जोखिमों से बचें।

iquest- छिपाने के लिए आपकी बिल्ली की पसंदीदा जगह क्या है? टिप्पणियों में हमें बताएं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं 10 जगहें जहां बिल्लियों को छिपाना पसंद है , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकारबिल्लियों के लिए स्क्रैपर्स के प्रकार
घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?क्या यह मेरी बिल्ली को बाहर नहीं जाने में बुरा है?
बिल्ली कहाँ है?बिल्ली कहाँ है?
क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?क्या दो बिल्लियों एक ही सैंडबॉक्स का उपयोग कर सकते हैं?
छोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रशछोटी बालों वाली बिल्लियों के लिए ब्रश
मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?मेरी बिल्ली बहुत सोती है - क्या यह सामान्य है?
5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है5 कारण आपकी बिल्ली आपके साथ क्यों सोती है
घुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियोघुसपैठियों और शरारती बिल्लियों के शीर्ष 5 वीडियो
बिल्लियों के लिए फर्नीचरबिल्लियों के लिए फर्नीचर
» » 10 जगहें जहां बिल्लियों को छिपाना पसंद है
© 2022 TonMobis.com