गुर्दे के पत्थरों के लिए क्या करना है? और स्वाभाविक रूप से क्या होता है




आपके पास सवाल है कि गुर्दे के पत्थरों के लिए क्या करना है? मुझे उम्मीद है कि आपने उन्हें पानी के लिए बहुत सारे पानी पीने की कोशिश की है। यदि नहीं, तो मैं बहुत सारे पानी पीना चाहता हूं!

गुर्दे के अधिकांश पत्थरों (उनमें से 85%), स्वाभाविक रूप से, केवल शरीर मॉइस्चराइज़र को हटा दें।

दुर्भाग्य से, लगभग 15% गुर्दे की पत्थरों को थोड़ा और विद्रोही हो सकता है और थोड़ा और पानी चाहिए। यह आलेख उन लोगों के लिए है जो 15% गुर्दे के पत्थरों को अधिक पानी की आवश्यकता है।

स्वाभाविक रूप से किडनी पत्थरों को कैसे पास किया जाए?

किडनी पत्थर शायद सबसे दर्दनाक बीमारियों में से एक हैं जिन्हें आप अनुभव कर सकते हैं। वास्तव में, दर्द के मामले में इसकी तुलना बच्चे के जन्म से की जाती है! हालांकि, यह स्वाभाविक रूप से ठीक होने वाली सबसे सरल समस्याओं में से एक है।

समस्या यह है कि डॉक्टर मरीजों के साथ अधिक पारंपरिक सरल वैकल्पिक उपचार साझा नहीं करते हैं। जैसा कि आप जानते हैं, पश्चिमी चिकित्सा अभी भी प्राकृतिक स्वास्थ्य से बहुत स्पष्ट है। आपके डॉक्टर से आपको प्राप्त होने वाली सबसे अच्छी प्राकृतिक स्वास्थ्य सलाह पानी पीना है।

लेकिन गुर्दे के पत्थरों से छुटकारा पाने के लिए आप कई अन्य चीजें कर सकते हैं। यहां 5 युक्तियां दी गई हैं जिन्हें आप अपनी गणना पास करने के लिए आज रात करने की कोशिश कर सकते हैं।

गुर्दे के पत्थरों के पारित होने के लिए क्या किया जाता है?

1. बहुत सारे पानी पीना जारी रखें।

2. हर दिन सब्जियों की कम से कम 3-5 सर्विंग्स खाने की कोशिश करें। आप इसके साथ रचनात्मक हो सकते हैं और कई रंगीन सब्जियां खरीद सकते हैं जिन्हें आप चाहते हैं। एक अच्छी सलाह उन्हें खरीदना, उन्हें धोना और तुरंत उन्हें काटना होगा। हर बार जब आप एक सैंडविच चाहते हैं तो आपके हाथ में सब्जी है। सब्जियां पानी घुलनशील फाइबर से भरे हुए हैं जो गुर्दे की धुलाई से मदद करती है।

3. पत्थरों को विघटित करें! आप गुर्दे के पत्थरों को भंग करने में मदद के लिए विभिन्न एसिड का उपयोग कर सकते हैं। शोध से पता चलता है कि खपत वाले एसिड गुर्दे में कैल्शियम जमा को भंग करने के लिए दर्द रहित तरीके से गुर्दे तक पहुंच सकते हैं। हमारे ग्राहक कहते हैं कि फॉस्फोरिक एसिड सबसे अच्छा काम करता है!

4. तरबूज पीना! आजकल यह तरबूज का मौसम है और फल गुर्दे में पत्थरों की लड़ाई में बहुत उपयोगी है। पूरे तरबूज की समीक्षा करने और बाथरूम में जाने के लिए तैयार करने की कोशिश करें। जैसा कि आप जानते हैं, तरबूज लगभग सभी पानी हैं!

5. व्यायाम! व्यायाम गुर्दे अधिक कुशलता से काम करता है और आंदोलन पत्थर को पार करने में मदद कर सकता है। इसलिए, व्यायाम आपके प्राकृतिक पत्थर को खर्च करने की संभावना को बढ़ाता है। चलने, दौड़ने या आज सवारी करने के लिए जाओ!

स्वाभाविक रूप से गुर्दे के पत्थरों को पास करें

क्या आप किराने की दुकान के पास रहते हैं? यदि ऐसा है, तो आप सुबह में अपने गुर्दे की पत्थरों को पार कर सकते हैं। जानें कि खर्चों में से 2 (लगभग 5 डॉलर की लागत) दर्द मुक्त हो सकती है और 24 घंटों से कम समय में गुर्दे की पत्थरों को खत्म कर सकती है। 100% गारंटीकृत उपाय रिपोर्ट प्राप्त करने के लिए, आज जाएं!

स्वाभाविक रूप से गुर्दे के पत्थरों को पास करें

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रक्त में यूरिक एसिड को कैसे कम करें, स्वाभाविक रूप से - स्वाभाविक रूप से गठिया को खत्म करेंरक्त में यूरिक एसिड को कैसे कम करें, स्वाभाविक रूप से - स्वाभाविक रूप से गठिया को खत्म करें
गैल्स्टोन पत्थरों का उपाय - क्या अम्ल गैल्स्टोन को भंग कर देता है?गैल्स्टोन पत्थरों का उपाय - क्या अम्ल गैल्स्टोन को भंग कर देता है?
एक गुर्दा पत्थर पारित करने के तरीके - एक गुर्दा पत्थर वैकल्पिक उपचारएक गुर्दा पत्थर पारित करने के तरीके - एक गुर्दा पत्थर वैकल्पिक उपचार
-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?-क्या एक गुर्दे गुर्दे की पत्थरों को भंग करना संभव है प्राकृतिक उपचार वास्तव में काम करते हैं?
कुत्तों में गुर्दे और गुर्दे की समस्याएंकुत्तों में गुर्दे और गुर्दे की समस्याएं
मूत्र के पत्थरों में मेरे कुत्ते की मदद कैसे करें?मूत्र के पत्थरों में मेरे कुत्ते की मदद कैसे करें?
कुत्तों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचारकुत्तों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचार
एक कुत्ते में मूत्र पथएक कुत्ते में मूत्र पथ
बिल्लियों में मूत्राशय पत्थरों का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में मूत्राशय पत्थरों का इलाज कैसे करें
बिल्लियों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचारबिल्लियों में गुर्दे की पत्थरों - लक्षण और उपचार
» » गुर्दे के पत्थरों के लिए क्या करना है? और स्वाभाविक रूप से क्या होता है
© 2022 TonMobis.com