मेरा चिंचिला पानी नहीं पीता है

मेरा चिंचिला पानी नहीं पीता है

यदि आपने हाल ही में एक पालतू जानवर के रूप में चिंचिला अपनाया है, तो आपको इसके व्यवहार या आदतों के बारे में संदेह हो सकता है। चिंचिला कुछ हद तक आरक्षित और डरावना कृंतक है, खासकर पहले दिन।

यदि आपने इसे देखा है आपका चिंचिला पानी नहीं पीता है , शांत, फिर हम कुछ संभावित कारण बताते हैं और आपको इस समस्या को हल करने के लिए क्या करना चाहिए।

अपनी चिंताओं का उत्तर देने के लिए विशेषज्ञ पशु के इस लेख को पढ़ना जारी रखें:

आप में भी रुचि हो सकती है: लंबे पूंछ वाले चिंचिला को खिलााना

चिंचिलों को जानना

शुरू करने के लिए, आपको यह पता होना चाहिए चिंचिलस बहुत सारे पानी नहीं पीते हैं , इसके विपरीत, वे आम तौर पर कभी-कभी रात में छोटी सी चीजें लेते हैं। यदि आप पेशाब देखते हैं, तो आपकी चिंचिला शायद पी रही है।

विशेषज्ञ एनीमल आपको यह पता लगाने के लिए कि क्या आप वास्तव में पी रहे हैं या नहीं, पीने के लिए पानी की रेखा को चिह्नित करने के लिए मार्कर का उपयोग करने की सलाह देते हैं।

किसी भी मामले में इन जानवरों को समझाने के लिए आवश्यक है वे विशेष रूप से अविश्वसनीय हैं जब वे हमारे घर आते हैं। तनाव और अत्यधिक शोर आपको कम से कम एक या दो सप्ताह (कभी-कभी और भी) तक अपनी उपस्थिति में पी नहीं या खाएगा।

चिंचिलों को जानना

स्प्रे की जांच करें




चिंचिला वास्तव में बुद्धिमान जानवर हैं और वे आमतौर पर आसानी से खोजते हैं कि कैसे एक नए कंटेनर से पानी पीना है ऐसा हो सकता है कि स्प्रे अटक गया है . इसे ठीक करने के लिए, जब तक पानी निकलता है तब तक गेंद को ले जाएं और सुनिश्चित करें कि यह सही तरीके से काम करता है।

एक और स्थिति जो हो सकती है वह है कि आपकी चिंचिला स्प्रे का उपयोग कैसे करें पता नहीं . गोद लेने की जगह में जांच करें कि चिंचिला आपके घर आने से पहले कैसे रहता था। यदि आपको संदेह है, तो अपना समय बर्बाद न करें और अपने पिंजरे में साफ, ताजे पानी के साथ एक छोटा कंटेनर रखें।

स्प्रे की जांच करें

AnimalExpert में भी खोजें ...

  • चिंचिला और इसकी परवाह है
  • चिंचिलस की सबसे आम बीमारियां
  • चिंचिलस चिल क्यों

यह आलेख केवल जानकारीपूर्ण है, ExpertoAnimal.com में हमारे पास पशु चिकित्सा उपचार निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की शक्ति नहीं है। हम आपको किसी भी प्रकार की हालत या असुविधा के मामले में अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरा चिंचिला पानी नहीं पीता है , हम अनुशंसा करते हैं कि आप अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पालतू जानवर के रूप में चिंचिलाएक पालतू जानवर के रूप में चिंचिला
चिंचिलस के रेत स्नानचिंचिलस के रेत स्नान
घरेलू चिंचिला की मूल देखभालघरेलू चिंचिला की मूल देखभाल
चिंचिला खिला रहा हैचिंचिला खिला रहा है
ब्लू रजत burmilla बिल्लीब्लू रजत burmilla बिल्ली
छायांकित फारसी बिल्ली छायांकितछायांकित फारसी बिल्ली छायांकित
ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
फारसी बिल्ली चिंचिलाफारसी बिल्ली चिंचिला
स्वर्ण फारसी बिल्ली छायांकितस्वर्ण फारसी बिल्ली छायांकित
प्रोफाइल: burmilla बिल्लीप्रोफाइल: burmilla बिल्ली
» » मेरा चिंचिला पानी नहीं पीता है
© 2022 TonMobis.com