मेरी बिल्ली पानी क्यों नहीं पीती?

मेरी बिल्ली पानी क्यों नहीं पीती?

पानी किसी भी जानवर के जीव के उचित कामकाज के लिए आवश्यक तरल है। बिल्लियों के मामले में, यदि वे आवश्यक पानी नहीं पीते हैं, तो यह उन्हें ले जा सकता है गुर्दे की समस्याएं . अपनी बिल्ली पानी पीना नहीं करता है, कारण है क्योंकि वह पसंद नहीं करता है, हालांकि, बिल्लियों इसे प्यार करता हूँ और पानी और भी "ताजा पानी" पीने के लिए की जरूरत है, ताकि जिस तरह से आप में चिंता करना बंद कर सकते हैं नहीं है।

मैंने पहले ताजा पानी के बारे में बताया था, क्योंकि कई बिल्लियों को खड़े पानी खड़े या खड़े होते हैं (पानी जो लंबे समय तक इसके कंटेनर में होता है)। ऐसा नहीं है कि आपकी बिल्ली पानी को अस्वीकार करती है, इससे क्या बचा जा सकता है, वैसे ही आप इसे पेश करते हैं। निश्चित रूप से, एक बार आप उसे शौचालय या बाथटब से पानी पीते हैं और फिर आपने उसे डांटा है। अब आप जानते हैं, वह अपनी वृत्ति का पालन कर रहा है और आपको उसे सुनना चाहिए।

अगर आपकी बिल्ली पानी नहीं पीती है , कुछ बदलाव करने का समय हो सकता है। ExpertoAnimal से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें जहां हम आपको इस महत्वपूर्ण तरल में रुचि रखने में आपकी मदद करने के लिए कुछ सुझाव देंगे।

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरा कुत्ता पानी क्यों नहीं पीता?
सूची

अधिक बेहतर है और सब कुछ बहुत साफ है

बिल्लियों की गंध बहुत संवेदनशील और विकसित है। अपने शरीर के साथ साफ होने के अलावा, वे अपनी जगह को वही पसंद करते हैं। अपने कंटेनर को साफ रखें पानी और भोजन से दूर ताकि वह किसी भी गंध को अवशोषित न करे जो समय के साथ अप्रिय हो सके।

आप रख सकते हैं कई पानी के कंटेनर पूरे घर में, इस तरह, आपकी बिल्ली से पानी पीना नहीं होगा और गंध करने के लिए उपयोग नहीं किया जाएगा। आप उन्हें समय-समय पर बदल सकते हैं और इसे एक साहसिक बना सकते हैं, जब तक कि आपकी बिल्ली लगातार पीने के पानी की ताल पर वापस न आ जाए।

कई बिल्लियों के लिए एक ही पानी के कंटेनर का उपयोग करने से बचें या यदि आपके घर पर कुत्ते हैं। हर बार नए कटोरे का प्रयास करें, या सीधे चश्मे से पीएं (कुछ बिल्लियों उन्हें प्यार करते हैं)।

अधिक बेहतर है और सब कुछ बहुत साफ है

पृथ्वी से ताजा ताजा पानी




iquest- क्या आपने उसे नल के पानी पीने से भी हैरान किया है? बिल्लियों इन प्रणालियों के बारे में कट्टरपंथी हैं क्योंकि पानी हमेशा नए जैसा चलता है। अपने पालतू जानवर की खुशी में निवेश करें और पीने के पानी का अपना स्रोत खरीदो . आज आकर्षक स्रोत हैं जो आपके घर की सजावट को नुकसान नहीं पहुंचाएंगे, उदाहरण के लिए, जापानी शैली के फव्वारे। यदि यह महंगा है, तो कुछ कम सौंदर्यशास्त्र की कोशिश करें, लेकिन कार्यात्मक के रूप में।

अगर स्रोत का विकल्प काम नहीं करता है, और हमें क्या रूचि है कि बिल्ली पानी पीती है, समय की शुरुआत में लौटती है और आपकी बिल्ली को आमंत्रित करती है नल का पानी पीएं . इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे खोलने जा रहे हैं, पानी चलने के साथ, आपकी बिल्ली आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। एक दिन में कुछ अवसर चुनें और इन क्षणों को कुछ विशेष बनाएं - आपकी बिल्ली इसकी सराहना करेगी।

पृथ्वी से ताजा ताजा पानी

हाइड्रेशन के अन्य रूपों

पीने के पानी के अलावा, अन्य तरीके हैं अपनी बिल्ली को अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रखने के लिए। उसे अपने पशुचिकित्सा से गीले भोजन देने की संभावनाओं के बारे में बात करें, यह आपके आहार में इस तरल को शामिल करने का एक अच्छा तरीका हो सकता है। अगर आपकी बिल्ली इस प्रकार के भोजन से आश्वस्त नहीं है, तो आश्चर्यचकित न हों, किसी को भी गीले और पानी के भोजन पसंद नहीं है, वैसे ही, यह कोशिश करने लायक है। याद अपने सेवन को मजबूर मत करो , थोड़ा कम कोशिश करो।

यात्रा करने के लिए मत भूलना ... Iquest- क्यों मेरी बिल्ली स्प्रे से पानी खींचती है? या मेरी बिल्ली को घर पर पेशाब से रोकें।

हाइड्रेशन के अन्य रूपों

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली पानी क्यों नहीं पीती? , हम अनुशंसा करते हैं कि आप फ़ीडिंग समस्याओं के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको AnimalExpert का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली कुछ भी नहीं खाती है या पानी पीती हैबिल्ली कुछ भी नहीं खाती है या पानी पीती है
बिल्ली खाती है, पानी पीती है लेकिन छींकती हैबिल्ली खाती है, पानी पीती है लेकिन छींकती है
बिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता हैबिल्ली में तेज बुखार है और वह पानी नहीं पीना चाहता है
मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
मेरी बिल्ली उसकी नाक पीटा और खून बह रहा थामेरी बिल्ली उसकी नाक पीटा और खून बह रहा था
मेरी बिल्ली पानी नहीं पीती है और पानी नहीं पीती हैमेरी बिल्ली पानी नहीं पीती है और पानी नहीं पीती है
बिल्लियों के लिए आवश्यक पोषक तत्वबिल्लियों के लिए आवश्यक पोषक तत्व
मेरी बिल्ली बहुत खाती है, बहुत सारे पानी पीती है और बहुत पतली होती हैमेरी बिल्ली बहुत खाती है, बहुत सारे पानी पीती है और बहुत पतली होती है
मेरी बिल्ली खाने से इंकार कर देती है और सिर्फ पानी पीती हैमेरी बिल्ली खाने से इंकार कर देती है और सिर्फ पानी पीती है
बिल्ली बहुत सारे पानी पीती है लेकिन खाती नहीं हैबिल्ली बहुत सारे पानी पीती है लेकिन खाती नहीं है
» » मेरी बिल्ली पानी क्यों नहीं पीती?
© 2022 TonMobis.com